रांची : गजब का नंबर प्लेट है इस गाड़ी का

NewsCode Jharkhand | 5 April, 2018 1:27 PM
newscode-image

रांची। लोगों की रचनात्‍मकता का कहने ही क्‍या। अक्‍सर जगह-जगह यह देखने को मिल जाता है। पर गाड़ियों के नंबर प्‍लेट पर दिखाना थोड़ा अजीब लगता है।

Read more:- निकाय चुनाव : महापौर पद की निर्दलीय प्रत्याशी मुक्ति लता तिरु ने किया वादा- सबको सम्मान, सबको अधिकार

रांची की सड़क पर ही कई बार यह नजारा देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक गाड़ी का नंबर प्‍लेट बुधवार को हरमू रोड में दिखा। यहां से गुजर रहे एक काले रंग की महिंद्रा एक्सयूवी कार के नंबर प्‍लेट की जगह एक कोटेशन लिखा था। इस फोटो को गौर से देखने पर आपको भी पता चलेगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

अजब-गजब : बंदरों ने फेंका सुतली बम, विस्फोट में तीन लोग घायल

NewsCode | 21 July, 2018 4:06 PM
newscode-image

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में देसी बमों के हमले में एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए। लेकिन यह हमला किसी इंसान ने नहीं बल्कि बंदरों ने किया था। दरअसल फतेहपुर के मनु का पुरवा इलाके में बंदरों ने सुतली बम से भरी पॉलिथीन गिरा दी। इस हादसे में एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि गुलाब गुप्ता और उनके पांच साल के पोते सम्राट उस वक्त घर के पास स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे, जब यह हादसा हुआ। बंदरों द्वारा बमों की पॉलिथीन गिरते ही वहां तेज धमाका हुआ और दादा-पोते के अलावा एक सड़क चलता राहगीर पर बम के छर्रे लगने से सभी घायल हो गए।

धमाका होने से वह और आसपास के लोग सहम गए। इसके बाद स्थानीय लोग मौके भागकर वहां पहुंचे और घायलों को प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

इलाकाई लोगों ने बताया कि यह किसी शरारती तत्व का काम है। उसने बम पॉलिथीन में रखा होगा जो बंदरों के हाथ लग गया। बंदर खाने का सामान समझ कर उठा लाए और यहां छीनाझपटी में नीचे गिरकर धमाका हो गया।

100 रु. के नए नोट आप तक पहुँचाने के लिए सरकार को खर्च करने पड़ेंगे 100 करोड़

दूसरी ओर कोतवाल सुरेश चंद्र ओमहरे का कहना है कि पॉलिथीन में गिट्टी भरी थी। वहीं बंदरों के हाथ से छूट गई। बम की बारूद से चोट लगने पर शरीर पर काले रंग के धब्बे हो जाते हैं। यहां ऐसा नहीं है।

पश्चिम बंगाल: शहीद दिवस पर गरजीं ममता बनर्जी, ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ का दिया नारा

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

तेनुघाट : झारखंड यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट की बैठक संपन्न

NewsCode Jharkhand | 23 July, 2018 4:36 PM
newscode-image

तेनुघाट(बोकारो)। बेरमो अनुमंडल मुख्यालय तेनुघाट में झारखंड यूनियन ऑफ जॉर्नलिस्ट की बैठक किया गया। जिसका मुख्य अतिथि एनयूजे के राष्ट्रीय महासचिव शिव अग्रवाल ने पत्रकारों की एकता को लेकर कई बातें बताये।

बोकारो : निलंबित फार्मासिस्ट का निलंबन वापस लेने सहित छह सूत्री मांगों पर चर्चा

आज पत्रकार अपने कलम की ताकत पर अपनी पहचान बनाने में सफल हो रहे हैं। पत्रकार की हित को लेकर संगठन के द्वारा कई कदम उठाए गए हैं, और सरकार का ध्यान पत्रकार के हित में करने में कामयाब हुई है। बेरमो के पत्रकारों की एकता की भी मिसाल दी जाती है कि किसी भी प्रकार की समस्या में हमेशा वे एकजुट नजर आते हैं।

बोकारो : बंगाली समाज ने सावन के प्रथम सोमवारी पर किया जलाभिषेक

एनयूजे के सदस्य मनोज मिश्रा ने भी सभा को संबोधित किया। स्वागत भाषण जेयूजे के बेरमो महासचिव मो. शाबिर अंसारी, मंच संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन जेयूजे के बेरमो अध्यक्ष सुभाष कटरियार ने किया। मौके पर टिल्लू पांडेय, ओम प्रकाश सहगल, ददन श्रीवास्तव, मिथलेश कुमार, पप्पू चौहान, जीवन सागर, मुकेश कुमार, जीतू चौहान, पंकज सिन्हा, संजय रवानी, सन्तोष रविदास, महावीर कुमार, सुभाष कुमार, राकेश कुमार सहित कई पत्रकार मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

धनबाद : जीएम ने रेलवे अस्‍पताल का किया निरीक्षण, डासलिसिस मशीन लगाने का दिया आदेश

NewsCode Jharkhand | 23 July, 2018 4:28 PM
newscode-image

धनबाद। अब रेलवे कमियों को डायलिसिस की सुविधा रेलवे अस्पताल में ही उपलब्‍ध होगी। पूर्व मध्‍य रेलवे के जीएम एलसी त्रिवेदी ने इसके आदेश दे दिए हैं। शनिवार को अस्‍पताल का निरीक्षण करने के बाद उन्‍होंने ये आदेश दिए। किडनी के मरीज रेलवे कर्मियों को अस्‍पताल में ये सुविधा बहाल होने के बाद सुविधा होगी। निरीक्षण के दौरान जीएम के साथ डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा सहित रेलवे के अन्‍य अधिकारी थे।

धनबाद : जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन का 40 वां वार्षिक अधिवेशन 9 सितम्बर को 

इस रलवे अस्‍पताल में पीपीपी अर्थात् पब्लिक-प्राइवेट (पीपीपी) पार्टनरशिप के आधार पर डायलिसिस मशीन लगाया जाएगा, इसके आदेश जीएम ने दे दिए हैं। उन्‍होंने अस्पताल में उपलब्‍ध सुविधाओं पर खुशी व्‍यक्‍त करते हुए पुरस्‍कार देने की भी घोषणा की।

निरीक्षण के दौरान जीएम ने अल्‍ट्रासोनिक वेब मशीन का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्‍होंने सुरक्षा की दृष्टि से रेलवे हॉस्पिटल में सीसीटीवी कैमरा लगाने का भी आदेश दिया। जीएम के आदेश पर उक्‍त अस्‍पताल में इनफर्मेशन मैनेजमेंट सर्विस भी बहाल किया जाएगा।

 (अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

राफेल डील: पीएम मोदी और रक्षा मंत्री के खिलाफ कांग्रेस...

more-story-image

रांची : रिम्स के कैदी वार्ड में सुरक्षा के नए...