भारत में लॉन्च हुआ Vivo Z10, इसमें है 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, जानिए अन्य खासियत

NewsCode | 3 July, 2018 7:37 PM
newscode-image

वीवो ने भारत में अपना नया सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन Vivo Z10 है। इसमें सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फ्रंट कैमरा मूनलाइट सेल्फी फीचर के साथ दिया गया है। 

वीवो ज़ेड10 को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह फोन आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना के चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिया गया है। इसकी डिस्प्ले 6 इंच की है और यह एचडी है। ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है।

Vivo Z10 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है।

इस टेक्नोलॉजी के जरिए 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा एचडी फोटो खींची जा सकती हैं। इसके अलावा स्लो मोशन वीडियो भी रिकॉर्ड किये जा सकते हैं। यह एकदम एडवांस फीचर है।  इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरे में कंपनी ने फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस भी दिया है। यह स्मार्टफोन Android Nougat 7.1 बेस्ड कंपनी के अपने यूजर इंटरफेस पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए है।

छोटे कारोबारियों के लिए गूगल लेकर आया ये खास टूल, आसानी से फैला पाएंगे अपना बिजनेस

यूज़र इस फोन में स्मार्ट स्प्लिट 3.0 और लाइव फोटो फीचर का मज़ा ले पाएंगे। भारत में Vivo V7+ को 21,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। हम इस फोन को भी मिड-रेंज सेगमेंट होने की उम्मीद कर सकते हैं। फोन में पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इस फोन में जान फूंकने का काम करती है 3225 एमएएच बैटरी।

14 साल के इस बिहारी लड़के ने बनाया ये ऐप, गूगल ने दिया बड़ा ईनाम

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चक्रधरपुर : थाना प्रभारी ने चलाया स्वच्छता अभियान

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 2:12 PM
newscode-image

चक्रधरपुर/मझगांव।थाना प्रभारी राजेंद्र चौधरी सह के नेतृत्व में रविवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस क्रम में थाना परिसर के अलावा विभिन्न सार्वजनिक स्थानों की साफ-सफाई की गई। अभियान में अवर निरीक्षक, सहायक अवर निरीक्षक एवं जिला बल के जवान भी शामिल थे।

चक्रधरपुर : SBI चक्रधरपुर के खाते से रामगढ़ में रकम की होती रही निकासी

पुलिस कर्मियों ने थाना परिसर की साफ-सफाई करने के बाद निकट के आदिवासी होस्टल व मुख्य सड़क में भी स्वच्छता अभियान चलाया। थाना प्रभारी ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा है कि घर के आसपास कूड़ा कचरा नहीं फेंके। उन्होंने कहा कि स्वच्छता के प्रति लोगों को खुद सजग होने की जररूत है।

जब तक लोग खुद सजग नहीं होंगे, तब तक स्वच्छता का सपना साकार नहीं होगा। मझगांव सदर मोo सनाउल्लाह ने कहा कि गंदगी बीमारियों का जड़ है। बीमारियों से बचना है, तो स्वच्छता के प्रति ध्यान देना होगा। अभियान में उपेंद्र मिश्रा,बीरेंद्र कुमार,मनोज कुमार आदि शामिल थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

बोकारो :  पीएम नरेंद्र मोदी ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का किया ऑनलाइन शिलान्यास

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 1:59 PM
newscode-image

बोकारो। पीएम नरेंद्र मोदी चास प्रखंड के राधानगर में स्थित हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का ऑनलाइन शुभारम्भ किया। इसके अलावा चन्दनकयारी प्रखंड के बरमसिया में ऑनलाइन शिलान्यास भी हुआ। डीसी मृत्युंजय वर्णवाल,एसपी कार्तिक एस,जिले के कई प्रशासनिक पदाधिकारी समेत पार्टी के कई नेता और कई लोग शामिल है।

बोकारो : एक ही योजना की दो बार रखी जा रही आधारशिला, आपसी अंतर्कलह का शिकार बने नेता

 बताते चले कि प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोकारो के राधानगर के सहिया और आम लोगो से लाइव बात करेंगे। बोकारो के स्वास्थ्य केन्द्र चास के राधानगर उप स्वास्थ्य केंद्र तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र , बरमसिया, चंदनकियारी में लाइव टेलीकास्ट की व्यवस्था किया गया है।

इसके अलावे सदर अस्पताल, बोकारो में भी लाइव टेलीकास्ट की व्यवस्था किया गया है, जिसमे केबल उप स्वास्थ्य केंद्र, राधानगर के सीएचओ सहिया एवम आम ग्रामीणों से प्रधानमंत्री लाइव बात करेंगे। इस यौजना के तहत वैसे गरीब परिवार को फायदा होगा जो गरीबी रेखा के नीचे रहने वेस्ले है उन्हें पांच लाख तक मेडिकल सुविधा दी जा रही है ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

रांची : प्रधानमंत्री ने दुनिया की सबसे बड़ी स्‍वास्‍थ्‍य योजना...

more-story-image

एशिया कप: पिछले मैच में मुंह की खाने के बाद...