मोदी के वाराणसी दौरे की हर जानकारी फेसबुक पर की पोस्ट तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

NewsCode | 15 March, 2018 8:00 AM

मोदी के वाराणसी दौरे की हर जानकारी फेसबुक पर की पोस्ट तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी| एक युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उनके संसदीय क्षेत्र के दौरे की मिनट दर मिनट जानकारी फेसबुक पर पोस्ट करने पर गिरफ्तार किया गया है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात विशेष सुरक्षा बल (एसपीजी) द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार के पास एक शिकायत दर्ज कराने के बाद अनूप पांडे को गिरफ्तार किया गया है।

एसपीजी ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी सोशल मीडिया पर लीक किए जाने के बाद एसपीजी ने शिकायत की थी।

पांडे के पिता सेवानिवृत आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। आरोपी के परिजनों ने बताया कि दो साल पहले वह प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया दल में काम करता था लेकिन खराब स्वास्थ्य के कारण वह वाराणसी लौट आया था।

लोकसभा में चर्चा के बिना ही पारित हुआ बजट और वित्त विधयेक

मोदी ट्विटर पर जिन 1,932 लोगों को फॉलो करते हैं, पांडे भी उनमें से एक है। पांडे ने दो जुलाई 2015 को मोदी से हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।

गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में जीत के बाद अखिलेश बोले, मायावती जी थैंक यू

 आईएएनएस

गोमिया : देश व झारखंड के गरीबों को बर्बाद कर देगी बीजेपी- बाबूलाल मरांडी

NewsCode Jharkhand | 23 May, 2018 3:52 PM

गोमिया : देश व झारखंड के गरीबों को बर्बाद कर देगी बीजेपी- बाबूलाल मरांडी

गोमिया(बोकारो)। विधानसभा उपचुनाव में सभी पार्टियां अपनी जोर आजमाईश में जुटी है। वहीं जेएमएम उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे जेवीएम सुप्रीमो सह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गरीबों को बचाने के लिये बीजेपी को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुये उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश के साथ-साथ देश को बर्बाद कर देगी और गरीबों को उजाड़ देगी। बीजेपी के शासन काल में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। बाबूलाल ने बताया कि विकास का मतलब सिर्फ बिजली, सड़क नहीं, गरीबों को भरपेट भोजन मिलना चाहिये।

 बीजेपी पर आरोप लगाते हुये उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने वर्ष 2016 में 11 हजार विधवा महिलाओं को आवास देने की घोषणा की थी लेकिन सिर्फ 69 ही आवास बनकर तैयार हुआ, बाकी बना ही नहीं। यही नहीं योजना भी स्वीकृत नहीं है।

 तेनुघाट : बीजेपी सरकार से जनता त्रस्‍त है, निजात पाना चाहती है- विधायक

25 मई को प्रधानंत्री के दौरे पर बाबूलाल ने चुटकी ली और जनता की ओर इशारा करते हुये उन्हें (पीएम को) याद दिलाने की बात कही कि एक साल पहले साहेबगंज में गंगा पुल का शिलान्यास किया गया था जो अब तक बनकर तैयार नहीं है, उसका क्या? प्रधानमंत्री को बाबूलाल ने झूठा करार देते हुये कहा कि जनता उनके झूठ को कितना झेलेगी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Read Also

कुमारस्वामी का शपथग्रहण समारोह : सोनिया-राहुल समेत विपक्ष के नेताओं का बेंगलुरू में लगा जमावड़ा

NewsCode | 23 May, 2018 3:39 PM

कुमारस्वामी का शपथग्रहण समारोह : सोनिया-राहुल समेत विपक्ष के नेताओं का बेंगलुरू में लगा जमावड़ा

बेंगलुरु। कर्नाटक में एचडी कुमारस्‍वामी के नेतृत्‍व में कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार शाम 4:30 बजे शपथ लेगी। एचडी कुमारस्वामी के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जी. परमेश्वरा उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह के लिए विपक्ष के नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू बेंगलुरु पहुंच गए हैं, जबकि तेजस्वी यादव, मायावती, ममता बनर्जी, शरद पवार और अखिलेश यादव भी बेंगलुरु पहुंचे हैं। इनके साथ ही अभी विपक्ष के कई और नेताओं के आने की संभावना है।

LIVE UPDATES: 

इस क्रम में बैठेंगे सभी नेतागण

एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने बेंगलुरू पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और अरविंद केजरीवाल भी

हम एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने और अपनी एकजुटता दिखाने के लिए यहां आए हैं: चंद्रबाबू नायडू, मुख्यमंत्री आंध्र प्रदेश

भविष्य में हम राष्ट्रीय हितों की रक्षा के लिए मिलकर काम करेंगे। हम सभी क्षेत्रीय दलों की मजबूत दिखाने के लिए यहां आए हैं: चंद्रबाबू नायडू, मुख्यमंत्री आंध्र प्रदेश

कर्नाटक में कुल 34 मंत्रियों में से 22 मंत्री कांग्रेस पार्टी से होंगे। वहीं, मुख्यमंत्री समेत 12 मंत्री जेडीएस के होंगे। वेणुगोपाल ने कहा कि ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गठबंधन सरकार में उप मुख्यमंत्री के तौर पर परमेश्वर के नाम पर मुहर लगा दी है।’ इसके अलावा वेणुगोपाल ने कहा, ‘विधानसभा का स्पीकर कांग्रेस से होगा और डिप्टी स्पीकर जेडीएस से होगा।”

कर्नाटक सीएम पद की शपथ से पहले ही बोले कुमारस्वामी- पांच साल गठबंधन सरकार चलाना बड़ी चुनौती

25 रुपए तक सस्ता हो सकता है पेट्रोल लेकिन 1 से 2 रुपये कम करके धोखा देगी मोदी सरकार: पी.चिदंबरम

देवघर : पेट्रोल पंप पर कम तेल देने का मामला आया सामने, मशीन को किया सील

NewsCode Jharkhand | 23 May, 2018 3:00 PM

देवघर : पेट्रोल पंप पर कम तेल देने का मामला आया सामने, मशीन को किया सील

ग्राहक साथ उलझे पेट्रोल पंप कर्मी

देवघर। इन दिनों पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोत्‍तरी से पूरे झारखंड में लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। जिसका लगातार विरोध किया जा रहा है। बैद्यनाथधाम स्टेशन स्थित पेट्रोल पम्प पर कम पेट्रोल देने का मामला सामने आया है। मशीन को सील कर दिया है।

स्थानीय ग्राहकों द्वारा हो हंगामा के बीच पम्प कर्मियों से भी नोंक-झोंक हुई है। जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगो द्वारा पंप कर्मियों पर पेट्रोल कम देने की बात कही गयी। लीटर से नाप कर पेट्रोल मांगा गया लेकिन पेट्रोलपंप कर्मियों ने ग्राहक के साथ दुर्व्‍यवहार कर उलझ गए।

पेट्रोल पंप कर्मियों का कहना था कि अगर आपको पेट्रोल लेना हो तो गाड़ी के टंकी में ही दिया जाएगा, ऐसे अलग से नहीं मिलेगा। इसी बहस के बीच देखते ही देखते स्थानीय ग्राहकों की भीड़ जमा हो गयी। सभी ने पेट्रोल कम देने की बात कहने लगे।

मामला बिगड़ते देख स्थानीय ग्राहकों ने थाना को सूचित किया। मौके पर पीसीआर वैन पहुंच गयी और जांच पड़ताल में देखा कि सच में तेल कम दिया जाता है। पुलिस ने उस मशीन को सील कर दिया है, और नगर थाने में शिकायत दर्ज की गयी है।

लातेहार : कागज पर नहीं, धरातल पर उतारें विकास योजना- उपायुक्त

इस मामले को लेकर नगर थाना इंस्पेक्टर विनोद कुमार बताते हैं कि एक ग्राहक द्वारा शिकायत की गई थी की उक्‍त पेट्रोल पम्प पर कम तेल दिया जाता है। जब इसकी जांच की गई तो पाया की कंटेनर में तेल कम था। जिसका रिटेन शिकायत लिया है।

इस घटना की सूचना मेजर इंस्पेक्टर को दे दी गयी है, जो कल आ जाएंगे। जिस मशीन से कम तेल दिया जा रहा था उसका मीटर राइडिंग ले लिया गया है। उससे अब पेट्रोल नहीं दिया जा रहा है। मेजर इंस्पेक्टर के आने के बाद विधिसंवत जो भी कार्रवाई होगी वह पेट्रोल पंप पर की जाएगी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

X

अपना जिला चुने