बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमॉर्टम में हुआ खुलासा

NewsCode | 26 February, 2018 5:00 PM
newscode-image

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी ने शनिवार रात अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया और तमाम सिनेप्रेमियों को सदमा दे गईं। इस दुखद घटना के बाद से ही श्रीदेवी की मौत के कारणों को लेकर तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गये। श्रीदेवी की मौत के मामले की जाँच में दुबई पुलिस जुटी हुई है। हालाँकि श्रीदेवी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह बाथटब में डूबना बताया जा रहा है। मीडिया में चल रही ख़बरों के मुताबिक श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी और नशे की हालत में उनका संतुलन बिगड़ जाने से वह बाथटब में गिर पड़ीं और फिर डूब कर मर गईं।

श्रीदेवी अपने रिश्तेदार की शादी में शरीक होने सपरिवार दुबई गई हुई थीं। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद परिवार के कई सदस्य वापस आ गए थे। यहां तक कि उनके पति बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे। लेकिन शनिवार को वह श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे थे।

दुबई के एक अखबार ने कपूर परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि शनिवार शाम हृदयगति रुकने के कारण मौत के आगोश में जाने से पहले ये मशहूर अदाकारा अपने पति के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी।

Sridevi died due to accidental drowning, says postmortem report | NewsCode

अख़बार ने लिखा है कि बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे थे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। होटल रूम पहुंचकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई। बोनी ने अपनी पत्नी को डिनर पर चलने के लिए कहा, जिसके बाद श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम चली गईं।

15 मिनट तक श्रीदेवी का इंतजार करते रहे बोनी

कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो उनके पति ने दरवाजा खटखटाया। जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला। अखबार के अनुसार जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेहोश पड़ी हुई हैं। बोनी ने उन्हें होश में लाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे। इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को वहां बुलाया और रात करीब 9 बजे उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस जब पहुंची तो श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं।

इस फिल्म डायरेक्टर ने कहा- नफरत करता हूँ श्रीदेवी से

दरअसल, पिछले हफ्ते श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई पहुंचे थे। शादी के बाद बोनी कपूर मुंबई लौट आए थे। लेकिन शनिवार को वापस दुबई जाकर उन्होंने श्रीदेवी को सरप्राइज देने का प्लान किया। पति के डिनर ऑफर पर जाने के लिए ही श्रीदेवी तैयार होने वॉशरूम गई थीं, लेकिन श्रीदेवी अपनी इस ड्रीम डिनर डेट पर नहीं जा सकीं। उनका असमय निधन पूरे देश और फिल्मी फैंस को स्तब्ध कर गया।

सिनेजगत की चमक फीकी कर गई ‘चांदनी’

सिगरेट की दुकान का पता पूछा तो नशे में धुत्त शख्स ने कर दी JNU स्टाफ की हत्या

NewsCode | 20 August, 2018 4:45 PM
newscode-image

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सिगरेट की दुकान का पता पूछने को लेकर हुई झड़प में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी का नॉन टीचिंग स्टाफ बताया जा रहा है। इस हमले में उसका चचेरा भाई घायल हो गया है। पुलिस को घटना के बारे में आज तड़के सूचना दी गई। यह घटना रोहिणी के विजय विहार इलाके की है।

पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां राहुल को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसके चचेरे भाई नवीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। राहुल जेएनयू में तदर्थ कर्मी था जबकि उसका चचेरा भाई वहां पर लैब सहायक है।

राहुल कल रोहिणी में नवीन के घर आया था और जब वह जाने लगा तो नवीन उसे छोड़ने आया। पुलिस ने बताया कि जब नवीन ने एक व्यक्ति से सिगरेट की दुकान का पता पूछा तो नशे में धुत्त व्यक्ति की दोनों से बहस हो गई। बाद में उसने अपने साथी को बुला लिया जिसने राहुल और नवीन पर हमला किया। पुलिस ने इस संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और एक किशोर को भी हिरासत में ले लिया है।


दिल्ली की मोस्ट वांटेड ‘मम्मी’ चढ़ी पुलिस के हत्थे, 113 आपराधिक केस में आरोपी

JNU के छात्र उमर खालिद पर दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब के पास फायरिंग, हमलावर फरार

JNU में 4 छात्रों को ‘पकौड़ा तलना’ पड़ा महंगा, हुआ 60 हजार का शुद्ध नुकसान

 

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

गुमला :  नक्‍सलियों का उत्‍पात, फूंके एक जेसीबी और तीन ट्रक, लोगों में दहशत

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 10:09 PM
newscode-image

गुमला। गुमला  बिशनपुर थाना क्षेत्र के जालिम तीन नंबर कोलियरी में लगभग 30 की संख्या में आए भाकपा माओवादियों  ने एक जेसीबी मशीन व तीन बॉक्साइट ट्रक को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद  तीन ट्रक ड्राइवरों की पिटाई भी की। इस घटना को भाकपा माओवादी रविन्द्र गंझू के दस्ते ने अंजाम दिया है। माओवादियों ने ठेकेदार को अपने कब्जे में लेकर पहले उसकी पिटाई की और काम करने से मना किया। जाते-जाते उन्‍होंने 10 राउंड हवाई फायरिंग भी की जिसके बाद बॉक्साइट ट्रक में काम करने वाले ड्राइवर, खलासी और मजदूर वहां से जान बचाकर  भाग निकले। इस घटना से क्षेत्र में दहशत है। लोग इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।

गुमला :  नाबालिग के  अपहरण और दुष्कर्म के दोषी को सश्रम आजीवन कारावास

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

धनबाद : भाजयुमो ने बाढ़ प्रभावितों के लिए मांगी सहायता

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 10:09 PM
newscode-image

धनबाद। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने केरल में आई विनाशकारी बाढ़ प्रभावितों को सहयोग पहुंचाने के लिए रणधीर वर्मा चौक के आसपास के आसपास दुकानदारों से सहायता मांगी  तथा लोगों से सहयोग देने की अपील की। लोगों से प्राप्‍त सहयोग राशि को उपायुक्‍त के जरिए केरल भेज दिया जाएगा।

बाघमारा : संकल्प भारत ने ग्रामीणों को दिया स्वच्छता संदेश

बाढ़ ने केरल को तहस-नहस कर दिया है। वहां त्राहिमाम मची हुई है, लोग बेघर हो गए हैं। कईयों के मारे जाने के समाचार हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

दुमका : अंतिम सोमवारी को 1 लाख से अधिक श्रद्धालुयों...

more-story-image

सरिया : समस्याओं के निराकरण में कोताही न बरतें अधिकारी...