इंतजार खत्म ! आ गया शर्टलेस सलमान खान के ‘रेस 3’ का ट्रेलर, फैन्स के लिए ऐक्शन का धमाका

नई दिल्ली। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘रेस-3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में सलमान खान काफी बिंदास लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर मंगलवार को सुबह से ही ‘रेस 3 ट्रेलर डे’ ट्रेंड करता रहा।

फिल्म रिलीज होने से पहले फैन्स का ऐसा क्रेज सलमान की फिल्मों के लिए अक्सर देखा गया है। ट्रेलर में सलमान खान कई जगह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज भी काफी बोल्ड लुक में दिखाई दी।

रेस 3 को 3 डी में भी रिलीज़ किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है। रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे।

पहली रेस 2008 में आई थी। पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे। दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई ।

रमेश तौरानी और सलमान खान द्वारा निर्मित रेस-3 को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी कर ली सगाई? जानें कौन है वो लड़की

माधुरी दीक्षित ने यहाँ बच्चों संग केक काटकर मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

रेस 3 का ट्रेलर मुंबई में जारी किया गया। जहां सलमान अपनी टीम के साथ मौजूद थे। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है। और अपने फैन्स के लिए सलमान वो सब कुछ लेकर आये हैं जो दर्शक चाहते हैं। मसलन स्टंट और खुला बदन। करीब तीन मिनट के ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं।

देखें वीडियो: