पाकुड़ : सुपरहिट संथाली फिल्म ‘अर्जुन’ के हीरो की एक झलक पाने को बेताब हुए दर्शक

NewsCode Jharkhand | 11 June, 2018 1:51 PM
newscode-image

पाकुड़। जिला मुख्यालय स्थित मिनी सूचित्रा सिनेमा हॉल में बॉलीबुड के तर्ज पर बनी पहली संथाली भाषा की फिल्म अर्जुन को देखने के लिए पाकुड़ के आसपास के दर्शको की भीड़ उमड़ी।

बॉलीवुड स्टाईल में बने एक्शन, संगीत, लव स्टोरी की यह फिल्म अर्जुन रिलीज होते ही झारखण्ड, बिहार, असम, उड़िसा में धूम मचा रही है। दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है।

फिल्म की खास बात है फिल्म के कलाकार। संथाल परगना के ही कलाकारों ने झारखंड, असम, उड़िसा सहित नेपाल के कई हिस्से में शुटिंग हुए किया। इसे लेकर भी स्थानीय लोगों में उत्साह ज्यादा है।

अपने क्षेत्र के कलाकर एवं अपने इलाके के मुख्य स्पॉट को फिल्म में प्रमुखता से दिखाया गया हैं। पाकुड़ मिनी सूचित्रा सिनेमा हॉल में फिल्म अर्जून के प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्म के मुख्य कलाकर पीयुष आर्या को देखने के लिए दर्शकों की अपार भीड़ उमड़ी मोबाईल से फोटो या सेल्फी लेने की होड़ लग गयी।

Read More:- जमशेदपुर : जिला विधिक सेवा प्राधिकार द्वारा जागरुकता शिविर का आयोजन

फिल्म अर्जून के फिल्म स्टार ने न्यूज़कोड को धन्यवाद देते हुए कहा कि काफी मेहनत का नतीजा है यह प्रशंसा। वैसे संथाली में काफी फिल्म बनी है पर फिल्म ‘अर्जून’ एक सप्ताह में ही चार राज्यों में धूम मचा चुकी है।

पि‍छले तीन वर्षों से इस फिल्म के पीछे काम कर हो रहा था। संथाली इन्डस्ट्री को आज तक जो मुकाम हासिल नहीं हो पाया आज उस मुकाम पर पहुंचा गया है। दो तीन महीनों के अन्दर नई फिल्म सोनामीरू बड़े पर्दा पर आने वाली है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान की शाहरुख ने की ऐसी मदद, पेश की दोस्ती की मिसाल

NewsCode | 23 June, 2018 5:00 PM
newscode-image

मुंबई। इरफान खान के जल्द से जल्द ठीक होने की हर कोई दुआ मांग रहा है। इरफान बीते 3 महीने से लंदन में है और न्यूरोएंडोक्राइन बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। उनके दोस्त और परिवार के लोग उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना भगवान से कर रहे हैं। इन दोस्तों में शाहरुख खान भी हैं।

इरफान की पत्नी सुतापा, जो हर वक्‍त अपने पति का साथ दे रही हैं, उन्‍होंने मार्च माह में दोस्‍त शाहरुख को फोन करके इरफान से मिलने की रिक्‍वेस्‍ट की। दिलदार शाहरुख को जैसे ही पता चला कि उनका बीमार दोस्‍त उनसे मिलना चाहता है, वह झट से उनके मड आइलैंड स्थित घर पहुंच गए।

उस वक्त शाहरुख महबूब स्टूडियो में ही अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शाहरुख और इरफान ने लगभग 2 घंटे तक बात की जिसके बाद उन्होंने जाने से पहले इरफान को अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दी। शाहरुख के काफी इंसिस्ट करने के बाद इरफान ने उनके इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था।

शाहरुख खान का मानना था कि इरफान की फैमिली उनके घर को अपना घर जैसा महसूस करेंगे। इरफान शाहरुख को अपना बेहद करीबी मानते हैं।

मुन्ना भाई बनकर रणबीर कपूर ने मारा ये डायलॉग, देखें ‘संजू’ का नया टीजर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लंदन में इरफान से मिलकर लौटे उनके एक दोस्त ने बताया है कि इरफान की सेहत में सुधार आ रहा है। उनकी रिकवरी की गति धीमी है, लेकिन इस साल के अंत तक वो भारत लौट सकते हैं।

तमिलनाडु की अनुकृति वास बनीं मिस इंडिया 2018, फाइनल में पूछे गए थे ये सवाल

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बोकारो : बरसात में भी शौचालय निर्माण कार्य चालू रखने के लिए डीडीसी ने दिए निर्देश

NewsCode Jharkhand | 24 June, 2018 2:28 PM
newscode-image

लक्ष्‍यों को ससमय पूरा करने पर जोर

बोकारो। स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) की समीक्षा बैठक उप विकास आयुक्त  रवि रंजन मिश्रा की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में गई। उप विकास आयुक्त ने कहा कि 30 जून तक ओडीएफ किये जाने वाले पंचायतों की सूची संबंधित प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को सुनिश्चित करें।

उप विकास आयुक्त ने कहा कि सभी पंचायत एडॉप्‍टर, पंचायत के शिक्षकों, पारा शिक्षकों, आंगनबाड़ी सेविकाओं आदि को शौचालय निर्माण हेतु टैगिंग करें। शौचालय निर्माण की दिए हुए लक्ष्यों को ससमय पूरा करें। उन्होंने सभी पंचायत एडॉप्‍टर को प्रतिदिन टैगिंग किये गए शिक्षकों, पारा शिक्षकों के साथ मोबाईल से वार्ता कर प्रगति प्रतिवेदन लेने को कहा।

बोकारो : बीडीओ ने शौचालय का किया निरीक्षण, ‘स्वच्छता का शपथ लेंगे ग्रामीण

बरसात के मद्देनजर अधिक से अधिक संख्या में गड्ढे की खुदाई कर संबंधित पदाधिकारी से जल्द बनवाने का सुनिश्चित करें। ताकि बरसात के मौसम में भी शौचालय निर्माण का कार्य जारी रखा जा सके।

बैठक में डीपीएलआर  एस.एन उपाध्याय, जिला आपूर्ति पदाधिकारी  नीरज कुमार सिंह, जिला स्वच्छता प्रेरक मैत्री गांगुली सहित सभी प्रखण्डों के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, सोशल मोबिलाईजर, ब्‍लॉक कॉडिनेटर एवं पंचायत एडॉप्‍टर आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

टुण्डी : पारा शिक्षकों ने सरकार से की राज्‍य में छत्तीसगढ़ नियमावली की मांग  

NewsCode Jharkhand | 24 June, 2018 1:49 PM
newscode-image

टुण्डी (धनबाद)। झारखंड प्रदेश एकीकृत पारा शिक्षक संघ की बैठक प्रखंड अध्यक्ष नवीन चन्द्र सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसका संचालन प्रखंड सचिव महमुद आलम ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से चर्चा का विषय था कि बीजेपी  की सरकार जिस प्रकार पारा शिक्षकों के कल्याण के लिए कमेटी गठित किया और छह राज्यों से नियमावली मंगवाने के लिए अपने राज्यकर्मी को भेजा है। पारा शिक्षक भी सरकार से उम्मीद की है कि यहां की सरकार छत्तीसगढ़ नियमावली झारखंड के पारा शिक्षकों पर लागू किया जाए।

बेंगाबाद: पारा शिक्षकों ने किया गुरुगोष्ठी का बहिष्कार, बकाया मानदेय के भुगतान की मांग

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

सऊदी अरब में 60 साल बाद महिलाओं को मिली कार...

more-story-image

बोकारो : स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण में चास को देशभर में 19वां...