Vishwaroop 2 Trailer: आतंकवाद के खिलाफ लड़ते दिखे कमल हासन, आमिर खान ने लॉन्च किया ट्रेलर

NewsCode | 11 June, 2018 6:12 PM
newscode-image

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूप-2 (Vishwaroopam 2)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने आज अपने ट्वीट के जरिए कमल हासन की द्विभाषी फिल्म ‘विश्वरूप 2’ के हिंदी वर्जन का ट्रेलर शेयर किया। वहीं जूनियर एनटीआर और श्रुति हासन ने ट्रेलर का तेलुगू वर्जन अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया।

2013 में आई फिल्म ‘विश्वरूपम’ की सीक्वल ‘विश्वरूप-2’ के ट्रेलर में कमल हासन दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं। इन दिनों राजनीति में सक्रिय हासन, फिल्म में मुख्य नायक की भूमिका में हैं। कमल हासन ने ‘विश्वरूपम’ के जरिये दिखा दिया है कि वे कुछ हटकर बनाना जानते हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और कमल हासल बेमिसाल अंदाज में दिख रहे हैं। ट्रेलर देखकर साफ है कि ‘विश्वरूप 2’ एक स्पाई थ्रिलर पॉलिटिकल फिल्म है।

कमल द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित यह 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर कमल हासन ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने बहुत मेहनत की है। यह हमारे काम में लोगों का विश्वास है, जो हमें मजबूत बनाता है। मैं आशा करता हूं कि आप सभी ने आपके लिए प्यार और जुनून के साथ जो कुछ बनाया है उसे पसंद करें।”

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान खान, कैटरीना-जैकलीन समेत कई सितारे भी रहे मौजूद

आमिर खान ने कमल हासन को शुभकामनाएं देते हुए फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘डिअर कमल हासन सर, आपको और विश्वरूपम 2 की पूरी टीम को बधाई। प्यार और सम्मान। आमिर’

फिल्म धड़क का ट्रेलर हुआ रिलीज, राजस्थानी रंग में दिखी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी

रांची : 49वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में झारखंड फोकस स्टेट

NewsCode Jharkhand | 20 November, 2018 2:30 PM
newscode-image

रांची। गोवा के पणजी में  अठाइस नवंबर तक आयोजित होने वाले भारत के उनचासवें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव– आईएफएफआई में झारखंड को पार्टनर स्टेट के रूप में चुना गया है।

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग तथा मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सुनील वर्णवाल ने मंगलवार को रांची स्थित सूचना भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गोवा में 21 से 28नवंबर तक आयोजित होने वाले 49वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में झारखंड फोकस राज्य के रूप में हिस्सा ले रहा है।

49वर्ष में पहली बार किसी राज्य को फोकस राज्य के रूप में शामिल किया जा रहा है। यह झारखंड के लिए गौरव की बात है। उन्होंने बताया कि इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 68 से अधिक देशों के 212 फिलमों का प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें सात फिल्में झारखंड से निर्मित है। इन फिल्मों में एमएसडी द अनटोल्ड स्टोरी, बेगम जान,  ए डेथ इन द गंज, पंचलेट, मोर गांव मोर देश, रांची डायरी और अजब सिंह की गजब कहानी।

सुनील वर्णवाल ने बताया कि इनमें से 6 फिल्मों को झारखंड फिल्म नीति के तहत प्रोत्साहन राशि उपलब्ध करायी गयी है। फिल्म महोत्सव में 24 नवंबर झारखंड दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस महोत्सव में झारखंडी नृत्य प्रस्तुत किया जाएगा, जिसमें नागपुरी, पाईका और छउ शामिल है।

फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए अनेक फिल्मकारों को आमंत्रण भी भेजा गया है। जैसे विद्या बालन, मुकेश भट्ट, रवि किशन, विजय स्वामी, अश्विनी कुमार, यशपाल शर्मा राजेश जैस आदि।

इस मौके पर पर्यटन, कला-संस्कृति एवं खेलकूद विभाग तथा सूचना-जनसंपर्क विभाग द्वारा भी स्टॉल लगाया जा रहा है। जहां राज्य के पर्यटन स्थल, कला संस्कृति और झारखंड फिल्म नीति को प्रसारित किया जाएगा।

महोत्सव में झारखंड दिवस के दिन झारखंडी कला संस्कृति दल द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी, जिससे झारखंड की नृत्य और कला को देश और दुनिया के लोग जान सकेंगे। महोत्सव में पहली बार किसी राज्य को फोकस स्टेट के रूप में शामिल किया जा रहा है।

अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अड़सठ से अधिक देशों की दो सौ बारह फिल्मों का प्रदर्शन किया जायेगा। महोत्सव में चौबीस नवंबर को झारखंड दिवस के रूप में मनाया जाएगा। महोत्सव के दौरान झारखंड फिल्म नीति को प्रोत्साहित करने के लिए एक स्टॉल भी लगाया जा रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

sun

320C

Clear

Jara Hatke

Read Also

रांची: रेलवे अधिकारियों के साथ सीएम ने की बैठक में दिया निर्देश, योजनाओं को जल्द पूरा करें

NewsCode Jharkhand | 21 November, 2018 3:46 PM
newscode-image

रांची।    झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य में चल रही रेल परियोजनाओं और रेल ओवरब्रिज के कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के तर्ज पर राज्य सरकार और रेलवे के बीच एक कारपोरेशन का गठन किया जाए। इसके माध्यम से रेलवे से जुड़े कार्य किए जाएं। इससे कार्य में तेजी आएगी और प्रोजेक्ट समय पर पूरे हो सकेंगे।

मुख्यमंत्री ने चुटिया आरओबी, नामकुम कांड्रा आरओबी, केतारी बागान आरओबी, धनबाद स्थित गया पुल समेत सभी रेल ओवरब्रिज के कार्यों को यथाशीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया। इसके साख-साथ रांची-नई दिल्ली राजधानी और एलटीटी सुपरफास्ट को प्रतिदिन करने, पूरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को जयपुर तक करने, रांची-लखनऊ-देहरादून के लिए ट्रेन समेत अन्य ट्रेनों के फेरे में वृद्धि करने का प्रस्ताव रेलवे बोर्ड में भेजने को कहा।

बैठक में नगर विकास मंत्री सी पी सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ सुनील कुमार वर्णवाल, पथ निर्माण सचिव श्री के के सोन, परिवहन सचिव श्री प्रवीण टोप्पो, साउथ ईस्टर्न रेलवे के महाप्रबंधक श्री पूर्णेन्दु मिश्रा, एडीआरएम रांची श्री विजय कुमार, सीनियर डीसीएम अविनाश, श्री नीरज कुमार समेत रेलवे अधिकारी उपस्थित थे।

धनबाद: खादान से काले हीरे की बढ़ी चोरी, इलाके में जवानों को किया गया तैनात

NewsCode Jharkhand | 21 November, 2018 3:23 PM
newscode-image

धनबाद । अब तक तो आपने सुना होगा कि हीरे जेवरात की चोरी हो जाती है। लेकिन आपको यह सुनकर थोड़ा अटपटा लगेगा क्योकि धनबाद इलाके में खादान से अब कोयले की चोरी हो रही है।आपके सामने जो तस्वीर दिखाई पड़ रही है वह आपको चौका देगी। इस तस्वीन से आप यह तो समझ गए होंगे कि यह इलाका कोयला यानी कि काले हीरे का इलाका है। लेकिन जब आपको पता चलेगा कि रात में इस खादान में लोग कोयले की चोरी करने लगे हैं तब आप चौक जरुर जाएंगे। दरअसल अभी तक तो चोरी बड़ी गाड़ियों से की जाती रही है लेकिन अब चोर सीधे खादान से खुद ही चोरी करने लगे हैं।

चोरों का आतंक इस कदर हावी है की चोर अब चोरी करने बीसीसीएल के गहरे खदान में खुश कर चोरी की घटना अंजाम दे रहे हैं। ताजा  मामला धनबाद के भौरा ओपी क्षेत्र में पड़ने वाले बीसीसीएल की भौरा दक्षिण 37/38 खदान में चोरों के घुसाने की सुचना के बाद खदान के ऊपर सीआईएसफ और जिला पुलिस के जवान चोरो को पकड़ने के लिए पुरे खदान के चारो और पुलिस तैनात कर दिया है जिसके बाद लगभग 500 मीटर गहरे खदान के अंदर सर्च सीआईएसफ कर रही है वही कर्मियों का कहना है की आज सुबह जब ड्यूटी पर आकर खदान के अंदर पम्प चालू करने गए तो अन्दर से तीन चार टोर्च की रोशनी दिखाई दी जिसके बाद हमने इसकी सूचना अपने वरीय अधिकारी को दी।

 

 

 

More Story

more-story-image

रांची: भापुसे के 17 अधिकारियों का तबादला,कई जिलों के एसपी...

more-story-image

रांची: अन्तराष्ट्रीय व्यापार मेले में भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा...

X

अपना जिला चुने