इंतजार खत्म ! आ गया शर्टलेस सलमान खान के ‘रेस 3’ का ट्रेलर, फैन्स के लिए ऐक्शन का धमाका

NewsCode | 15 May, 2018 6:28 PM
newscode-image

नई दिल्ली। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘रेस-3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में सलमान खान काफी बिंदास लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर मंगलवार को सुबह से ही ‘रेस 3 ट्रेलर डे’ ट्रेंड करता रहा।

फिल्म रिलीज होने से पहले फैन्स का ऐसा क्रेज सलमान की फिल्मों के लिए अक्सर देखा गया है। ट्रेलर में सलमान खान कई जगह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज भी काफी बोल्ड लुक में दिखाई दी।

रेस 3 को 3 डी में भी रिलीज़ किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है। रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे।

पहली रेस 2008 में आई थी। पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे। दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई ।

रमेश तौरानी और सलमान खान द्वारा निर्मित रेस-3 को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी कर ली सगाई? जानें कौन है वो लड़की

माधुरी दीक्षित ने यहाँ बच्चों संग केक काटकर मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

रेस 3 का ट्रेलर मुंबई में जारी किया गया। जहां सलमान अपनी टीम के साथ मौजूद थे। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है। और अपने फैन्स के लिए सलमान वो सब कुछ लेकर आये हैं जो दर्शक चाहते हैं। मसलन स्टंट और खुला बदन। करीब तीन मिनट के ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं।

देखें वीडियो: 

रांची : भाजपा बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए करती है राजनीति- बाबूलाल मरांडी

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:26 PM
newscode-image

रांचीझारखंड विकास मोर्चा प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने रविवार को फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। राजधानी रांची के हरमू मैदान में आयोजित पार्टी के आदिवासी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा गरीबों के लिए नहीं, बल्कि बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए राजनीति करती है।

रांची : चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम में शामिल हुए जयराम रमेश

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका जन्म भी भाजपा में ही हुआ है, इसलिए वे भाजपा की राजनीति को अच्छी तरह से समझते है। उन्होंने कहा कि देश और राज्य में जब से भाजपा नेतृत्व वाली सरकार बनी है, हर ओर भय एवं तनाव का माहौल है। राज्य में उत्पन्न तनाव के कारण समाज के  विभिन्न वर्गां में तनाव का माहौल है।

राज्य सरकार की ओर से ईसाई मिशनरियों पर हो रही कार्रवाई पर बाबूलाल मरांडी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यदि ईसाई मिशनरियां वर्षां पहले राज्य के सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों तक नहीं पहुंचती, तो आदिवासियों को ताकत भी नहीं मिल पाती, शिक्षा और अन्य सामाजिक कार्यां से जनजातीय क्षेत्र में रहने वाली बड़ी को जवाब मिली, यदि काम नहीं होता, तो कब के यहां से आदिवासियों को भगा दिया जाता।

झाविमो के आदिवासी सम्मेलन को पार्टी के महासचिव और पूर्व मंत्री बंधु तिर्की समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं भी सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंची थी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बुंडू : वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति घायल

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 10:31 AM
newscode-image

बुंडू (रांची) । टाटा-रांची मुख्य मार्ग एनएच-33 बुंडू प्रखंड के तैमारा घाटी में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बुंडू अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।

धनबाद :  सड़क पर टकरायी दो स्कूटी , एक ने दूसरे की कर दी जमकर पिटाई

एक बाइक पर सवार होकर दोनों व्यक्ति रांची की ओर जा रहे थे। घायलों में बलराम ताती कुम्हार टोली बुंडू, दूसरा अजीत कुमार बोकारो के रूप में पहचान हुई है। अजीत कुमार का बायां पैर फ्रैक्चर हुआ है वही बलराम तांती के सिर में चोट आई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

लोहरदगा : सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत, तीन लोग घायल

NewsCode Jharkhand | 20 August, 2018 9:41 AM
newscode-image

लोहरदगा । जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के झालजमीरा-कोरांबे पथ में मुरपा डीपरा के समीप ऑटो पलटने के कारण एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन महिला मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार  मुरपा गांव से ऑटो में बैठ कर 9 मजदूर हर रोज की तरह मजदूरी के लिए लोहरदगा आ रहे थे। मुरपा डीपरा के समीप ऑटो चालक झालजमीरा गांव निवासी मनसूल अंसारी ऑटो पर अपना नियंत्रण खो बैठा और  ऑटो  अनियंत्रित हो कर पलट गई।

चतरा : बस-ऑटो की टक्कर, सात यात्री घायल, तीन RIMS रेफर

इस घटना में मुरपा गांव निवासी  महिला मजदूर कुंती उरांव, हीरा उरांव, सुनिता उरांव और फुलमन उरांव गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां कुंती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शेष घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

बोकारो : फायरिंग में दो लोग हुए घायल, आपसी रंजिश...

more-story-image

रांची : रंग-बिरंगी राखियों से गुलजार है बाजार, रक्षाबंधन है...