पलामू : स्वास्थ्य कर्मी का संदिग्धावस्था में पंखे से झूलता मिला शव, हत्या की आशंका

NewsCode Jharkhand | 17 May, 2018 7:25 AM

समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सहिया प्रशिक्षण सभागार में पंखे से लटका शव बरामद

newscode-image

पलामू । विश्रामपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सहिया प्रशिक्षण सभागार में एक स्वास्थ्य कर्मी का संदिग्ध हालात में पंखे से लटका शव मिला है। मृतक रामेश्वर केशरी (44) विश्रामपुर बाजार मुहल्ले के रहने वाले थे।

समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीटीटी के पद पर कार्यरत थे केशरी। इसके अलावा रामेश्वर केशरी एक हिन्दी दैनिक अखबार में बतौर संवादाता का कार्य भी करते थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

घटना बुधवार के दोपहर दो से तीन बजे के बीच की बतायी जा रही है । रामेश्वर केशरी का शव एक टेबल पर घुटने के बल पड़ा था। शव के गले मे दुपट्टा लगा हुआ था । जिसका दूसरा शीरा छत पर झूलते पंखे से बंधा हुआ था ।

कमरे में शव के आसपास चूड़ी के टुकड़े, हाथ की लेडीज अंगूठी, कान की बाली में लगने वाले मोती जैसा टुकड़ा, सेव फल भी बिखरा पड़ा था । इसके अलावा मृतक का एक मोबाईल उसी टेबल पर रखा हुआ था । प्रथम दृष्टया ही प्रस्तुत होता है कि गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को टेबल पर रखकर आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया है ।

पलामूः डायन कह कर वृद्ध महिला की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की वारदात

सुनियोजित तरीके से घटना को दिया गया अंजाम

घटना के समय विश्रामपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुला हुआ था । खुले अस्पताल के एक सभागार में घटना घट जाती है और किसी को कानोकान खबर भी नही लगती । जिस दूसरे तल्ले के कमरे में शव पाया गया है, उसके सामने वाले कमरे में आँख रोग चिकित्सक मनोज कुमार मरीजो को देख रहे थे । बावजूद किसी को इसकी भनक नही लग पाती है । इससे प्रतीत होता है कि घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है ।

नही थे चिकित्सा प्रभारी

विश्रामपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी राजेन्द्र कुमार विभागीय कार्य से मेदिनीनगर गये हुये थे । घटना के बाद वे स्वस्थ्य केंद्र पहुंचे थे । इस घटना से डॉ. राजेन्द्र कुमार काफी आहत दिखे । रामेश्वर केशरी मृदुभाषी व मिलनसार थे । उनकी मौत से पूरे विश्रामपुर क्षेत्र में मातम का माहौल कायम हो गया है । वे अपने पीछे पत्नी, दो बेटे व एक बेटी छोड़ गये है ।

पारदर्शी तरीके से होगी जांच – एसपी

पलामू पुलिस कप्तान इंद्रजीत महथा ने कहा कि मामले की जांच बिल्कुल पारदर्शी तरीके से होगी । मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट बनेगी । पोस्ट मार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा होगा । घटनास्थल की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी अच्छे तरीके से होगी । फिलहाल डॉग स्क्वाड से अपराधी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

दुमका : सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने से आएं बाज, वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:58 PM
newscode-image

दुमका। नगर थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता बीडीओ संजय कुमार दास ने की। इस अवसर एसडीपीओ पूज्य प्रकाश भी उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बकरीद पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर सभी से सहयोग का अपील किया। उन्होंने लोगों से खासतौर पर सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया। अफवाह फैलाने के स्थिति में व्हाटस एप ग्रुप एडमिन सहित मैसेज डालने वाले के विरूद्ध न्यायसंगत कार्रवाई की हिदायत भी उन्‍होंने दी।

दुमका : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

रांची : सोमवारी के मौके पर मुख्यमंत्री कांवरियों से करेंगे सीधा संवाद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:50 PM
newscode-image

रांचीश्रावणी मेला के चौथी एवं आखिरी सोमवारी को मुख्यमंत्री  रघुवर दास रांची से देवघर लाईव संवाद श्रद्धालुओं से करेंगे। कार्यक्रम के लिए देवघर के उपायुक्त  राहुल कुमार सिन्हा द्वारा रविअर को मेला क्षेत्र का भ्रमण कर कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों का जायजा लिया गया।

रांची : भाजपा बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए करती है राजनीति- बाबूलाल मरांडी

इस दौरान उनके द्वारा बताया गया कि कल श्रावणी मेला के चौथी एवं अंतिम सोमवारी को मुख्यमंत्री रघुवर दास कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम हेतु कार्यक्रम स्थल के रूप में कोठिया टेन्ट सिटी को चिन्ह्ति किया गया है एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा यहां आगन्तुक कांवरियों से सीधा संवाद कल कोठिया टेन्ट सिटी से किया जायेगा।

इसके पूर्व में पहली सोमवारी को बाघमारा टेन्ट सिटी, दूसरी सोमवारी को शिवलोक परिसर एवं तृतीय सोमवारी को कांवरिया पथ (सरासनी) से मुख्यमंत्री के कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कल होने वाले इस कार्यक्रम हेतु ओबी वैन के अलावा लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कटकमसांडी : शांति समिति की बैठक आयोजित, सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनेगी बकरीद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:44 PM
newscode-image

कटकमसांडी(हजारीबाग)। पेलावल ओ.पी. परिसर में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्‍यक्षता में भूमि सुधार उपसमाहर्ता मो. शब्बीर अहमद ने की। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण  दिनेश गुप्ता उपस्थित थे। बैठक का संचालन थाना प्रभारी समीर तिर्की ने की। बैठक में दोनों समुदाय के लोग उपस्थित हुए और  हर साल की भांति इस वर्ष भी बकरीद का त्योहार शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया गया। भूमि उपसमाहर्ता ने कहा कि पर्व के दौरान किसी तरह का अफवाह फैलाने वाले लोगों के ऊपर कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

कटकमसांडी : मां के शव के साथ सोती रही अबोध, दो दिन बाद पड़ोसियों को चला पता

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

बेरमो : झाकोमयू की बैठक संपन्न, प्रबंधन से समस्याओं की...

more-story-image

पाकुड़ : धड़ल्‍ले से फल-फूल रहा है अवैध मोटरसाईकिल खरीद-फरोख्‍त...