वोडाफोन ने आसुस के साथ की साझेदारी, ग्राहकों को मिलेगा ये ऑफर

NewsCode | 5 May, 2018 4:58 PM
newscode-image

नई दिल्ली। वोडाफोन ने आसुस के साथ साझेदारी का ऐलान किया है, जिसके तहत नवीनतम आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) स्मार्टफोन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर्स का लाभ मिलेगा। यह हैंडसेट एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

वोडाफोन ने कहा कि उसके प्रीपेड उपभोक्ता आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर एक साल तक 10 जीबी प्रति माह (कुल 120 जीबी) अतिरिक्त डेटा का मुफ्त लाभ उठा सकेंगे। इसके लिए 199 रुपये या उससे अधिक का कोई भी प्लान लेना होगा। वहीं 399 रुपये या अधिक का रेड प्लान लेने वाले वोडाफोन पोस्टपेड उपभोक्ता भी आसुस जेन फोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर 10 जीबी प्रति माह अतिरिक्त डेटा के फायदे पा सकते हैं। इसके अलावा वोडाफोन के रेड पोस्टपेड उपभोक्ता दो साल के लिए फ्री रेड शील्ड डिवाइस सिक्योरिटी सोल्यूशन का लाभ भी उठा सकते हैं।

Vodafone India के एसोसिएट निदेशक अवनीश खोसला ने कहा, “आज के उपभोक्ता बेहतरीन परफोर्मेन्स वाले स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन अक्सर इनकी ऊंची कीमत के चलते वे स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते। इस साझेदारी के माध्यम से हम उपभोक्ताओं की इसी समस्या को दूर करना चाहते हैं ताकि वे किफायती दरों पर हाई टेक स्मार्टफोन खरीद सकें और साथ ही फ्री डेटा के साथ नॉन-टेल्को डील्स के वीकली ऑफर्स का लाभ भी उठा सकें। इसीलिए हम ढेरों ऑफर्स और डील्स से युक्त यह फुली लोडेड स्मार्टफोन पैकेज लेकर आए हैं।”

आसुस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैरी शैन ने कहा, “भारत हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार है, हमें खुशी है कि उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट, अनूठी और शानदार सेवाओं का फायदा पहुंचाने के लिए हमें वोडाफोन के साथ साझेदारी का मौका मिला है। हमें विश्वास है कि वोडाफोन और फ्लिपकार्ट के साथ यह साझेदारी देश के हर व्यक्ति तक किफायती स्मार्टफोन टेकनोलॉजी पहुंचाने के हमारे ²ष्टिकोण को पूरा करने में मदद करेगी।”

टैबलेट बाजार में एप्पल आगे, दूसरे नंबर पर है ये कंपनी

मक्खियों और मच्छरों से हैं परेशान तो करें ऐसा, मिलेगी चैन की नींद

आईएएनएस

देवघर : नमन नाब्या एसोसिएट लिमिटेड शुरू करने जा रहा है बीकानेर स्वीट्स एंड रेस्टोरेंट

NewsCode Jharkhand | 11 October, 2018 2:00 PM
newscode-image

देवघर। स्थानीय नमन नाब्या एसोसिएट लिमिटेड कंपनी अपनी अनुवांशिक इकाई के रूप में बीकानेर स्वीट्स बेकरी और रेस्टोरेंट का आगामी 14 अक्टूबर को उद्घाटन करने जा रहा है। ज्ञात हो कि यह बीकानेर की फ्रेंचाइजी कंपनी है। इसी क्रम में जसीडीह एरिया में कंपनी की एक अत्याधुनिक मशीन लगाई गई है जिसमें स्वादिष्ट व्यंजनों का उत्पाद किया जाएगा।

यहां की सारी व्यंजन और मिठाइयां को बनाने में शुद्ध दूध का उपयोग किया जाएगा इसके लिए स्थानीय पशुपालकों से भी संपर्क करनें की योजना है। रेस्टोरेंट के लिए भी मॉड्यूल किचन का निर्माण करवाया गया है। यहां एक सो से भी ज्यादा शाकाहारी व्यंजनों को बनाया जाएगा। वहीं बरमसिया चौक स्थित उषा एनक्लेव में बिल्कुल नए अंदाज में स्वीट्स हाउस और रेस्टोरेंट देखने को मिलेगा।

देवघर : शिवालय के साथ ही शक्ति पीठ भी है बाबा धाम

स्वीट्स और रेस्टोरेंट के संचालन में अनुभवी आरके जैन का पूर्ण सहयोग लिया जाएगा। इन्हें पिछले दस वर्ष का रेस्टोरेंट चलाने का अनुभव प्राप्त है। आगामी 14 अक्टूबर को शुभारंभ के उपलक्ष में जानी-मानी टीवी आर्टिस्ट पार्वती सहगल इस उपलक्ष में देवघर आ रहीं हैं। साथ ही शहर के कई जाने-माने लोगों के पहुंचने की सूचना है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 17-10-2018 का अपना राशिफल

NewsCode | 17 October, 2018 8:27 AM
newscode-image

सुप्रभात मित्रों! परिवार में प्यार से लेकर तक़रार, व्यापार में मुनाफा से लेकर उधार, सेहत में बुखार से लेकर सुधार, करियर, रोजगार, कार इत्यादि के लिए कैसा रहेगा आज आपका दिन। पढ़ें अपना राशिफल :

मेष/Aries (मार्च 21-अप्रैल 20) – हमेशा कार्य परिवर्तन करने की बात सोचेंगे ,कार्य व्यवसाय को स्थिरतापूर्वक करने से लाभ मिलेगा, दाम्पत्य सुख मिलेगा, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृष/Taurus (अप्रैल 21–मई 21) – आगे बढ़ने के विषय में सोचेंगे, कार्य व्यवसाय का लाभ मिलेगा, लाभ प्रभावित हो सकता है, आस-पास के लोग परेशान कर सकते हैं।

मिथुन/Gemini (मई 22–21 जून) – निर्णय लेने में जल्दबाजी करेंगे, अनुभवी लोगों से मुलाकात करेंगे, कार्य व्यवसाय सामान्य है, बच्चे अपने क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे।

कर्क/Cancer (जून 22–जुलाई 23) – घर-परिवार की चिंता करेंगे, माता या पत्नी की तरफ से परेशानी आ सकती है, कार्य व्यवसाय सामान्य रहेगा, बच्चों के विवाह की बात कर सकते हैं।

सिंह/Leo (जुलाई 24–अगस्त 23) – साहस के साथ काम करना होगा, पत्नी के ऊपर विश्वास करना होगा, परिश्रम करने की जरूरत है, कार्य व्यवसाय में बाधा के संकेत हैं।

कन्या/Virgo (अगस्त 24–सितंबर 23) – धन के ऊपर ध्यान केन्द्रित होगा, तुरन्त मुनाफा कमाना चाहेंगे, शेयर मार्केट में काम करने वाले के लिए समय अनुकूल है, युवाओं को नये दोस्त मिल सकते हैं।

तुला/Libra (सितंबर 24–अक्टूबर 23) – मानसिक बेचैनी बनी रहेगी, समय अनुकूल है लाभ मिलेगा, काम की अधिकता होगी, पुराने मित्रों का सहयोग भी मिलेगा।

वृश्चिक/Scorpio (अक्टूबर 24–नवंबर 22) – परिश्रम के अनुकूल लाभ नहीं होगा, मानसिक रूप से व्यथित रहेंगे, परिवार से सहयोग मिलेगा, सामाजिक कार्यों में रूचि लेंगे।

धनु/Sagittarius (नवंबर 23–दिसंबर 21) – परिश्रम से भरपूर लाभ मिलेगा, सरकारी कामों में सफलता मिल सकती है, धन लाभ की संभावना है, विदेश यात्रा के भी योग हैं।

मकर/Capricorn (दिसंबर 22–जनवरी 20) – वाद-विवाद से बचना होगा, कार्य व्यवसाय पर ध्यान केन्द्रित करने से लाभ मिलेगा ,पत्नी के कार्यों में सहयोग करना पड़ेगा, निवेश से बचना चाहिए।

कुंभ/Aquarius  (जनवरी 20–फरवरी 19) –अनुकूल समय का लाभ लेना चाहिए , आलस्य नहीं करना चाहिए, कार्य व्यवसाय उत्तम है, कोर्ट- कचहरी के कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

मीन/Pisces (फरवरी 20–मार्च 20) – संतुलित मन से कई क्षेत्रों में योगदान देंगे, कार्य व्यवसाय सामान्य है, परोपकार करने में आगे रहेंगे, प्रेम करने वालों के लिए भी समय अनुकूल है।


नवरात्रि में व्रत रखने वालों के लिए इन बातों पर ध्यान देना जरूरी

नवरात्र में भूलकर भी न करें ये काम, इन लोगों को नहीं रखना चाहिए उपवास

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 16-10-2018 का अपना राशिफल

NewsCode | 16 October, 2018 9:46 AM
newscode-image

सुप्रभात मित्रों! परिवार में प्यार से लेकर तक़रार, व्यापार में मुनाफा से लेकर उधार, सेहत में बुखार से लेकर सुधार, करियर, रोजगार, कार इत्यादि के लिए कैसा रहेगा आज आपका दिन। पढ़ें अपना राशिफल :

मेष/Aries (मार्च 21-अप्रैल 20) – आज मानसिक रूप से अशांत रह सकते हैं, हर कार्य को ध्यानपूर्वक करना होगा, कार्यक्षेत्र में परेशानी हो सकती है, दोपहर बाद राह चलने में सावधानी रखें।

वृष/Taurus (अप्रैल 21–मई 21) – साहस के साथ काम करेंगे, कार्य-व्यवसाय में तरक्की की संभावना है, प्रोपर्टी के क्षेत्र में निवेश कर सकते हैं, पारिवारिक सुख का आनंद मिलेगा।

मिथुन/Gemini (मई 22–21 जून) – मानसिक रूप से दबाव में रहेंगे, कार्य-व्यवसाय में लाभ होगा, अचानक नुकसान हो सकते हैं, पत्नी के सेहत का ख्याल रखें।

कर्क/Cancer (जून 22–जुलाई 23) – स्थिर मानसिकता से काम करेंगे, युवाओं के विवाह की बात हो सकती है, प्रेम करने वाले भी विवाह कर सकते हैं, विदेश यात्रा का लाभ मिलेगा।

सिंह/Leo (जुलाई 24–अगस्त 23) – घर-वाहन के खरीद पर ध्यान केन्द्रित हो सकता है, साझेदारी वाले व्यवसाय के लिए समय अनुकूल है, कर्मचारियों के ऊपर दबाव बनाना उचित नहीं होगा , खर्च की अधिकता होगी।

कन्या/Virgo (अगस्त 24–सितंबर 23) – हिम्मत के साथ काम करने का लाभ मिलेगा, छोटे कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा, कार्य विस्तार के लिए किसी से मुलाकात हो सकती है, प्रेम करने वाले के लिए भी समय अनुकूल है।

तुला/Libra (सितंबर 24–अक्टूबर 23) – धन की चिन्ता होगी, पारिवारिक समस्या से मन परेशान हो सकता है , कार्य व्यवसाय में तरक्की के लिए दूसरे पर आश्रित हो सकते हैं, दाम्पत्य सुख भी सामान्य है।

वृश्चिक/Scorpio (अक्टूबर 24–नवंबर 22) – विचार स्वस्थ होंगे, साहस के साथ काम को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे, प्रापर्टी के क्षेत्र में किसी प्रकार निवेश नुकसान दे सकता है, मां के सेहत का ध्यान रखना होगा।

धनु/Sagittarius (नवंबर 23–दिसंबर 21) – मन और वाणी दोनों पर नियंत्रण जरूरी है, मानसिक रूप से पीड़ित हो सकते हैं ,आमदनी के साथ-साथ खर्च की अधिकता है, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है।

मकर/Capricorn (दिसंबर 22–जनवरी 20) – प्रभावपूर्ण वाणी बोलेंगे, आप अनुभवी हैं ऐसा प्रदर्शित करेंगे, धन लाभ की संभावना है, धन संचित करने का भी विचार करेंगे।

कुंभ/Aquarius  (जनवरी 20–फरवरी 19) – कार्य व्यवसाय के ऊपर ध्यान केन्द्रित रहेगा, सांसारिक सुखों को भोगने का समय है, कार्य व्यवसाय की तरक्की से प्रसन्नता होगी, निवेश का लाभ मिलेगा।

मीन/Pisces (फरवरी 20–मार्च 20) – धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे, कार्य व्यवसाय सामान्य है , नुकसान न हो इसका ध्यान रखना होगा, विवाह की बात टूट सकती है।


नवरात्रि में व्रत रखने वालों के लिए इन बातों पर ध्यान देना जरूरी

नवरात्र में भूलकर भी न करें ये काम, इन लोगों को नहीं रखना चाहिए उपवास

More Story

more-story-image

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 14-10-2018...

more-story-image

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 13-10-2018...