संजू बने रणबीर कपूर ने कहा – ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं’, देखें ट्रेलर

NewsCode | 30 May, 2018 2:49 PM
newscode-image

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की आत्मकथा पर बनने वाली फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको तो पता ही होगा कि फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में देखकर यह समझ आ रहा है कि संजय दत्त के लाइफ में कई उतार-चढ़ाव के बाद उनकी लाइफ कैसे पटरी पर आती है, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा। संजू ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सभी को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रही है। संजय दत्त के जीवन की कहानी देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता है।

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई सितारे नजर आएंगे। मसलन संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी।

 

वहीं, सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी। वहीं दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी। बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना का छोटा रोल भी आपको काफी पसंद आएगा। इसके अलावा बमन ईरानी, विक्की कौशल और जिम सरभ जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

VIDEO: रणबीर की फिल्म SANJU का टीजर रिलीज, फैन्स ने कहा- सुपरहिट है बाबा!

ट्रेलर में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की जवानी से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैदी होने तक की कहानी बताई है l एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन ,यही इस फिल्म की कहानी का सार हैl संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर ए के 56 राइफल रखने तक की कहानी को फिल्म में खुलकर दिखाया जायगा l

संजू के इस ट्रेलर में जिस तरह से रणबीर के किरदार की मदद से संजय दत्त की ज़िंदगी का कच्चा चिट्ठा खोला गया है उसे साहसी कदम बताया जा रहा हैl एक सीन में संजय दत्त का किरदार कहता है कि वो शराबी हैं, ठरकी हैं, लेकिन टेररिस्ट नहीं l

फिल्म में सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल के भी इमोशन से भरे डायलॉग हैंl बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने बेटे की फिल्म का ट्रेलर देखा था l राजकुमार हिरानी ने ट्रेलर के अलावा ऋषि कपूर को फिल्म के कुछ ख़ास सीन्स भी दिखाए और बताते हैं कि उसे देखने के बाद ऋषि कपूर की आंखों में आंसू आ गए l

जानकारी के मुताबिक जब रणबीर कपूर को इस बात का पता लगा तो वो भी भावुक हो गए l उन्होंने कहा कि जब ट्रेलर के सीन में रणबीर जेल से बाहर आता है तो उन्हें लगा कि वो संजय दत्त ही हैं। इतना बेहतरीन काम रणबीर ने पहले कभी नहीं किया।

विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू को 29 जून को रिलीज़ किया जाएगाl

संजय दत्त के बाद क्या अब आमिर खान की लाइफ पर भी बनेगी फिल्म ?

Kaala Trailer: सदाबहार थलाईवा के सामने दमदार किरदार में दिखे नाना पाटेकर

21 साल बाद बड़े पर्दे पर माधुरी के साथ दिखेगा ‘खलनायक’, वरुण और आलिया भी आएंगे नजर

सुपर-30 में बिहार के इस मैथ टीचर के रोल में ऋतिक, सामने आया फर्स्ट लुक

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

जमशेदपुर : टाटा स्‍टील ने किया उषा मार्टिन के स्‍टील व्‍यवसाय का अधिग्रहण

NewsCode Jharkhand | 22 September, 2018 10:03 PM
newscode-image

जमशेदपुर। टाटा स्‍टील की ओर से शनिवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि टाटा स्‍टील और उसकी अनुषंगी इकाईयों द्वारा, उषा मार्टिन लिमिटेड के स्‍टील व्‍यवसाय के अधिग्रहण को लेकर एक सुनिश्चित सहमति पत्र पर हस्‍ताक्षर किए गए हैं। दोनों कंपनियों के बीच ये एग्रीमेंट कोलकाता में 22 सितंबर 2018 को किया गया। इस तथ्‍य को सेबी अधिनियम 2015 की धारा 30 के अंतर्गत सार्वजनिक करने के बारे में उल्‍लेख किया गया है। इस प्रेस विज्ञप्ति को टाटा स्‍टील लिमिटेड के मुंबई ऑफिस की ओर से उनके कंपनी सेक्रेटरी ने जारी किया है।    

घाटशिला : जसपाल ढाबा में छापेमारी के दौरान 30 अंग्रेजी शराब की बोतलेें बरामद

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

बोकारो : सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता  – शिवशक्ति

NewsCode Jharkhand | 22 September, 2018 9:51 PM
newscode-image

बेरमो (बोकारो) । कमल संदेश के कार्यकारी संपादक व भारतीय जनता पार्टी की पत्रिकाएं एवं प्रकाशन विभाग के राष्ट्रीय संयोजकडॉ. शिवशक्ति  बक्शी रांची से गिरिडीह जाने के क्रम में गोमिया में रुके। इस दौरान अपनी उपस्तिथि दर्ज कराते हुये उन्होंने अपना पासा फेंक दिया।

गोमिया के सुभाष मार्केट में बक्शी को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान शिवशक्ति बक्शी ने कहा कि इस बार भी केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र में इस चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी की भारी मतों से जीत हासिल होगी।

मैं भी पूरे क्षेत्र में घूम घूम कर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं और पार्टी के प्रति उनके क्रियाकलापों की जानकारी हासिल कर रहा हूं। कार्यकर्ता भाजपा व सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुँचाते हुए उसका लाभ भी दिलाने का कार्य करें।

चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं पार्टी की नीतियों से बंधा हूं और पार्टी का जो भी निर्देश होगा वह करूंगा। सिटिंग सीट से प्रत्याशी बदलने के सवाल पर कहा कि केंद्रीय नेतृत्व को सारे प्रत्याशी का बायोडाटा पता है।

पार्टी सब पर विचार कर रही है। समय आने पर पता चल जायेगा। मौके पर गोमिया मंडल भाजपा अध्यक्ष प्रवीण कुमार, बीएचपी के जिला उपाध्यक्ष विनय कुमार, दीपक ठाकुर,  बीस सूत्री सदस्य अमित कुमार, अजय तिवारी, दरबारी मांझी, गजेंद्र सिंह, नसीम अंसारी, राजू अंसारी आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

बाघमारा : शराब दुकान में अधिक मूल्य लेने पर बवाल

more-story-image

मसलिया : फरार चल रहा अभियुक्त को पुलिस ने किया...