VIDEO: कर्नाटक चुनाव में भाजपा द्वारा जारी की गई 82 उम्मीदवारों की सूची में नहीं आया नाम तो फूट-फूट कर रोए ये नेता जी

NewsCode | 17 April, 2018 5:54 PM
newscode-image

नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को 224 सदस्यीय कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता वाली केंद्रीय चुनाव समिति ने नामों पर अंतिम मुहर लगाई। समिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा समेत अन्य सदस्य शामिल हैं।

Second list of 82 BJP candidates for ensuing general election to the legislative assembly of Karnataka 2018 finalised by BJP Central Election Committee. pic.twitter.com/8kWG2MrbsL

मक्का मस्जिद मामले में अदालती फैसला हिन्दू-विरोधियों के मुंह पर तमाचा : VHP

बीजेपी ने पहली सूची में मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को शिकारीपुरा से टिकट दिया था।बीजेपी की दूसरी सूची केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद जारी की गई है। भाजपा ने आठ अप्रैल को 72 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

देखें वीडियो:

पीएम मोदी न्याय को लेकर गंभीर हैं तो दुष्कर्म मामलों में तुरंत कार्रवाई करें : राहुल गांधी

रांची : रिटायर्ड जज एसके अग्निहोत्री आजसू में हुए शामिल, कहा- पार्टी को करेंगे मजबूत

NewsCode Jharkhand | 25 September, 2018 6:22 PM
newscode-image

रांची। आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो के आवास पर मिलन समारोह के मौके पर रिटायर्ड जज के साथ दूसरी अन्य पार्टी के सेकड़ों कार्यकर्ता मुखिया सहित आजसू पार्टी के विचार से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए।

इस मौके पर सुदेश महतो ने रिटायर जज के साथ कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। 2019 लोकसभा और विधानसभा चुनाव को देखते हुए दूसरे पार्टी के कार्यकर्ता  अपनी जमीन तलाशने को लेकर आजसू पार्टी में शामिल होते नजर आ रहे हैं।

रांची : आयुष्मान भारत मानवता की सेवा का पर्याय, किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए-मुख्यमंत्री

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा  पार्टी में शामिल हुए रिटायर्ड जज संतोष कुमार अग्निहोत्री का स्वागत करता हूँ।  आजसू पार्टी में शुभ संकेत है। पार्टी में इन्हें बड़ी जिम्मेवारी दी जाएगी। जिससे पार्टी मजबूत हो और जनता के बीच आजसू पार्टी की विचारधारा को पहुंचाया जाए। तीस सालों से न्याययिक सेवा करने के उपरांत इन्होंने समाजसेवा करने का जो फैसला लिये है। वो स्वागत योग्य है। जिनका समाज को जरूर लाभ मिलेगा।

रिटायर्ड जज संतोष कुमार अग्निहोत्री ने कहा कुछ महीनों से आजसू पार्टी को रीड कर रहा था इनकी विचारधारा को जानने की कोशिश कर रहा था जब मैं पूरी तरह से जान पाया तब मैंने  अंतिम फैसला लिया कि मैं आजसू पार्टी में रहकर समाज की सेवा करूंगा और पार्टी को मजबूत करने का काम करूंगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

देवघर : अढ़ैया मेला को लेकर ट्रैफिक पुलिस मुस्‍तैद

NewsCode Jharkhand | 25 September, 2018 7:20 PM
newscode-image

कांवरिये का उमड़ा सैलाब

देवघर। अढ़ैया मेला को लेकर ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह मुस्‍तैद है। भादो महीना खत्‍म होते ही कांवरिये का सैलाब भी देवघर में उमड़ने लगा है।

शहर में यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए हर आने-जाने वाहनों पर ट्रैफिक पुलिस नजर रख रही है। दर्शनिया चौक पर ट्रैफिक इंचार्ज शेरू कुमार रंजन स्‍वयं मुस्‍तैद दिखे।

यातायात व्‍यवस्‍था के मद्देनजर ट्रैफिक इंचार्ज शेरू कुमार ने बताया कि अढ़ेया मेला के अवसर पर कांवरिये की भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस की ड़यूटी लगाई गई है।

कांवरिये के आने-जाने वाले रास्‍ते को भीड़-भाड़ मुक्‍त रखा गया है। वाहनों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

लातेहार : गहनों से भरे बैग लेकर फरार हुए चोर, बाजार से 300 मीटर की दूरी पर है थाना

NewsCode Jharkhand | 25 September, 2018 7:10 PM
newscode-image

लातेहार। जिला मुख्यालय में लगने वाले साप्ताहिक हाट से चोरों ने  दिनदहाड़े एक जेवर दुकानदार लक्ष्मी सोनी के गहनों की बैग लेकर भाग गए। जानकारी के अनुसार शहर के करकट मुहल्ला का रहने वाला जेवर व्यवसायी प्रत्येक सप्ताह की तरह इस मंगलवार को भी सप्ताहिक हाट में अपनी दुकान लगाने आया था।

 

दुकान लगाने के लिए वह अपना झोला बगल में रखकर टेंट लगा रहा था। इतनी ही देर में उसका झोला लेकर चोर गायब हो गए। जबतक उसे पता चलता तब तक  चोर वहां से फरार हो गए थे।  वहां के कुछ दुकानदारों ने बताया कि दो युवक काले रंग के पल्सर बाइक से आए थे।

उनमें एक युवक बाइक से उतर कर इधर आया था, जबकि दूसरा वहीं बाइक पर बैठा रहा। बाद में एक झोला लेकर उसे बाइक से जाते हुए कुछ दुकानदारों ने देखा।  जबतक कोई कुछ समझ पाता , तब तक को चोर फरार हो गए थे।

बताया जाता है कि दुकानदार के लगभग 70 हजार रू. के गहने लेकर चोर भाग गए। ज्ञात हो कि लातेहार के साप्ताहिक हाट में खूब चोर उच्चके घुमते हैं। गत मंगलवार को भी कई लोगों का पॉकेटमारी हो गयाी थी।

वहीं कुछ दिन पूर्व मोबाइल चोरी करते एक चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा था। हाट बाजार सदर थाना से मात्र 300 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसके बाद भी यहां चोरी की घटना रूक नहीं रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

जमशेदपुर : हल्दीपोखर में ' स्वच्छता ही सेवा' अभियान के...

more-story-image

चतरा : गैरमजरूआ भूमि से सरकारी विद्यालय हटाने का निर्देश