राँची : सोशल मीडिया वॉलंटियर्स करें विपक्ष के दुष्प्रचार को विफल – अमित शाह

NewsCode Jharkhand | 11 July, 2018 9:38 PM
newscode-image

राँची। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राँची में कहा कि यह सोशल मीडिया वॉलंटियर्स की जिम्मेदारी है कि वह विपक्ष के दुष्प्रचार को विफल करे। उन्होंने कहा कि ये वॉलंटियर्स, केंद्र और राज्य सरकार की लोक-कल्याणकारी योजनाओं एवं गांव, गरीब, किसान, आदिवासी, दलित, युवा व महिलाओं के कल्याण के लिए किये गए कार्यों को, जन-जन तक ले जाने का काम करें। अमित शाह ने राँची में सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करते हुए ये बातें कही।

रांची : अमित शाह ने बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार झारखंड के विकास के लिए कटिबद्ध है। वे झारखंड के विकास के लिए सदैव राज्य की जनता के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले चार सालों में आदिवासियों के कल्याण एवं उनके उत्थान के लिए जितना काम हुआ है उतना आजादी के 70 सालों में कभी नहीं हुआ। मोदी सरकार आदिवासी समुदाय को देश के विकास की मुख्यधारा में लाने में सफल हुई है और मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड की भाजपा सरकार मोदी सरकार के ही पदचिह्नों पर चलती हुई आदिवासियों के कल्याण के प्रति समर्पण भाव से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि  गरीब सरकार के पास आये, इसकी जगह मोदी सरकार और रघुवर सरकार ने, सरकार को गरीब के पास ले जाने की शुरुआत की है। कांग्रेस की यूपीए सरकार झारखंड को जितनी सहायता देती थी, उसकी तुलना में मोदी सरकार ने झारखंड को लगभग तीन गुना ज्यादा दिया है। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड के विकास के लिए रघुवर दास की सरकार कृतसंकल्पित है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

गोड्डा : पुलिस ने 59 गाय को किया बरामद, 7 तस्कर गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 5:43 PM
newscode-image

गोड्डा। गो वंशीय पशुओं की तस्करी के रोकने के लिए पुलिस जोर शोर से लगी हुई है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने 59 गाय समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

गोड्डा :  बिजली विभाग की लापरवाही, जमीन पर पड़े नंगे तार से महिला झुलसी

सदर एसडीपीओ रवि भूषण ने बताया कि राजाभीठा थाना क्षेत्र में गाय की तस्करी किया जा रही है। शनिवार को सदर बाजार स्थित बंका हॉट से गो वंशीय पशुओं की खरीदारी करके पड़ोसी जिले पाकुड़ के हिरणपुर स्थित हाट में सोमवार को बेचे जाने की योजना थी।

गो वंशीय पशुओं की तस्करी का खेल लगातार चल रहा था और तस्करी में शामिल लोगों को 700 से लेकर 1400 रुपये तक की मजदूरी दिया जाता था। सदर एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों से सघन पूछताछ की जा रही है, मामले में 6 अभियुक्तों का नाम भी सामने आ चुका है। अधिकांशतः तस्कर पाकुड़ जिले से ताल्लुक रखते हैं तथा कुछ तस्कर पड़ोसी जिले साहेबगंज के हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

टुण्डी : दुर्गा पूजा को लेकर नई कमेटी गठित

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 5:49 PM
newscode-image

टुण्‍डी (धनबाद)। मोहलीडीह पंचायत अन्तर्गत पोखरिया दुर्गा पूजा समिति ने नई कमेटी गठित करने के लिए बैठक की। कमेटी के अध्यक्ष भूपेत मंडल, सचिव राजेश राम और कोषाध्यक्ष अरुण कुमार सर्वसम्मति से चुने गए।

वहीं नरेश महतो, पप्पू मंडल, गौतम रवानी, काजल कुमार, प्रेम कर्मकार, अंकित राम सदस्‍य बनाए गए हैं।

बाघमारा : स्वच्छ भारत हमारा संकल्प एवं स्वच्छता हमारा कर्तव्य- प्रखंड प्रमुख

बैठक की अध्‍यक्षता मोहनलाल मंडल ने की। बैठक में शांतिपूर्ण पूजा व मेले के आयोजन पर चर्चा की गई।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

देवघर : रसोइया संघ की हुई बैठक, चार अक्‍टूबर को देंगे धरना

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 5:39 PM
newscode-image

देवघर। पुराने सदर अस्पताल परिसर में देवघर जिला रसोइया संघ की बैठक में स्‍कूलों के समायोजन के नाम पर रसोइयों को कार्य से हटाए के खिलाफ आगामी चार अक्‍टूबर को डीएसई कार्यालय के समक्ष धरना देने का निर्णय लिया गया।

बैठक की अध्‍यक्षता करते हुए संघ अध्यक्षा गीता मण्डल ने कहा कि झारखंड सहित देवघर में एक स्‍कूल का दूसरे विद्यालय में समायोजन करने पर रसोइयों के समक्ष भुखमरी की समस्‍या पैदा हो गई है।

देवघर : धूमधाम से मनाया गया पर्यटन पर्व

उन्‍होंने कहा कि समायोजित किए गए स्‍कूलों के शिक्षकों समेत छात्र-छात्राओं को दूसरे विद्यालयों में भेज दिया गया है। उन स्‍कूलों में कार्यरत रसोइयों को काम से हटा दिया गया है। इनलोगों का मानदेय भी बन्द कर दिया गया है। संघ ने सरकार के इस कदम की कड़े शब्‍दों में विरोध किया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

पितृ पक्ष 2018: श्राद्ध क्रिया में इन खास बातों का...

more-story-image

चक्रधरपुर : हावड़ा से मुंबई जा रही गीतांजलि सुपरफास्ट ट्रेन...