भक्ति संगीत के रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ में नजर आएंगे उदित नारायण

NewsCode | 10 November, 2017 6:54 PM
newscode-image

मुंबई। धार्मिक रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ में नजर आने जा रहे गायक उदित नारायण का कहना है कि भक्ति संगीत ने लोगों के मन में अपनी उपस्थिति खो दी है। शो में मेहमान बनकर आ रहे लोकप्रिय गायक उदित नारायण ने कहा, ” ‘ओम शांति ओम’ एक ऐसा मंच है, जो संगीत का सार पकड़ता है और भक्ति और आध्यात्मिक संगीत ला रहा है। यह शो भारतीय संस्कृति के लिए एक वरदान है क्योंकि भक्ति संगीत भीड़ में खो गए हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से भक्ति संगीत पसंद करता हूं और ये बच्चे भक्ति संगीत वापस लाने के लिए सभी गायकों और संगीतकारों के लिए प्रेरणा का बड़ा स्रोत हैं। मुझे खुशी है कि मैं इस शो का हिस्सा बना और प्रतियोगियों और निर्णायकों के साथ मजेदार वक्त बिताया।”

‘ओम शांति ओम’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार भारत पर हो रहा है।

(आईएएनएस)

ठाणे: चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, महिला ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

NewsCode | 16 July, 2018 7:01 PM
newscode-image

ठाणे। मुंबई-विशाखापत्तनम एक्सप्रेस में एक महिला ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। यह घटना रविवार सुबह 7.52 के आसपास की है, जब ट्रेन कल्याण स्टेशन पहुंची तो महिला सलमा तब्बसुम शेख (30) को अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हुई। मध्य रेलवे प्रवक्ता सुनील उदासी ने बताया कि स्टेशन पर रेलवे पुलिस को तत्काल घटना की जानकारी दी गई। इसके थोड़ी देर बाद शेख ने यात्रियों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

सब इंस्पेक्टर नितिन गौर ने मीडिया को बताया – बच्चे, मां और सब इंस्पेक्टर बिलकुल ठीक हैं। जैसे ही मुझे और 2 महिला पुलिस कर्मियों को पता चला तो मैंने तत्काल रेलवे मेडिकल टीम को सूचित किया. जच्चा-बच्चा बिलकुल स्वथ्य हैं।

ठाणे: चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, महिला ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म Thane : Woman gave birth to twins in running train Mumbai- Vishakhapatnam Express | NewsCode - Hindi News

इस दौरान वहां कल्याण स्टेशन प्रबंधक, मध्य रेलवे की मेडिकल टीम और रेलवे पुलिस मौजूद थी। ट्रेन कल्याण स्टेशन पर आधे घंटे के लिए रुकी। उदासी ने कहा, “बच्चों को जन्म देने के बाद महिला को ट्रेन से उतारकर रूकमणिबाई अस्पताल भेज दिया गया।” मां और उसके जुड़वां दोनों की हालत ठीक है। उनका परिवार घाटकोपर में गौसिया मस्जिद के पास एक कॉलोनी में रहता है।

VIDEO : गायक को लगाया गले तो महिला हुई गिरफ्तार, होगी 2 साल की सजा

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

जमशेदपुर : 4 लैंड माइंस गाड़ियों में 3 विगत 2 साल से है खराब, पड़ा है गैरेज में

NewsCode Jharkhand | 17 July, 2018 11:00 AM
newscode-image

जमशेदपुर । नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों से लड़ने के लिये सरकार एन्टी लैंड माइंस गाड़ियां देती है। लेकिन जमशेदपुर जिला का हाल ये है कि 4 लैंड माइंस गाड़ियों में 3 विगत 2 साल से खराब है और गैरेज में पड़ा है।

कोडरमा : पानी की किल्लत से लोग परेशान, पम्प हॉउस के कई मोटरपम्प ख़राब

अधिकारी और गैरेज की माने तो सरकार के पास मरम्मती के लिए खर्च का ब्यौरा भेजा गया है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं मजबूरी में पुलिस बिना एन्टी लैंड माइंस गाड़ी के हीं नक्सल इलाकों में घूम रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

धनबाद : पत्थर से लदे दो ट्रक को वन विभाग ने किया जब्त

NewsCode Jharkhand | 17 July, 2018 10:58 AM
newscode-image

टुण्डी धनबाद । वन विभाग टुण्डी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग अलग जगहों से सफेद पत्थर से लदे दो ट्रक को जब्त किया।  हालांकि दोनो ही ट्रक के चालक व खलासी भागने मे सफल रहे। टुण्डी क्षेत्र के रेंजर शशिभूषण गुप्ता ने बताया कि उन्हे सूचना मिल रही थी।

 टुण्डी क्षेत्र से सफेद क्वार्टज पत्थर का अवैध रूप से कारोबार चल रहा है और ट्रक के जरिए इन्हे दूसरे राज्य मे भेजा जाता है। एक ट्रक पत्थर की किमत लाखो में होती है।

धनबाद : दलित समाज ने कांग्रेस नेता ददई दुबे का फूंका पुतला

इसी सूचना के आधार पर मुख्य मार्ग पर जांच अभियान चलाया गया। जिसके तहत इन ट्रक को जब्त किया गया । जब्त ट्रक संख्या जेएच 02 जे 2709  एवं जेएच 11 ई 4161 पर वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर परिवहन विभाग से संपर्क कर इसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

गिरिडीह : बाबूलाल का भाजपा पर हमला, केस फौजदारियों से...

more-story-image

सरायकेला : बच्चा चोरी अफवाह मामले में 12 दोषियों को...