रांची : इंजीनियरिंग छात्र ने की खुदकुशी, नौकरी नहीं मिलने के कारण था परेशान

NewsCode Jharkhand | 5 May, 2018 4:58 PM
newscode-image

रांची। हिन्दपीढ़ी थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार डेली मार्केट के पीछे रहने वाले वाले 30वर्षीय अभिषेक चक्रवर्ती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद आनन-फानन में उसे परिजनों ने गुरुनानक अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रांची : एसके चौधरी अवकाश पर, नये रिम्स अधीक्षक नहीं कर सके पदभार ग्रहण

बताया गया है कि मृतक पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी नहीं मिलने से परेशान था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

चाईबासा : रेत माफियाओं पर पुलिस की कार्रवाई, रेत से भरे वाहन जब्त

NewsCode Jharkhand | 24 September, 2018 1:53 PM
newscode-image

चाईबासा । तान्तनगर ओपी थाना क्षेत्र के खरकई नदी के किनारे  सोमवार को सुबह 5 बजे चाईबासा पुलिस, खनन विभाग और प्रशासन ने एक साथ छापा मारा। छापेमारी में खरकई नदी के किनारे अवैध ढंग से बालू का उत्खनन कर ढुलाई करने के लिए खड़े 4 ट्रैक्टर को जब्त किया गया।

चक्रधरपुर : हावड़ा से मुंबई जा रही गीतांजलि सुपरफास्ट ट्रेन इलेक्ट्रिक पोल से टकरायी,कोई हताहत नहीं

इसके साथ ही तीन ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया गया।  वहीं गिरफ्तारों के खिलाफ मंझारी थाना में मामला दर्ज किया गया है। छापामारी दल में सदर डीएसपी अमर कुमार पांडेय, सदर एसडीओ परितोष कुमार ठाकुर और  खनन विभाग के निरीक्षक मौजूद थे।

चाईबासा :  चाईबासा मेडिकल कॉलेज के ऑनलाइन शिलान्यास कार्यक्रम का हुआ सीधा प्रसारण

गौरतलब है कि जिले में बालू का उत्खनन पर रोक है, लेकिन कई इलाकों मेंरात में बालू का अवैध ढंग से उत्खनन किया जा रहा है । कुछ दिन पहले भी  तान्तनगर में अवैध बालू खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी, जिसमें ट्रैक्टर के साथ कुछ लोग गिरफ्तार हुए थे ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

आ गया ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में फिरंगी बने आमिर खान का लुक, गधे पर बैठे दिखे

NewsCode | 24 September, 2018 1:33 PM
newscode-image

मुंबई। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नज़र आने वाले सभी सितारों के लुक का खुलासा हो गया है। अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, कटरीना कैफ के बाद अंत में आमिर खान का लुक भी रिवील कर दिया गया है। यशराज फिल्मस और आमिर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लुक पोस्टर जारी किया है। अपने लुक को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा- ”और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम। दादी कसम !!!”

बता दें कि फिल्म में आमिर खान के किरदार का नाम फिरंगी है। मोशन पोस्टर में वे अतरंगी कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। सबसे मजेदार बात ये है कि वे घोड़े पर नहीं बल्कि गधे पर सवार हैं। वे पहली बार ठग्स के गेटअप में नजर आ रहे हैं। रोल के लिए आमिर ने कानों में पियर्सिंग कराई और बाल बढ़ाए हैं। वैसे आमिर के ठग लुक को देखने के बाद अंदाजा होता है कि उनका करेक्टर काफी मस्तमौला किस्म का होगा।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन- खुदाबक्श, कटरीना- सुरैया, फातिमा सना शेख- जाफिरा के रोल में नजर आएंगी। पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान एकसाथ नजर आएंगे। यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है। इससे पहले ‘धूम 3’, ‘बैंग बैंग’, ‘बाहुबली 2’ व ‘पद्मावत’ को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया। बता दें, फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य ने किया है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर वीडियो 27 सितंबर को रिलीज होगा। ये फिल्‍म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।


ठग्स ऑफ… में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

लोहरदगा : बाइक टक्कर एक की मौत दो घायल  

NewsCode Jharkhand | 24 September, 2018 1:15 PM
newscode-image

लोहरदगा। सदर थाना क्षेत्र के ओयना टोंगरी के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि जोरी आनंदपुर गांव निवासी भुषण भगत का पुत्र सुभाष भगत 18 वर्ष, महादेव उरांव का पुत्र सुरेंद्र उरांव 22 वर्ष प्लसर मोटरसाइकिल से कुटमु फेंकुवाटोली में लगे जतरा में आ रहे थे।

लोहरदगा : मानसिक रूप से बीमार लापता महिला का मिला शव

तभी विपरीत दिशा से सुजुकी जिक्सर मोटरसाइकिल से लोहरदगा से जोरी आनंदपुर जा रहे जोरी युवक के साथ टक्कर हो गई।  जिससे मौके पर ही सुरेंद्र उरांव की मौत हो गई। जबकि सुभाष, मनान, मुजम्मिल गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर तड़पने लगे। वहां से गुजर रहे हाजी शकील अहमद ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां से मोजम्मिल और मनान को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

सिक्किम को मिला पहला और देश का 100वां हवाई अड्डा,...

more-story-image

चाईबासा : चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का आठवां वार्षिक...