इस फिल्म में हीरो से ‘जीरो’ बनेंगे शाहरुख खान, सामने आया फर्स्ट लुक

फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी।

NewsCode | 1 January, 2018 10:33 PM

इस फिल्म में हीरो से ‘जीरो’ बनेंगे शाहरुख खान, सामने आया फर्स्ट लुक

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने 2018 के पहले दिन अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म ‘जीरो’ का शीर्षक और टीजर जारी किया। फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते दिखाई देंगे। शाहरुख का निर्देशक आनंद एल. राय के साथ यह पहली रचनात्मक साझेदारी है। राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है।

टीजर के शुरू में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं।

शाहरुख को फिल्म में लेने पर राय ने कहा, “मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो।”

उन्होंने कहा, “यद्यपि फिल्म का नायक एक बौना है, लेकिन किसी व्यक्ति की शारीरिक विकलांगता से ज्यादा, कहानी हमारे जीवन की भावनात्मक अपूर्णता के बारे में बताती है।”

फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी, लेकिन टीजर में उनके किरदार के बारे में कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है। इन तीनों कलाकार को ‘जब तक है जान’ में एक साथ देखा गया था।

देखें वीडियो:

आईएएनएस

VIDEO: भीड़ से भिड़कर सिख पुलिसवाले ने बचाई मुस्लिम लड़के की जान, लोग कर रहे सलाम

NewsCode | 25 May, 2018 8:25 PM

VIDEO: भीड़ से भिड़कर सिख पुलिसवाले ने बचाई मुस्लिम लड़के की जान, लोग कर रहे सलाम

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक सिख पुलिसकर्मी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक पगड़ी वाला पुलिसकर्मी एक मुस्लिम लड़के को आक्रोशित भीड़ से बचाता दिख रहा है। अगर ये पुलिसकर्मी नहीं होता तो शायद लड़का भीड़ की भेंट चढ़ जाता। बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तराखंड के नैनीताल जिले का है और पुलिसकर्मी की पहचान सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह के रूप में हुई है। ये घटना 22 मई की बताई जा रही है।

मंदिर में बैठे थे मुस्लिम लड़का- हिंदू लड़की

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 22 मई को नैनीताल जिले के रामनगर से 15 किलोमीटर दूर गिरिजा गाँव में एक मंदिर में लड़का-लड़की बैठे हुए थे। उन्हें साथ बैठा देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनसे पूछताछ करना शुरू कर दी। बातचीत में खुलासा हुआ कि लड़का मुस्लिम और लड़की हिंदू है। ये दोनों मिलने के लिए मंदिर पहुंचे थे।

लोगों को जैसे ही पता चला कि लड़का मुस्लिम है तो उन्होंने उसे घेरना शुरू कर दिया और देखते ही देखते भीड़ जमा हो गयी है। उन्होंने उसके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस बीच लड़की ने बचाव करने की कोशिश की तो लोगों ने उसे धक्का देकर साइड कर दिया।

भीड़ ने युवक को पीटा

लोगों की भीड़ बढ़ती गई और उन्होंने मुस्लिम लड़के के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह और अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति के नियंत्रित करने की कोशिश की लेकिन लोग बहुत गुस्से में थे। ऐसे में सबसे पहले गगनदीप ने मुस्लिम लड़के को अपने साथ ले जाने लगे।

इंस्पेक्टर ने खुद को बना लिया शील्ड

भीड़ में मौजूद लोग पुलिस के आने पर भी रुके नहीं और वो मुस्लिम युवक को मारते रहे। युवक को बचाने के लिए गगनदीप ने उसे अपने पास खींच लिया और सीने से चिपका लिया। वे उसे लोगों की मार से बचाते रहे और भीड़ के आगे अकेले वे डटे रहे और मुस्लिम युवक को खुद से अलग नहीं किया। जैसे-तैसे पुलिस युवक को भीड़ से बचाकर वहां से ले गई।

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं। पुलिस ने थाने पहुंचकर लड़की के माता-पिता को सूचना दी और पूरी घटना के बारे में बताया। इसके साथ ही पुलिस ने युवक-युवती को भी समझाया, जिसके बाद उन्हें जाने दिया गया।

गगनदीप की बहादुरी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। खुद की परवाह किए बगैर चारों ओर भीड़ से घिरे होने के बावजूद उन्होंने युवक का बचाव करना नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर लोगों ने राय दी कि इन जैसे पुलिसकर्मियों का सम्मान किया जाना चाहिए, ताकि वे एक मिसाल बन सकें।

रोजा तोड़कर जावेद ने कुछ यूं बचाई पुनीत की जिंदगी, पेश की कौमी एकता की मिसाल

पत्नी पर हुआ शक तो पति ने बेडरूम में लगवाया कैमरा, पता चलने पर बीवी ने कर दी एफआईआर

Read Also

चतरा : अपराधियों ने बीड़ी पत्ता में लगाई आग, ग्रामीणों को पीटा

NewsCode Jharkhand | 25 May, 2018 5:10 PM

चतरा : अपराधियों ने बीड़ी पत्ता में लगाई आग, ग्रामीणों को पीटा

चतरा। हंटरगंज थाना क्षेत्र के जबड़ा गांव में गुरुवार की देर रात अपराधियों  ने बीड़ी पत्ता खलिहान में आग लगा दी एवं मुंशी समझकर गांव के एक युवक अरविंद यादव को अगवा कर लिया है। मुंशी नहीं होने की बात जानने पर अपराधियों ने करीब एक घंटे में उसे मुक्त कर दिया।

इस घटना का अंजाम लेवी को लेकर दिए जाने बात बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन किया।

चतरा : उपायुक्त ने स्वास्थ्य कर्मियों को जमकर लगाई फटकार

अपराधियों ने घटनास्थल पर एक पर्चा छोड़ा है जिसमें बीड़ी पत्ता मजदूर संघर्ष समिति लिखा हुआ है। अपराधी तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आठ की संख्या में हथियार से लैस होकर पहुंचे और गांव में कई ग्रामीणों के साथ बेरहमी से मारपीट किया, उसके बाद बीड़ी पत्ता के 25 बोरे में पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। घटना में शामिल तीन अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कौन बनेगा करोड़पति-10 के एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ बच्चन

NewsCode | 25 May, 2018 4:20 PM

कौन बनेगा करोड़पति-10 के एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ लेंगे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन का पॉपुलर गेम रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने जा रहा है। बिग बी इस बार शो का 10वां सीजन होस्ट करने वाले हैं। मीडिया खबरों की मानें तो इस बार अमिताभ की फीस में बढ़ोत्तरी हुई है और उन्हें ये शो होस्ट करने के लिए पिछले सीजन से ज्यादा पैसे मिलेंगे।

एक एपिसोड के लिए इतनी फीस

निग बी ने KBC-9 के लिए चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी। पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड थे। ऐसे में प्रति एपिसोड अमिताभ की फीस 2.6 करोड़ रु. थी। इस बार वे हर एपिसोड की 3 करोड़ रूपये फीस चार्ज करेंगे, हालांकि इस सीजन में कुल कितने एपिसोड होंगे, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

इस सीजन में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जून को रात 8.30 बजे शुरू होगी, जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्वयं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर आएंगे और सवाल पूछेंगे। वे 6 से 20 जून तक हर रोज रात 8.30 बजे एक सवाल पूछेंगे, जिसके जवाब देकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

शो में भाग लेने की इच्छा रखने वालों के लिए रजिस्ट्रेशन का यह पहला दौर होगा। रजिस्ट्रेशन का तरीका इस तरह होगा कि एसएमएस, आईवीआरएस और सोनीलिव एप के जरिये पूछे गए सवाल का सही जवाब देना होगा। ये शो अगस्त 2018 से KBC-10 ऑन एयर हो जाएगा।

‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ के साथ एक बार फिर आ रहे हैं अमिताभ, आप इस तरह ले सकेंगे भाग

श्वेता बच्चन ने रखा एक्टिंग में कदम, बिग बी ने बेटी को बताया परिवार में सबसे उम्दा कलाकार

X

अपना जिला चुने