रांची : टीम रंजीत के सदस्यों ने अपर बाजार में चलाया जनसंपर्क अभियान

NewsCode Jharkhand | 18 August, 2017 9:29 PM
newscode-image

रांची। चैंबर चुनाव 2017-18 के चुनावी प्रचार में टीम रंजीत के सदस्यों ने अपर बाजार के व्यवसायियों से मुलाकात की। प्रकाश अरोड़ा, ब्रजेश जालान, विनोद मोदी, कौशल जैन, मनमोहन मोहता, प्रमोद सास्वत, विकाश जैन, मनोज सेठी, राहुल अग्रवाल, रोहित पोद्दार, सिद्धार्थ सहदेव, नारायण मल्होत्रा, सुकुनार सेठ्ठी, आनंद, अनूप लखोटिया, हैप्पी विंगर, पियूष मोर एवं विक्रम खण्डेवाल के अलावा व्यवसायी बन्धु टीम के पदयात्रा में साथ रहे।

रांची के अपर बाजार के व्यवसायियों से मुलाकात कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। व्यवसायियों ने कहा कि टीम रंजीत के सदस्यों को चेम्बर में कार्य का बहुत अनुभव है। हमारा पूरा समर्थन और आशीर्वाद टीम रंजीत गाड़ोदिया के साथ है। रंजीत गड़ोदिया के लिए कहा कि चैंबर में महत्वपूर्ण पदों पर वर्षों से कार्य किया है, इसलिए इन्हें अध्यक्ष बनाने पर व्यवसायियों को व्यापार में बहुत कठिनाइयों से मुक्ति मिल जायेगी। रंजीत गड़ोदिया एवं टीम के सदस्यों ने वर्षों से लगातार कार्य किया है। और व्यापार जगत की समस्याओं का व्यापक अनुभव है। साथ ही समस्याओं के समाधान के लिए काफी प्रयासरत रहे हैं।

जनसंपर्क अभियान के दौरान ट्रैफिक समस्या, नुक्कड़ पर ठेले, सफाई  का अभाव, सड़क निर्माण में अपेक्षित गति का अभाव देखने को मिला। इन समस्याओं के समाधान के लिए टीम रंजीत ने समग्र नीति और समय पर काम करने के लिए वार्ता के साथ ठोस कदम उठाये जाने का आश्वासन दिया।

इस पदयात्रा में टीम के आनन्द गोयल, आनंद कुमार पारसी, अश्वनी कुमार रजगडीया, दीपक कुमार मारु, दीनदयाल बर्णवाल, कुणाल आजमानी, मुकेश कुमार अग्रवाल, नवजोत अलंग(रुबल), पंकज कुमार चौधरी, पंकज कुमार पोद्दार, परेश गतानी, प्रवीण जैन(छाबड़ा), प्रवीण लोहिया, राहुल मारु, राम बांगर, रंजीत कुमार गड़ोदिया, शैलेश अग्रवाल, श्रवण कुमार जालान, सोनी मेहता, विकाश विजय वारडीया एवं विमल कुमार फोगला मौजूद थे।

चास : मृतक के पत्नी को मिला 1 लाख का चेक

NewsCode Jharkhand | 20 September, 2018 2:59 PM
newscode-image

चास(बोकारो)।  आमाडीह गाँव के भुवनेश्वर सिंह चौधरी की पत्नी को मंत्री अमर कुमार बाउरी और चास अंचलाधिकारी बन्दना सेजवलकर द्वारा एक लाख रुपया का चेक प्रदान किया गया।जानकारी के अनुसार भुवनेश्वर सिंह चौधरी की मौत वज्रपात से हुई थी।

बोकारो : प्रभारी मंत्री करती रही बैठक, अधिकारी व्यस्त दिखे सोशल मीडिया में

आपदा प्रबंधन विभाग बोकारो द्वारा बाकी तीन लाख की राशि एक सप्ताह के अन्दर मृतक की पत्नी विमला देव्या को दे दिया जायेगा। मंत्री अमर कुमार बाउरी ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तकनीकी खराबी के कारण देरी हुआ है। जल्द ही सुधार कर लाभुक को लाभ मुहैया कराया जायेगा।

मौके पर मंत्री प्रतिनिधी जयदेव राय, मुखिया सरस्वती बनर्जी, शंकर चन्द्र गोराई, अजीत सिंह चौधरी, तारापद सिंह चौधरी, दुर्गा प्रसाद सिंह चौधरी, नन्दलाल गोराई, रामपद बाउरी, देवेन मंडल, कार्तिक गोराई, भानु प्रताप सिंह, सपन कुमार आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

घाटशिला : हेमंत सोरेन के झारखंड संघर्ष यात्रा को ऐतिहासिक बनाने को लेकर बैठक

NewsCode Jharkhand | 20 September, 2018 3:03 PM
newscode-image

घाटशिला। अनुमण्डल के माझी महल भवन में जेएमएम के केंद्रीय  कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के  झारखंड संघर्ष यात्रा को ऐतिहासिक  बनाने को लेकर जेएमएम ने बैठक की।

हेमंत सोरेन के नेतृत्व में घाटशिला विधानसभा में झारखंड संघर्ष यात्रा एवं जनसभा को लेकर घाटशिला प्रखंड के मुख्य संयोजक सुनील मुर्मू की अध्यक्षता में बैठक हुई।

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि जेएमएम जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामदास सोरेन, केंद्रीय सदस्य कान्हु सामंत, मूसाबनी  प्रखंड जिला पार्षद सह जिला उपाध्यक्ष बाघराय मार्डी समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हर गांव से लोगों को लाने का जिम्मा कार्यकर्ताओं को सौंपा गया। हर कार्यकर्ता को जिम्‍मेदारी दी गई। सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए एक जुट होने का संकल्प लिया गया। रामदास सोरेन ने कहा कि इस बार  घाटशिला सीट जेएमएम की झोली में होगी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

चक्रधरपुर : तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता में चोंगासाई की टीम बनी विजेता

Ramgopal Jena | 20 September, 2018 3:02 PM
newscode-image

 12 टीम किए गये  पुरस्‍कृत
चक्रधरपुर।रीला मिला चांदनी चौक फुलकानी  की ओर से तीन दिवसीय फुटबॉल  प्रतियोगिता का समापन समारोह  सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों आजसू के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा के द्वारा खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए लगातार सहयोग किए जा रहेे हैं।

इसी क्रम में उन्हें अधिकतर स्थानों में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जा रहा है। बतौर मुख्य अतिथि  उन्होंने खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव सहयोग करने का कार्य लगातार कर रहे हैं ।

चक्रधरपुर : 292 बच्चों का भविष्य अंधकारमय, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

इसी कड़ी के तहत चांदनी चौक में आयोजित प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रुप में आजसू पार्टी के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा उपस्थित पहुंचे, जबकि  विशिष्ट अतिथि के रुप में पंचायत समिति सदस्य जय कुमार सिंह देव उपस्थित थे ।

साथ में प्रवीर प्रताप सिंह देव, बुलवा खान, पार्टी नेता दिनेश महतो उपस्थित थे। इस अवसर पर सभी अतिथियों द्वारा खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया गया।
प्रतियोगिता में फाइनल खेल का शुभारंभ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मुख्य अतिथि के द्वारा किया गया।
प्रथम पुररस्‍कार चोंगासाई व द्वित्‍‍‍य पुुुुरस्‍कार पीके कल्ब धनबाद  और तृतीय पुररस्‍कार अर्जुन ग्रुप  को मिला। पुररस्‍कार राशि के रूप में इन्‍हेें क्रमश: 14, 11  व नौ हजार प्ररदान किए गये।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

बोकारो : करमा पर्व के मौके पर बालू की रेत...

more-story-image

रांची : रांची-टाटा एनएच व रिंग रोड का काम जल्द...