बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमॉर्टम में हुआ खुलासा

NewsCode | 26 February, 2018 5:00 PM
newscode-image

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी ने शनिवार रात अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया और तमाम सिनेप्रेमियों को सदमा दे गईं। इस दुखद घटना के बाद से ही श्रीदेवी की मौत के कारणों को लेकर तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गये। श्रीदेवी की मौत के मामले की जाँच में दुबई पुलिस जुटी हुई है। हालाँकि श्रीदेवी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह बाथटब में डूबना बताया जा रहा है। मीडिया में चल रही ख़बरों के मुताबिक श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी और नशे की हालत में उनका संतुलन बिगड़ जाने से वह बाथटब में गिर पड़ीं और फिर डूब कर मर गईं।

श्रीदेवी अपने रिश्तेदार की शादी में शरीक होने सपरिवार दुबई गई हुई थीं। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद परिवार के कई सदस्य वापस आ गए थे। यहां तक कि उनके पति बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे। लेकिन शनिवार को वह श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे थे।

दुबई के एक अखबार ने कपूर परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि शनिवार शाम हृदयगति रुकने के कारण मौत के आगोश में जाने से पहले ये मशहूर अदाकारा अपने पति के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी।

Sridevi died due to accidental drowning, says postmortem report | NewsCode

अख़बार ने लिखा है कि बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे थे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। होटल रूम पहुंचकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई। बोनी ने अपनी पत्नी को डिनर पर चलने के लिए कहा, जिसके बाद श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम चली गईं।

15 मिनट तक श्रीदेवी का इंतजार करते रहे बोनी

कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो उनके पति ने दरवाजा खटखटाया। जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला। अखबार के अनुसार जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेहोश पड़ी हुई हैं। बोनी ने उन्हें होश में लाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे। इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को वहां बुलाया और रात करीब 9 बजे उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस जब पहुंची तो श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं।

इस फिल्म डायरेक्टर ने कहा- नफरत करता हूँ श्रीदेवी से

दरअसल, पिछले हफ्ते श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई पहुंचे थे। शादी के बाद बोनी कपूर मुंबई लौट आए थे। लेकिन शनिवार को वापस दुबई जाकर उन्होंने श्रीदेवी को सरप्राइज देने का प्लान किया। पति के डिनर ऑफर पर जाने के लिए ही श्रीदेवी तैयार होने वॉशरूम गई थीं, लेकिन श्रीदेवी अपनी इस ड्रीम डिनर डेट पर नहीं जा सकीं। उनका असमय निधन पूरे देश और फिल्मी फैंस को स्तब्ध कर गया।

सिनेजगत की चमक फीकी कर गई ‘चांदनी’

‘खइके पान बनारस…’ के बारे में ये बात आपको शायद ही मालूम हो, खुद अमिताभ ने खोला था राज

NewsCode | 11 October, 2018 1:20 PM
newscode-image

मुंबई। बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन ने 40 साल पहले ‘डॉन’ फिल्म में अभिनय किया था। फिल्म में अमिताभ डबल रोल में दिखें थे। फिल्म ‘डॉन’ का मशहूर गाना ‘खइके पान बनारस वाला’ फिल्म का हिस्सा नहीं होना था। इसकी जानकारी खुद बिग बी ने बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

इस पोस्ट में बीग बी ने बताया कि फिल्म ‘डॉन’ का मशहूर गाना ‘खइके पान बनारस वाला’ फिल्म का हिस्सा नहीं होना था। इस गाने को पूरी फिल्म के शूट होने के बाद इस गाने की शूटिंग की गई थी। इस पर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, “पहले ख्याल में आया और फिर सोचते-सोचते हो गया। गाना खइके पान बनारस वाला, फिल्म ‘डॉन’ की शूटिंग पूरी होने के बाद किया गया।”

साल 1978 में आई फिल्म ‘डॉन’ में अमिताभ का डबल रोल दिखाया गया था और फिल्म में इन्होंने मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका और एक साधारण शख्स विजय की भूमिका निभाई थी।अमिताभ बच्चन ने अब तक कई हिट फिल्में की हैं और यह उनमें से एक थी। उन दिनों अमिताभ की फिल्मों की फैंस को भूख रहती थी और इनकी सभी फिल्मों के शो हाउसफुल जाते थे।

आपको बता दें कि, फिलहाल अमिताभ बच्चन कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘बदला’, ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के अलावा आमिर खान के साथ वह ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान‘ फिल्म में नजर आएंगे।


76 के हुए बिग बी, एक नज़र अमिताभ के फिल्मी करियर पर

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

फेसबुक के शहंशाह बने अमिताभ, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 16-10-2018 का अपना राशिफल

NewsCode | 16 October, 2018 9:46 AM
newscode-image

सुप्रभात मित्रों! परिवार में प्यार से लेकर तक़रार, व्यापार में मुनाफा से लेकर उधार, सेहत में बुखार से लेकर सुधार, करियर, रोजगार, कार इत्यादि के लिए कैसा रहेगा आज आपका दिन। पढ़ें अपना राशिफल :

मेष/Aries (मार्च 21-अप्रैल 20) – आज मानसिक रूप से अशांत रह सकते हैं, हर कार्य को ध्यानपूर्वक करना होगा, कार्यक्षेत्र में परेशानी हो सकती है, दोपहर बाद राह चलने में सावधानी रखें।

वृष/Taurus (अप्रैल 21–मई 21) – साहस के साथ काम करेंगे, कार्य-व्यवसाय में तरक्की की संभावना है, प्रोपर्टी के क्षेत्र में निवेश कर सकते हैं, पारिवारिक सुख का आनंद मिलेगा।

मिथुन/Gemini (मई 22–21 जून) – मानसिक रूप से दबाव में रहेंगे, कार्य-व्यवसाय में लाभ होगा, अचानक नुकसान हो सकते हैं, पत्नी के सेहत का ख्याल रखें।

कर्क/Cancer (जून 22–जुलाई 23) – स्थिर मानसिकता से काम करेंगे, युवाओं के विवाह की बात हो सकती है, प्रेम करने वाले भी विवाह कर सकते हैं, विदेश यात्रा का लाभ मिलेगा।

सिंह/Leo (जुलाई 24–अगस्त 23) – घर-वाहन के खरीद पर ध्यान केन्द्रित हो सकता है, साझेदारी वाले व्यवसाय के लिए समय अनुकूल है, कर्मचारियों के ऊपर दबाव बनाना उचित नहीं होगा , खर्च की अधिकता होगी।

कन्या/Virgo (अगस्त 24–सितंबर 23) – हिम्मत के साथ काम करने का लाभ मिलेगा, छोटे कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा, कार्य विस्तार के लिए किसी से मुलाकात हो सकती है, प्रेम करने वाले के लिए भी समय अनुकूल है।

तुला/Libra (सितंबर 24–अक्टूबर 23) – धन की चिन्ता होगी, पारिवारिक समस्या से मन परेशान हो सकता है , कार्य व्यवसाय में तरक्की के लिए दूसरे पर आश्रित हो सकते हैं, दाम्पत्य सुख भी सामान्य है।

वृश्चिक/Scorpio (अक्टूबर 24–नवंबर 22) – विचार स्वस्थ होंगे, साहस के साथ काम को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे, प्रापर्टी के क्षेत्र में किसी प्रकार निवेश नुकसान दे सकता है, मां के सेहत का ध्यान रखना होगा।

धनु/Sagittarius (नवंबर 23–दिसंबर 21) – मन और वाणी दोनों पर नियंत्रण जरूरी है, मानसिक रूप से पीड़ित हो सकते हैं ,आमदनी के साथ-साथ खर्च की अधिकता है, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है।

मकर/Capricorn (दिसंबर 22–जनवरी 20) – प्रभावपूर्ण वाणी बोलेंगे, आप अनुभवी हैं ऐसा प्रदर्शित करेंगे, धन लाभ की संभावना है, धन संचित करने का भी विचार करेंगे।

कुंभ/Aquarius  (जनवरी 20–फरवरी 19) – कार्य व्यवसाय के ऊपर ध्यान केन्द्रित रहेगा, सांसारिक सुखों को भोगने का समय है, कार्य व्यवसाय की तरक्की से प्रसन्नता होगी, निवेश का लाभ मिलेगा।

मीन/Pisces (फरवरी 20–मार्च 20) – धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे, कार्य व्यवसाय सामान्य है , नुकसान न हो इसका ध्यान रखना होगा, विवाह की बात टूट सकती है।


नवरात्रि में व्रत रखने वालों के लिए इन बातों पर ध्यान देना जरूरी

नवरात्र में भूलकर भी न करें ये काम, इन लोगों को नहीं रखना चाहिए उपवास

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 14-10-2018 का अपना राशिफल

NewsCode | 14 October, 2018 9:01 AM
newscode-image

सुप्रभात मित्रों! परिवार में प्यार से लेकर तक़रार, व्यापार में मुनाफा से लेकर उधार, सेहत में बुखार से लेकर सुधार, करियर, रोजगार, कार इत्यादि के लिए कैसा रहेगा आज आपका दिन। पढ़ें अपना राशिफल :

मेष/Aries (मार्च 21-अप्रैल 20) – चोट-चपेट से बचना चाहिए, सेहत का भी ध्यान रखें, पारिवारिक समस्याओं के ऊपर ध्यान देना होगा, माता के सेहत का ध्यान रखें।

वृष/Taurus (अप्रैल 21–मई 21) – मानसिक रूप से भावुक रहेंगे, लंबी यात्रा के योग हो सकते हैं, कार्य व्यवसाय उत्तम है, परिवार के साथ समय गुजारना पसंद करेंगे।

मिथुन/Gemini (मई 22–21 जून) – दृढ़तापूर्वक कार्य करने का लाभ मिलेगा, पार्टनर के साथ मिलकर व्यापार बढ़ाने का प्रयास करेंगे, युवाओं के विवाह की बात होगी, नये कार्य की योजना भी बना सकते हैं।

कर्क/Cancer (जून 22–जुलाई 23) – क्रोध करने से बचें, कार्य व्यवसाय उत्तम है, साझेदारी में काम प्रारंभ न करें, दाम्पत्य जीवन में दबाव महसूस करेंगे।

सिंह/Leo (जुलाई 24–अगस्त 23) – परिवार की चिंता होगी, प्रोपर्टी से संबंधित खरीद-बिक्री सावधानी से करें, युवा अपने दोस्तों पर विशेष भरोसा करेंगे, विशिष्ट व्यक्तियों का सहयोग मिलेगा।

कन्या/Virgo (अगस्त 24–सितंबर 23) – सामर्थ्य का विकास होगा, अपने मन के अनुकूल घर लेने में सफल हो सकते हैं, पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिलेगा, कार्य व्यवसाय उत्तम है।

तुला/Libra (सितंबर 24–अक्टूबर 23) – धन निवेश की चिंता होगी, आगे नयी नौकरी की तलाश होगी, शारीरिक रूप से थकान महसूस करेंगे, कार्य व्यवसाय की चिंता होगी।

वृश्चिक/Scorpio (अक्टूबर 24–नवंबर 22) – कार्य क्षेत्र में निवेश की योजना होगी, निवेश पर ध्यान भी रखना होगा, कर्मचारियों का सहयोग नहीं मिलेगा, भाई के साथ मनमुटाव हो सकता है।

धनु/Sagittarius (नवंबर 23–दिसंबर 21) – मानसिक रूप से चिंताग्रस्त हो सकते हैं, वाणी पर नियंत्रण जरूरी है, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, ईश्वर भक्ति में मन लगेगा।

मकर/Capricorn (दिसंबर 22–जनवरी 20) – गुस्सा करने से बचें, कार्य व्यसाय पर ध्यान देना होगा, अचानक कार्य क्षेत्र में दबाव महसूस करेंगे, अति आत्मविश्वास में न रहें।

कुंभ/Aquarius  (जनवरी 20–फरवरी 19) – कार्य व्यवसाय उत्तम है, अपेक्षा के अनुकूल लाभ की संभावना है, अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा, प्रेम संबध प्रगाढ़ होंगे।

मीन/Pisces (फरवरी 20–मार्च 20) – धार्मिक कार्य करने वाले के लिए समय अनुकूल है, घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है, कार्य व्यवसाय सामान्य है, दाम्पत्य सुख उत्तम है।


नवरात्रि में व्रत रखने वालों के लिए इन बातों पर ध्यान देना जरूरी

नवरात्र में भूलकर भी न करें ये काम, इन लोगों को नहीं रखना चाहिए उपवास

More Story

more-story-image

कैसा रहेगा आज आपका दिन ? जानें आज दिनांक 13-10-2018...

more-story-image

चक्रधरपुर : नहीं रहे पूर्व रात्रि प्रहरी जीत बहादुर थापा