इस गाने को लेकर ट्रोल हुए सलमान खान, ढिंचैक पूजा से हो रही तुलना

NewsCode | 29 May, 2018 8:39 PM
newscode-image

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर रिलीज होगी। बड़े पर्दे पर फिल्म की रिलीज से पहले रेस-3 के गाने रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए रेस-3 के नये रोमांटिक गाने सेल्फिश को खुद सलमान ने लिखा है, जिसकी वजह से दबंग खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सलमान खान का लिखा लिरिक्स लोगों को रास नहीं आ रहा है। यहाँ तक कि कई लोग सलमान की तुलना ढिंचैक पूजा से कर रहे हैं।

बता दें कि सेल्फिश सॉन्ग सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन और डेजी शाह पर फिल्माया गया है। ये एक रोमांटिक नंबर है। गाने को आतिफ असलम और सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने गाया है। इस गाने की सबसे खास बात ये है कि इसे सलमान ने लिखा है। ऐसा शायद पहली बार है जब एक्टर ने ही अपने किसी गाने के बोल लिखे हों।

 

हालाँकि, सोशल मीडिया पर सलमान का ये एक्सपेरिमेंट लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। एक ट्रोलर ने लिखा- जब सलमान भाई ढिंचैक पूजा मोड में हो और एक गाने लिखे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं। लेकिन आप सिर्फ एक्टिंग ही कीजिए। आपने आतिफ असलम की आवाज को बर्बाद कर दिया और यूलिया की कोई जरूरत नहीं थी। प्लीज भाई, सेल्फिश आतिफ असलम का सबसे घटिया गाना है। आपको कास्टिंग जैसी चीजें नहीं करनी चाहिए।

एक यूजर ने लिखा- पता चला कि सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग लिखा है। पहले तो वे एक्टिंग में जीरो हैं और अब राइटिंग में भी। इस साल का सबसे घटिया गाना। शायद फिल्म भी। दूसरे यूजर ने कहा- अब सलमान कैसे ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ाएंगे।


बता दें कि  सलमान और जैकलीन पर फिल्माया गया गाना हीरिये पहले ही रिलीज हो चुका है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म  15 जून को रिलीज होगी। इसमें सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह जैसे कलाकार नजर आएंगे।

VIDEO : आ गया रेस-3 का पहला गाना ‘हीरिये’, देखें जैकलीन का पोल डांस

‘रेस 3’ की शूटिंग खत्म कर ‘नौ दो ग्यारह’ हुए सलमान और जैकलीन, देखें वीडियो

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

गोमिया : मुहर्रम पर साड़म में लाठी खेल प्रतियोगिता का आयोजन

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 7:43 PM
newscode-image

गोमिया(बोकारो)।  प्रखण्ड के साड़म में मुहर्रम के अवसर पर शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा लाठी खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दर्जी मुहल्ला होसिर के भोलू को प्रथम, चांद मोहम्मद को द्वितीय व हाजी सरोवर को तृतीय पुरस्कार दिया गया।

बोकारो : कंपनीकर्मी के साथ दबंगो ने नंगाकर किया मारपीट

वहीं राय मुहल्ला साड़म के मनोवर राय को चतुर्थ व सरताज राय को पंचम पुरस्कार दिया गया। पुरस्कार वितरण गोमिया के पूर्व विधायक माधवलाल सिंह, गोमिया सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद व गोमिया थानेदार आशुतोष कुमार ने संयुक्त रूप से किया।

मौके पर मुखिया रामलखन प्रसाद, रविशंकर प्रसाद,नसीम अंसारी,जमालुद्दीन, नुरुल अंसारी,रियाजुद्दीन, मिराज,बशीरुद्दीन आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

रांची : अन्य राज्यों से झारखंड में सस्ता है डीजल और पेट्रोल- बीजेपी

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 7:42 PM
newscode-image

रांची । पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर बीजेपी ने सफाई दी है कहा महत्वपूर्ण योजनाओं के लिए फंड की आवश्यकता होती है जो टैक्स के रूप में है सरकार जनता के लिए कई जनकल्याण योजनाएं चल रही है। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के बावजूद झारखंड की जनता सरकार के साथ खड़ी है।

रांची : 11 लाख शेष बचे परिवारों को भी स्वास्थ्य बीमा का लाभ देने पर विचार- स्वास्थ्य मंत्री

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बर्णवाल ने शुक्रवार को कहा कि प्रदेश में भले ही पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स के दर में बढ़ोत्तरी हुई हो, लेकिन इसका असर बाजार में बिकने वाले सामान की कीमत पर नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा कि विकासशील अर्थव्यवस्था का हिस्सा होने की वजह से राज्य में आधारभूत संरचना विकसित करना जरूरी है। यही वजह है कि टैक्स से राजस्व प्राप्ति भी एक अहम मुद्दा है। उन्होंने कहा कि पिछले साल 3060 करोड़ रुपए टैक्स के रूप में सरकार को पेट्रोलियम से प्राप्त हुआ था।

झारखंड में 22% लिए जाते है टैक्स, बावजूद तेल का रेट नय राज्यों से कम है

बर्णवाल ने कहा कि राज्य में पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स पर पहले एक रुपये सेस लगता है और फिर 22 प्रतिशत वैट के बावजूद इसकी कीमत पड़ोसी राज्यों से कम है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस मुद्दे पर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ओडिशा, बिहार और छत्तीसगढ़ की तुलना में झारखंड में पेट्रोल की कीमत कम है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

More Story

more-story-image

गिरिडीह : या अली या हुसैन के नारों से गूंज...

more-story-image

जमशेदपुर : सफाई की बाट जोह रही कचरे से भरी...