VIDEO: ड्रग्स ने ऐसी कर दी थी संजय दत्त की हालत, फिर ऐसे की हर मैदान फतह

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ का दूसरा गाना “कर हर मैदान फतह” रविवार को रिलीज कर दिया गया। इसे टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में संजय दत्त के संघर्ष के दिनों को दिखाया गया है जब वह अपनी ड्रग्स के नशे की लत से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे थे। गाने में उन दृश्यों को शामिल किया गया है जब उन्होंने विदेशों में भीख मांगी और नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती रहे।

गाने में एक बार फिर से बाप-बेटे के बीच के भावनात्मक लगाव को दिखाया गया है। गाने के बीच में एक बार संजय दत्त की मां नरगिस का भी एक सीन है जब संजय दत्त के सपनों में वह उनका सहारा दे रही हैं। गाने को आवाज दी है सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने और इसके बोल लिखे हैं शेखर अस्तित्व ने। फिल्म के इस गाने में संजय दत्त की बहन की भी एक झलक दिखाई गई है।

गाने के एक सीन में जब संजय दत्त घर से चले जाते हैं तो उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे परेश रावल कहते हैं कि अगर आज रोकूंगा तो कल चला जाएगा। उसे अपनी लड़ाईयां खुद लड़ने दो। इस सीन में ही सुनील दत्त के किरदार के साथ प्रिया दत्त नजर आती हैं।

इससे पहले संजू का रेट्रो स्टाइल में फिल्माया गया गाना ‘मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया’ रिलीज की गयी थी। संजू का ट्रेलर पहले ही आ चुका है और लोगों ने इसे बेहद पसंद किया है। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसे प्रसिद्ध डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है।

औरत की आवाज में बोले रणबीर कपूर- मैं बढ़िया तू भी बढ़िया… देखें वीडियो

सीएम योगी ने संजय दत्त से की मुलाकात, यूपी में नानी के गांव को लेंगे गोद