मैदान पर लेटकर धोनी करा रहे थे मसाज, मौज लेने पहुँच गए युवराज, देखें VIDEO

NewsCode | 16 April, 2018 2:47 PM
newscode-image

नई दिल्ली।आईपीएल का खुमार पूरे देश के सिर चढ़कर नाच रहा है। रोमांचक और करीबी मुकाबलों में चौकों-छक्कों की बरसात के बीच खिलाड़ियों की आपसी गहमागहमी और भाईचारा भी लोगों को देखने को मिल रही है। ऐसा ही एक दृश्य रविवार को मोहली में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला। किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजी के दौरान धोनी की पीठ में काफी तेज दर्द शुरू हो गया, जिसके चलते बीच मैदान पर उन्हें मसाज लेनी पड़ी। चेन्नई टीम के फीजियो ने मैदान पर आकर धोनी की मसाज की।

जब धोनी ने पीठ में दर्द की शिकायत की तो मैदान पर खेल को रोका गया और इसके बाद धोनी उल्टे लेटकर मसाज करवाते दिखे। इस दौरान पंजाब के लोकल बॉय और मैदान पर फील्डिंग कर रहे युवराज सिंह अपने विपक्षी खिलाड़ी और टीम इंडिया में साथ खेल चुके धोनी से मजाक करते देखे गए। युवी ने धोनी के पास जाकर उनके कुछ कहा और उनका सिर पकड़कर हिलाते नजर आए। मसाज कराते वक्त धोनी खुद भी मुस्कुराते रहे थे। आईपीएल के ट्विटर पेज पर इसका वीडियो शेयर किया गया है जिसे खूब देखा जा रहा है।

मसाज करवाने और युवी के उत्साहवर्धन के बाद तो जैसे धोनी इस दर्द को भूल ही गए। उन्होंने धमाकेदार अंदाज में 44 गेंदों में 6 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 79 रनों की नाबाद पारी खेली, इसके बावजूद वे टीम को 4 रनों की हार से नहीं बचा पाए। चेन्नई मैच भले ही हार गई, लेकिन धोनी-युवी के इस दोस्ताना पल ने मैच को खास अवश्य बना दिया।

बता दें कि धोनी और युवराज की दोस्ती वर्षों पुरानी है और इन्होंने एक साथ मिलकर भारत को कई महत्वपूर्ण सफलताएं दिलाई है। इसलिए ऐसी परिस्थिति में एक द्वारा दूसरे का हौसला बढ़ाना अच्छी बात है।

ज्ञात हो कि अश्विन की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रन से शिकस्त दी। क्रिस गेल की तूफानी पारी की बदौलत CSK के सामने 198 रनों की चुनौती थी जिससे धोनी की अगुवाई वाली टीम पार नहीं कर सकी और इस सीजन में पहली बार हार का सामना किया।

IPL 11 : बेकार हुई धोनी की धुआंधार पारी, चेन्नई सुपरकिंग्स चार रन से हारी

IPL 2018: धोनी की बेटी के साथ शाहरुख खान की मस्ती, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

देवघर : बांग्ला श्रावण शुरू, कांवरियों का जत्था पहुंचने लगा बाबा दरबार

NewsCode Jharkhand | 18 July, 2018 7:16 PM
newscode-image

देवघर। इस साल श्रावण माह 28 जुलाई से शुरू होने जा रहा है लेकिन बांग्ला पंचांग के अनुसार 17 जुलाई से ही श्रावण महीने की शुरूआत हो चुकी है। दरअसल बांग्‍लाभाषी संक्रांति के अनुसार सावन माह मानते हैं। इसी वजह से अन्‍य पंचागों जैसे बनारसी और मैथिल पंचागों के बनिस्‍बत बांग्‍ला पंचाग में श्रावण शुरू होने की तिथि में पांच-दस दिनों का हेरफेर हो जाता है।

बांग्‍लाभाषी श्रावण की शुरूआत होते ही पश्चिम बंगाल से बाबा दरबार में कावंरियों का जत्था पहुंचना शुरू हो गया है। बोल-बम के नारे से मन्दिर प्रांगण गूंजायमान हो उठा है। मंदिर के इर्द-गिर्द गेरुवा बस्त्र धारी कांवरिया ही कांवरिया नजर आ रहे हैं।

देवघर : अगरतला – देवघर एक्सप्रेस का शुभारंभ, तीन धाम की यात्रा होगी आसान

बीते मंगलवार को बांग्‍ला श्रावण माह के पहले दिन लगभग पचास हजार कांवरियों ने बाबा भोलेनाथ की प्रतिमा पर जल चढ़ाया। वहीं दूसरे दिन करीब चालीस हजार कांवरियों ने बोल-बम का जयकार लगाते हुए बाबा को जल चढ़ाया।

श्रावणी मेला के मद्देनजर बाबाधाम में प्रशासनिक व्यवस्था अभी से चुस्‍त-दुरुस्‍त है। 28 जुलाई से पहले पुलिस व प्रशासनिक व्‍यवस्‍था और भी कड़ी हो जाएगी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चतरा : TPC नक्सलियों की करतूत, ठेकेदार की हत्या, छह को किया घायल

NewsCode Jharkhand | 19 July, 2018 11:06 AM
newscode-image

चतरा । नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के हथियारबंद दस्ते ने बुधवार देर रात चतरा जिले के पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के मेराल गांव में एक ठेकेदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

नक्सलियों ने मेराल गांव निवासी नागेश्वर गंझू पर पुलिस मुखिबिरी का आरोप लगाते हुए मनरेगा के नागेश्वर गंझू समेत कई लोगों से मारमीट की। इस मारपीट की घटना में छह लोग घायल हो गये। जिसमें नागेश्वर गंझू की इलाज के क्रम में मौत हो गयी। मारपीट से घायल आधा दर्जन लोगों की प्रथमिक उपचार स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बाघमारा :  दो पड़ोसी दुकानदार आपस में भिड़े, सात घायल

मृतक नागेश्वर गंझू के परिजनों ने बताया टीपीसी के उग्रवादी लेवी नहीं देने और पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें घर से उठा कर ले गये थे। घर के बाहर कुछ दूरी पर ले जाकर उनके साथ मारपीट की।  जिससे वह मरणासन्न हो गये और बाद में उनकी मौत हो गयी। नागेश्वर गंझू के साथ मारपीट करने के बाद उग्रवादियों ने गांव के दूसरे घरों से भी लोगों को निकाल कर मारपीट की। जिसमें छह लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

चास : नगर विकास समिति की मासिक बैठक में समस्याओं पर चर्चा

NewsCode Jharkhand | 19 July, 2018 10:52 AM
newscode-image

चास(बोकारो)। नगर विकास समिति की मासिक समीक्षा बैठक “बाबु कुंवर सिंह जोन” बुनियादी स्कूल चास अभय कुमार मुन्ना की अध्यक्षता तथा गौरी शंकर सिंह के संचालन में हुई। बैठक में आम लोगों के हित मे सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो को लेकर वार्ड वार बिस्तार से चर्चा किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए समिति के संरक्षक सदस्य अशोक जगनानी ने कहा कि सरकार की योजनाए आमजनता को केंद्र में रखकर ही बनाई जाती है।

बेरमो : युवक ने घर घुसकर लड़की का गला काटा, हालत नाजुक

 

लेकिन उसको कार्यान्वित करने वाली एजेंसी जबतक ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों का पालन नही करती। तब तक शत प्रतिशत सफलता नहीं मिल पाता है। बिजली विभाग, आपूर्ति विभाग,नगर निगम,प्रखंड-अंचल सहित कई विभाग में विकास का कार्य असंतुलित एवं मनमाने ढंग से हो रहा है। कार्य करने वाली एजेंसियां सबको दरकिनार कर विकास का कार्य कर रही है,जिस कारण भ्रष्टाचार बेलगाम हो गया है। जो अत्यंत दुखद है।

चास : इंजीनियर के घर से 20 हजार नगद समेत लाखों की कीमती सामान चोरी

 

समिति अतीश कुमार सिंह ने कहा कि सरकारी योजनाओं को जोन स्तर पर आम जनता को अधिक से अधिक जागरूक करने के लिए समिति बैठके कर रही है। समिति एक जिम्मेवार संगठन के रूप में मनमानी को  रोकने के लिए कृतसंकल्पित है। समिति के अध्यक्ष अभय कुमार मुन्ना ने कहा कि विगत एक माह में समिति ने आम जनता की समस्याओं को लेकर उपायुक्त, बिजली विभाग,नगर निगम,रेलवे विभाग,खाद्य आपूर्ति विभाग सहित कई विभाग में स्थानीय स्तर पर हो रही समस्याओ से संबंधित मूद्दो से अधिकारियों को अवगत कराया है।

बोकारो : चास नगर निगम क्षेत्र से भारी मात्रा में अवैध पॉलीथिन बरामद

 

 जो आगे भी जारी रहेगा । अपेक्षित सुधार नहीं होने पर समिति आंदोलनात्मक कार्यक्रम भी चलाने का काम करेगी। इस अवसर पर मार्गदर्शक समिति के संरक्षक सदस्य अशोक जगनानी, वरिष्ठ सदस्य अतीश सिंह, गौरी शंकर सिंह,शिव कुमार श्रीवास्तव,रामभजन सिंह,लालमुनी देवी,नरोत्तम झा,बिनोद चौधरी,वार्ड अध्यक्ष राम किंकर माहथा,बिंदा मौजूद रहे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

More Story

more-story-image

रांची : डोरंडा के बेलदार में महावीर मंडल के उपाध्यक्ष...

more-story-image

खूंटी : खेत में काम करने के दौरान करंट लगने...