ईद पर रिलीज हुआ ज़ीरो टीज़र, ‘बऊआ’ बने शाहरुख को गोद में उठाकर नाचे सलमान

NewsCode | 14 June, 2018 3:21 PM
newscode-image

नई दिल्ली। अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जीरो’ का टीजर (Zero Teaser) रिलीज करके शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों को ईद का तोहफा दे दिया है। शाहरुख ने अपने फैन्स से जीरो टीज़र को ईद पर रिलीज़ करने का वादा भी किया था और अपने वादे के मुताबिक किंग खान ने इस टीज़र के जरिए लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने यूट्यूब चैंनल के जरिए फिल्म जीरो का टीजर जारी किया है। टीजर में सिनेमा के दीवानों के लिए एक खास सरप्राइज़ भी है और ये कि इसमें शाहरुख के साथ सलमान खान भी नज़र आ रहे हैं।

फिल्म ‘जीरो’ के टीज़र में जावेद जाफरी की आवाज़ में दोनों भाइयों की तरफ से पूरे हिन्दुस्तान को ईद की मुबारकबाद दी गयी है। वीडियो में बौने शाहरुख के साथ सलमान खान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख खान सलमान खान के गोद में बैठकर डांस भी कर रहे हैं। आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान ने ईद के मौके पर खास कर इस गाने “कसम से जियरा चकनाचूर” के लिए कैमियो किया है।

‘जीरो’ को लेकर कुछ स्पेशल महसूस कर रहे हैं शाहरुख, अपनी उम्र को लेकर कही ये बात

टीजर के शुरुआत में ही रिंग में उतरे बौने बऊआ सिंह (शाहरुख) के पीछे सलमान खान की एंट्री होती हैं। साथ में यह अनाउंस होता है, ‘मैं अकेला ही चला था जानिबे मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया… पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता… और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है…गेट रेडी दिल जिगर और जान… फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान… टाइगरों की शान… इस बार की ईद का पूरा चांद… सलमान खान’

देखें ZERO का टीजर-

सलमान खान के इस एंट्री पर शाहरुख के साथ-साथ सलमान के फैन्स भी खुश हो गये हैं। टीजर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में यह वायरल हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वैसे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ ईद के दिन रिलीज़ हो रही है।

वीडियो : सलमान की रेस 3 का तीसरा गाना आया, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया

सलमान खान को लगा झटका, पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी रेस 3, ये है वजह

धनबाद : हाईटेक हुई टाइगर पुलिस, जीपीएस ट्रैकर से लैस हुए जवान

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2018 7:01 PM
newscode-image

जिले में बढ़ते अपराध पर लगेगी लगाम

धनबाद। शहर के विभिन्न चौक-चौराहों एवं रिहाइशी इलाके में लगातार हो रही छिनतई की घटना पर लगाम लगाने के लिए टाइगर पुलिस के जवानों केा जीपीएस ट्रैकर से लैस किया गया है। इससे अब टाइगर पुलिस के जवान हाईटेक हो गए हैं।

इसका सरासर फायदा यह होगा कि जिले में आपराधिक वारदातों पर लगाम लगेगी तथा अपराधियों में भय और दहशत पैदा होगा।

धनबाद : टाइगर फोर्स ने पूर्व प्रधानमंत्री को दिया भावभीनी श्रद्धांजलि

इससे लैस जवानों के लोकशन का वरीय पुलिस अधिकारी निगरानी कर पाएंगे तथा अपराधिक घटना के समय सीधे कार्रवाई का आदेश भी दे सकेंगे।

सिटी और ग्रामीण एसपी पीयूष पांडेय ने  40 जवानों के बीच एसपी कार्यालय के समक्ष शनिवार को इसका वितरण किया। उन्‍होंने इसके फायदे और उपयोग करने के तरीके जवानों को बताए। ड्यूटी ऑन होने के साथ ही ट्रैकर को ऑन रखना पड़ेगा। ड्यूटी के वक्त ट्रैकर को ऑन नहीं रखनेवाले जवानों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी स्तर के अधिकारी इसकी मॉनिटरिंग करेंगे।

ट्रैकर से लैस होने के बाद टाइगर जवान पूर्व की अपेक्षा अब ज्यादा अनुशासित रहेंगे। ड्यूटी पीरियड में उनके हर पल की रिपोर्ट वरीय पुलिस अधिकारियों को रहेगी। इसके उपयोग से अपराध पर नियंत्रण लगेगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बाघमारा : जमीन विवाद को लेकर एसडीएम ने रैयतों संग की बैठक

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2018 8:12 PM
newscode-image

बाघमारा (धनबाद)। एनएच निर्माण में जमीन विवाद समस्या को लेकर एसडीएम अनन्य मित्तल ने रैयतों के साथ शनिवार को प्रखण्ड सभागार में बैठक की। बैठक में भटमुरना, काको, धावाचीता, कतरास समेत अन्‍य जगहों के रैयत शामिल हुए।

एसडीएम ने रैयतों को भरोसा दिलाया कि किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होगी तथा सरकारी जमीन पर बनाए जा चुके घर के मालिक को भी मुआवजा दिया जाएगा।

बाघमारा : छात्रा से छेड़खानी और अपहरण का प्रयास, दोनों आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

उन्‍होंने कहा कि एनएच निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिये सोमवार से सरकारी जमीन पर बनाए गए घरों सहित अन्‍य निर्माणों को तोड़ने का काम शुरू हो जाएगा।

बैठक में रैयतों ने एसडीएम से सवाल किया कि बहुत से लोगों की निजी रैयती जमीन को गैरआबाद खाते का बताया जा रहा है, कई व्‍यक्तियों के जमीन का मुआवजा दूसरे लोगों को दिया गया है। इस सवाल पर एसडीएम ने लोगों से कहा कि न्यायालय जिसके पक्ष में फैसला सुनाएगा उसे मुआवजा मिलेगा। दूसरा कोई भी व्‍यक्ति मुआवजा लेगा तो उसे रुपये लौटाने पड़ेंगे।

बैठक में भूअर्जन पदाधिकारी एजाज अनवर, सीओ दीप्ति प्रियंका कुजूर, एनएच के शेलेन्द्र कुमार सहित सभी रैयत उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

दुमका : बेकाबू ट्रैक्टर ने दो लोगों को रौंदा,एक की मौत, पांच घंटे तक सड़क जाम

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2018 8:08 PM
newscode-image

मुआवजा के आश्वासन पर माने लोग

दुमका। जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़-गोड्डा मुख्य मार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से करीब 5 सौ गज की दूरी पर एक बेकाबू ट्रैक्टर ने दो लोगों को रौंद दिया। जिसमें से गंभीर रूप से घायल थाना क्षेत्र के कुशमाहा गांव निवासी सरजन सोरेन ने इलाज के दौरान अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

दुमका : लूट की योजना बना रहे अंतर्राज्‍यीय गिरोह के सात अपराधी गिरफ्तार

जबकि जरमुंडी थाना क्षेत्र के नोनीहाट निवासी सुखदेव दास गंभीर जख्मी इलाजरत है। घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में दोनों व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, रामगढ़ में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल नोनीहाट के सुखदेव दास को सदर अस्पताल, दुमका रेफर कर दिया गया।

श्राद्ध में शामिल होने रामगढ़ आया था सुखदेव

सुखदेव दास अपनी सास के श्राद्ध में शामिल होने रामगढ़ आया था। सरजन सोरेन को डॉक्टर ने जीवित बताकर दुमका रेफर कर रहे थे, लेकिन उसकी सांस चलता नहीं देख परिजन समझ गए कि सरजन की मौत हो चुकी है।

रेफर करनेे को तैयार नहीं थे परिजन

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी संजय कुमार मिश्रा परिजन को बार-बार समझा रहे थे कि युवक कोमा में है, उसे रेफर करना जरूरी है। परिजन किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हुए। किसी तरह से सरजन को एंबुलेंस में भी चढ़ाया गया, लेकिन परिजनों ने उसे एंबुलेंस से जबरन उतार लिया।

थोड़ी देर के बाद सरजन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा कर रहे परिजन तथा कुशमाहा गांव के ग्रामीणों ने मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर रख मुआवजे की मांग को लेकर रामगढ़-गोड्डा मुख्य मार्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने जाम कर दिया।

मौके पर पहुंची रामगढ़ थाना पुलिस  शव को कब्जे में लेना चाह रही थी। लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस को शव लेने नहीं दिया। इधर दुर्घटना कर भाग रहे ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि सरजन शनिवार को रामगढ़ बाजार से राशन का चावल लेकर वापस अपने घर जा रहा था। जबकि विपरीत दिशा से बाइक पर सवार होकर सुखदेव दास आ रहा था। सुखदेव को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने उसे रौंद दिया।

5 पांच घंटे रहा रामगढ़-गोड्डा मुख्य मार्ग जाम

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब 5 घंटे तक रामगढ़-गोड्डा मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। मौके पर हंसडीहा एवं काठीकुंड सर्किल इंस्पेक्टर सीओ रामा रविदास ने ग्रामीणों को समझाने तथा सरकारी नियमानुसार मुआवजा देने का आश्वासन देकर जाम हटवाया। गौर तलब है कि मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे हैं। घटना के बाद से मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

बेरमो : सांप्रदायिक सौहार्द के लिए मिशाल होगा नावाडीह-प्रमुख

more-story-image

गुमला : कुएं में डूबने से युवक की मौत, हसुआ...