एक साल में 3 बच्चों की मां बनीं सनी लियोन, तस्वीर देखकर चौंक गए फैन्स

सनी लियोनी ने पिछले साल 2017 में निशा नाम की लड़की को गोद लिया था।

NewsCode | 5 March, 2018 7:17 PM

एक साल में 3 बच्चों की मां बनीं सनी लियोन, तस्वीर देखकर चौंक गए फैन्स

फिल्म स्टार सनी लियोन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा बच्चों के प्रति विशेष लगाव के चलते भी सनी खबरों में रहती हैं। अब सनी लियोन तीन बच्चों की मां बन गई हैं। जी हां, हाल ही सनी लियोनी ने अपने सोशल एकाउंट पर पोस्ट करके दो नवजात शिशुओं को गोद में लेकर फोटो शेयर की है। सनी लियोनी की इस तस्वीर पर कई फैंस उनके शॉक भी हुए।

सनी लियोनी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ”भगवान की योजना! 21 जून, 2017 का दिन था, जब डेनियर और मुझे पता चला कि हम शायद कुछ ही समय में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारा परिवार पूरा हो गया है”।

उन्होंने आगे लिखा ”उन्होंने कहा, “हमारे बेटों ने कुछ सप्ताह पहले ही जन्म लिया था, लेकिन कई वर्षो तक वे हमारे दिलों और आंखों में जीवित थे। भगवान ने हमारे लिए कुछ खास योजना बनाई थी और हमें एक बड़ा परिवार दिया। हम अपने तीन खूबसूरत बच्चों के गौरवशाली माता पिता हैं। सभी के लिए सरप्राइज।”

बता दें कि सनी लियोनी ने पिछले साल 2017 में निशा नाम की लड़की को गोद लिया था। इस बार सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों को गोद लिया है।

फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए किसान ने खेत में लगा दी सनी लियोनी की हॉट तस्वीर

Xiaomi मी क्रेडिट भारत में लॉन्च, 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक लोन

NewsCode | 26 May, 2018 5:57 PM

Xiaomi मी क्रेडिट भारत में लॉन्च, 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक लोन

नई दिल्ली। चीनी टेक्नॉलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में अपना मी क्रेडिट प्लैटफॉर्म लॉन्च कर दिया है। मी क्रेडिट खासतौर पर युवाओं को इंस्टेंट पर्सनल लोन देने वाला प्लैटफॉर्म है। यह क्रेडिट सर्विस उन यूजर्स के लिए है जिनके स्मार्टफोन में MIUI मोबाइल ओएस है और ये शाओमी के ही स्मार्टफोन्स में होते हैं।

कंपनी ने इसके लिए एक सूची भी तैयार की है जिसमें लोन देने वाले कंपनियों के नाम दिए गए हैं। इसकी मदद से यूजर क्विक लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। शाओमी ने इस प्लेटफॉर्म का ऐलान क्रेडिटबी के साथ साझेदारी कर किया है।

इसके साथ ही कंपनी इंटरनेट सर्विस की भी शुरुआत कर चुकी है। हाल ही में कंपनी Mi Video और Mi Music लॉन्च किया है और इसके लिए लोकल कॉन्टेंट प्रोवाइडर्स के साथ पार्टनर्शिप भी की गई है।

7 साल बाद एप्पल से हारा सैमसंग, चुकाने पड़ेंगे 3600 करोड़ रूपये

कैसे करेगा काम?

क्रेडिटबी, यूजर्स को 1,000 से लेकर करीब 1,00,000 रूपये तक पर्सनल लोन देने की योजना बना रहा है। आपको बता दें लोन को KYC की मदद से सिर्फ 10 मिनट में ही पूरा किया जा सकता है। तो वहीं सारे वेरिफिकेशन और दूसरी चीजें एक ही प्लेटफॉर्म पर होंगी। कम समय में प्रक्रिया eKyc के जरिए संभव होगी। कंपनी स्मार्टफोन के अलावा भी भारत में अन्य क्षेत्रों में कदम रख रही है। कंपनी इस प्लेटफार्म से प्रोडक्ट्स की सेल को बढ़ाने की ओर भी देख रही है।

अब मोबाइल में सिम बदले बिना ही मिल जाएगा नया कनेक्शन, जानें कैसे…

Read Also

7 साल बाद एप्पल से हारा सैमसंग, चुकाने पड़ेंगे 3600 करोड़ रूपये

NewsCode | 26 May, 2018 1:52 PM

7 साल बाद एप्पल से हारा सैमसंग, चुकाने पड़ेंगे 3600 करोड़ रूपये

नई दिल्ली। लगभग 7 साल पहले एप्पल ने आईफोन की डिजाइन चोरी का आरोप सैमसंग पर लगाया था। अमेरिकी कोर्ट ने एप्पल आईफोन की डिजाइन कॉपी करने के मामले में सैमसंग पर 3600 करोड़ रु. का जुर्माना लगाया है। कोर्ट ने पेटेंट नियमों के उल्लंघन को लेकर अलग से 34 करोड़ भुगतान के आदेश भी सैमसंग को दिए हैं। कोर्ट 2012 में सैमसंग को दोषी करार दे चुका है।

अमेरिकी कंपनी एपल ने 2011 में आरोप लगाए थे कि दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने उसके डिजाइन और यूटिलिटी पेटेंट का उल्लंघन किया है। उसने आईफोन का राउंडेड कार्नर, फ्रंट फेस का रिम और आईफोन होम स्क्रीन की ऐप लेआउट को कॉपी किया।

एप्पल ने केस जीतने के बाद एक स्टेटमेंट जारी कर कहा, “हमारी टीम दिन-रात मेहनत करके अपने ग्राहकों के लिए नए-नए इनोवेटिव प्रोडक्ट्स बनाती है। यह केस हमारे लिए पैसों से बढ़कर था।”

अब मोबाइल में सिम बदले बिना ही मिल जाएगा नया कनेक्शन, जानें कैसे…

दूसरी ओर, सैमसंग ने शुरूआत से ही पेटेंट नियमों के उल्लंघन के आरोपों को नकारा था। अब सैमसंग ने कोर्ट के फैसले पर नाखुशी जाहिर की है। ज्ञात हो कि अमेरिका में पेटेंट कानून के उल्लंघन करने पर कंपनियों को प्रोडक्ट की कुल कमाई का एक हिस्सा जुर्माने के तौर पर चुकाना होता है।

जलाने पर भी नहीं जलेगी इस स्मार्टफोन की स्क्रीन, जानें कीमत

कौन बनेगा करोड़पति-10 के एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ बच्चन

NewsCode | 25 May, 2018 4:20 PM

कौन बनेगा करोड़पति-10 के एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन का पॉपुलर गेम रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने जा रहा है। बिग बी इस बार शो का 10वां सीजन होस्ट करने वाले हैं। मीडिया खबरों की मानें तो इस बार अमिताभ की फीस में बढ़ोत्तरी हुई है और उन्हें ये शो होस्ट करने के लिए पिछले सीजन से ज्यादा पैसे मिलेंगे।

एक एपिसोड के लिए इतनी फीस

निग बी ने KBC-9 के लिए चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी। पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड थे। ऐसे में प्रति एपिसोड अमिताभ की फीस 2.6 करोड़ रु. थी। इस बार वे हर एपिसोड की 3 करोड़ रूपये फीस चार्ज करेंगे, हालांकि इस सीजन में कुल कितने एपिसोड होंगे, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

इस सीजन में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जून को रात 8.30 बजे शुरू होगी, जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्वयं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर आएंगे और सवाल पूछेंगे। वे 6 से 20 जून तक हर रोज रात 8.30 बजे एक सवाल पूछेंगे, जिसके जवाब देकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

शो में भाग लेने की इच्छा रखने वालों के लिए रजिस्ट्रेशन का यह पहला दौर होगा। रजिस्ट्रेशन का तरीका इस तरह होगा कि एसएमएस, आईवीआरएस और सोनीलिव एप के जरिये पूछे गए सवाल का सही जवाब देना होगा। ये शो अगस्त 2018 से KBC-10 ऑन एयर हो जाएगा।

‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ के साथ एक बार फिर आ रहे हैं अमिताभ, आप इस तरह ले सकेंगे भाग

श्वेता बच्चन ने रखा एक्टिंग में कदम, बिग बी ने बेटी को बताया परिवार में सबसे उम्दा कलाकार

X

अपना जिला चुने