यूपी: दरोगा ने खाकी वर्दी को किया शर्मसार, बंदूक की नोक पर किया रेप फिर बनाया वीडियो

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में सोमवार को पुलिस का शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है। यहां एक महिला ने मौदहा कोतवाली में तैनात रहे एक दरोगा पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने दरोगा पर 3 साल तक रेप करने का आरोप लगाया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने मंगलवार को बताया कि मौदहा कस्बे की रहने वाली एक 27 साल की महिला ने कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (एसआई) पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक रेप करने का केस सोमवार को दर्ज कराया है। आरोपी इस समय गोरखपुर में तैनात है।

पुरुषोत्तम नारायण तिवारी पर आरोप है कि पुरुषोत्‍तम नारायण ने जांच में महिला की मदद कर दी। इसके बाद वह महिला के घर आने-जाने लगा। एक दिन महिला को घर पर अकेला देख पुरुषोत्‍तम ने महिला के साथ रिवाल्वर के दम पर बलात्कार किया।

दारोगा ने घटना का वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसी वीडियो को लेकर वह महिला को ब्‍लैकमेल करने लगा। आरोप है कि वीडियो की ब्‍लैकमेलिंग करते हुए वह महिला के साथ लगातार रेप करता रहा।

CM योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, खेत में उतारना पड़ा हेलीकाप्टर

पीड़िता इस घटना की शिकायत लेकर मौदहा कोतवाली पहुंची। चूंकि मामला दारोगा का था, इसलिए उसका शिकायती पत्र लेना तो दूर पुलिस ने महिला की बात तक नहीं सुनी और उसे कोतवाली से भगा दिया। पुलिस से परेशान थकी हारी पीडि़ता ने मामले को लेकर आला अधिकारियों की चौखट पर दस्तक दी। तब जाकर महिला को इंसाफ मिलने की आस जगी है।

Karnataka Results: कर्नाटक की कहानी में ट्विस्ट, JDS को समर्थन देने को तैयार कांग्रेस, कुमारस्वामी बन सकते हैं CM!