सिल्ली : पति ने की पत्नी की हत्या, फरसा के साथ हुआ गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 6 October, 2017 6:36 PM
newscode-image

सिल्ली सनकी पति ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी को घर से करीब पचास गज दूरी पर फरसा से काट डाला। घटना शुक्रवार को दिन के करीब तीन बजे की है। मुरी ओपी थाना क्षेत्र के ब्लॉक चौक के समीप निवासी राजकिशोर महतो अपनी पत्नी मेनका देवी उम्र 23वर्ष  की हत्या करने के बाद उसने फरसा को साफ किया व अपने ही घर में भीतर से अपने आप को बंद कर लिया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर उसे घर से निकाल कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किये गये फरसा को भी जब्त किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

घटना की खबर मिलते ही सैकडो लोगों की भीड वहां जमा हो गयी। परिजनों ने बताया कि पिछले कई दिनों से पति-पत्नी के बीच अक्सर झगडा हुआ करता था। आज भी उन दोनों के बीच झगडा हुआ, जिसके बाद सनकी पति ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया। मृतका अपने पीछे डेढ महीने व डेढ साल के बच्चों को छोड गयी है। इस संबंध में एक मुरी थाने मे एक मामला दर्ज किया गया है।

पलामू : क्षत-विक्षत शव का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्त में  

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 6:34 PM
newscode-image

पलामू।  विश्रामपुर थाना क्षेत्र से 19 जुलाई को क्षत-विक्षत अवस्था में एक व्यक्ति का मिला शव का खुलासा किया गया। दरअसल मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर का विकास सरकार के रूप में हुआ। पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान में पाया कि विकास सरकार विश्रामपुर के ही सुदामा महतो के घर ठेकेदारी के पैसे की लेनदेन करने पहुंचा था जिसकी सुदामा महतो ने हत्या कर शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया था। पुलिस ने सुदामा महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

मामले की खुलासा करते हुए डीएसपी सुरजीत कुमार ने बताया कि ठेकेदारी के पैसे की लेनदेन को लेकर के सुदामा महतो ने हत्या की है। गांव में पूछताछ के दौरान पता चला कि सुदामा महतो के घर एक बंगाली आया हुआ था, उसी  सुराग के आधार पर पुलिस ने इसे अपने गिरफ्त में लिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

रांची : शिक्षा न्यायाधिकरण संशोधन अधिनियम बिल पास, अभिभावकों में खुशी की लहर

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 8:09 PM
newscode-image

रांची। झारखंड अभिभावक मंच या विभिन्न जिलों के अभिभावक संगठन के बैनर तले कर रहे अभिभावकों  ने मिठाइयां बाटकर खुशी मनाया। विधानसभा ने प्राइवेट स्कूल की शुल्क बढ़ोतरी को लेकर नियंत्रित करने हेतु शिक्षा न्यायाधिकरण संशोधन अधिनियम बिल पास कर दिया।

सिल्ली : लाभुको के बीच गैस कनेक्शन का वितरण

एक्ट पास होने की ख़ुशी में झारखंड अभिभावक मंच के अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में स्थानीय अल्बर्ट एक्का चौक रांची में मंच के सदस्य रंग गुलाल के साथ साथ ही मिठाइयां बाटकर खुशी मनाया। मंच के सदस्यों ने आम जनता के साथ इसके लिये सभी अखबार, प्रिन्ट एवम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का भी आभार प्रकट किया जिनके सहयोग से ये एक्ट पास हो पाया।

छात्र संघ चुनाव तय समय पर हो – अभिनव भगत

अजय राय ने बताया कि पिछले दिनों प्रवर समिति के अध्यक्ष स्टीफन मरांडी के साथ मिलकर हम लोगों ने जो उनसे सहयोग की अपेक्षा की थी, उसमें उनका सहयोग मिला। साथ ही शिक्षा मंत्री नीरा यादव से भी मिलकर आग्रह किया था और उन लोगों ने जो आश्वासन दिया था, उस आश्वासन पर प्रवर समिति के अध्यक्ष और मंत्री नीरा यादव खरी उतरी इसके लिए उनको अभिभावकों की ओर से बहुत-बहुत बधाई।

रांची : राज्‍य में शिक्षा रैकेट सक्रिय होने का गर्मागर्म बहस हुई विधानसभा में

अजय राय ने बताया कि यह आंदोलन लगभग 9 सालों से चल रहा था जो अब अपने मुकाम पर पहुंचा। इस आंदोलन को लेकर अलग-अलग फोरम पर हम लोगों की आलोचना भी हुई। ऐसे लोग जो हमारे आलोचक थे वे बार-बार कहते थे, निजी विद्यालय के विरुद्ध फीस वृद्धि का मामला या इनको लेकर आप लोगों का प्रयास ढकोसला है उनको भी एक जवाब मिल गया।

अजय राय ने इस आंदोलन के सहयोगी मंच के महासचिव मनोज कुमार मिश्रा, कोषाध्यक्ष अनूप कुमार पांडेय, डॉ. उमेश कुमार, शिवेंद्र कुमार सिंहा, मुकेश पांडे, सतपाल सिंह, संजय सराफ, तलत परवीन, सरवरी बेगम, नीरज भट्ट को भी धन्यवाद दिया जिनके सहयोग और इस आंदोलन को नेतृत्व प्रदान किया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

पलामू : बिजली के तार की चपेट में आने से तीन की मौत

NewsCode Jharkhand | 22 July, 2018 8:04 PM
newscode-image

पलामू। पहला मामला हुसैनाबाद प्रखंड का है जहाँ बेलबीघा गाँव निवासी जुगेश सिंह का निधन बिजली की तार के चपेट में आने से हो गई । जानकारी के अनुसार मृतक जुगेश सिंह मोटर स्टार्ट करने गए थे ,उसी क्रम में वह  बिजली के तार की चपेट में आ गए । ग्रामीणों की मदद  से आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हुसैनाबाद ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोसित कर दिया ।

वहीं दूसरा मामला सतबरवा प्रखंड के चेतमा की है जहाँ अपने खेत में काम कर रहे दंपती किसान की मौत बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से हो गयी है । पुलिस मौके पर पहुँच कर दम्पति के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए दलतीनगंज सदर अस्पताल भेज दिया है । इस घटना से पूरा गाँव शोकाकुल है , वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

धनबाद : जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन का 40 वां वार्षिक अधिवेशन...

more-story-image

रांची : अखिल भारतीय  बीएसएनएल शतरंज टूर्नामेंट एआरटीटीसी सभागार में ...