पाकुड़ : सुपरहिट संथाली फिल्म ‘अर्जुन’ के हीरो की एक झलक पाने को बेताब हुए दर्शक

NewsCode Jharkhand | 11 June, 2018 1:51 PM
newscode-image

पाकुड़। जिला मुख्यालय स्थित मिनी सूचित्रा सिनेमा हॉल में बॉलीबुड के तर्ज पर बनी पहली संथाली भाषा की फिल्म अर्जुन को देखने के लिए पाकुड़ के आसपास के दर्शको की भीड़ उमड़ी।

बॉलीवुड स्टाईल में बने एक्शन, संगीत, लव स्टोरी की यह फिल्म अर्जुन रिलीज होते ही झारखण्ड, बिहार, असम, उड़िसा में धूम मचा रही है। दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है।

फिल्म की खास बात है फिल्म के कलाकार। संथाल परगना के ही कलाकारों ने झारखंड, असम, उड़िसा सहित नेपाल के कई हिस्से में शुटिंग हुए किया। इसे लेकर भी स्थानीय लोगों में उत्साह ज्यादा है।

अपने क्षेत्र के कलाकर एवं अपने इलाके के मुख्य स्पॉट को फिल्म में प्रमुखता से दिखाया गया हैं। पाकुड़ मिनी सूचित्रा सिनेमा हॉल में फिल्म अर्जून के प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्म के मुख्य कलाकर पीयुष आर्या को देखने के लिए दर्शकों की अपार भीड़ उमड़ी मोबाईल से फोटो या सेल्फी लेने की होड़ लग गयी।

Read More:- जमशेदपुर : जिला विधिक सेवा प्राधिकार द्वारा जागरुकता शिविर का आयोजन

फिल्म अर्जून के फिल्म स्टार ने न्यूज़कोड को धन्यवाद देते हुए कहा कि काफी मेहनत का नतीजा है यह प्रशंसा। वैसे संथाली में काफी फिल्म बनी है पर फिल्म ‘अर्जून’ एक सप्ताह में ही चार राज्यों में धूम मचा चुकी है।

पि‍छले तीन वर्षों से इस फिल्म के पीछे काम कर हो रहा था। संथाली इन्डस्ट्री को आज तक जो मुकाम हासिल नहीं हो पाया आज उस मुकाम पर पहुंचा गया है। दो तीन महीनों के अन्दर नई फिल्म सोनामीरू बड़े पर्दा पर आने वाली है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जब कुदरत के कहर से टकराया सुशांत-सारा का प्यार, देखें ‘केदारनाथ’ का टीजर

NewsCode | 30 October, 2018 2:00 PM
newscode-image

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ‘केदारनाथ’ सारा अली खान की पहली फिल्म होगी। वह इस मूवी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखेंगी। फिल्म केदारनाथ का टीजर रिलीज हो गया है। यह एक रोमांटिक टीजर दिख रहा है जिसमें केदारनाथ की त्रासदी के बीच एक प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इस रोमांटिक टीजर में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। फिल्म में सुशांत ने मंसूर और सारा ने मुक्कू का रोल निभाया है।

केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। दरअसल, इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लगातार बने हुए कन्फ्यूजन के चलते हालांकि यह साफ नहीं हो पा रहा था कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सारा की पहली फिल्म केदारनाथ होगी या सिंबा। लेकिन अब सब कुछ साफ हो गया है। केदारनाथ ही वह फिल्म होगी जिससे सारा डेब्यू करेंगी।

देखें केदारनाथ का टीज़र

फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में सारा और सुशांत सिंह राजपूत पहली बार साथ में नजर आए हैं। पोस्टर में सुशांत सारा को अपनी पीठ पर लाद कर पहाड़ चढ़ते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है।

पांच साल पहले शिव के बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक केदारनाथ धाम में पहाड़ को चीर के एक सैलाब केदारनाथ मंदिर की तरफ़ आया था और सबकुछ तबाह कर गया, लेकिन कुदरत के इस कहर ने मंदिर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। फिल्म में गौरी कुंड से केदारनाथ मंदिर तक की उसी 14 किलोमीटर के रास्ते की कहानी है।

सारा की दूसरी फिल्म सिंबा की बात करें तो इसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। सिंबा मशहूर तमिल फिल्म टेंपर का आधिकारिक हिंदी रीमेक है जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।


‘केदार नाथ’ सारा के फिल्मी करियर के आगाज का सही मंच

sun

320C

Clear

Jara Hatke

Read Also

बोकारो : भीषण डकैती मामले का खुलासा, जेवरात के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 12 November, 2018 7:46 PM
newscode-image

बोकारो। बीते 26 सितंबर को चास थाना क्षेत्र में ठेकेदार रामसेवक के घर हुई दिनदहाड़े 25 लाख की डकैती मामले का खुलासा हो गया है। रविवार को गिरफ्तार विभाष पासवान और पिंकू पांडेय की स्वीकारोक्ति बयान पर इस कांड में शामिल लूटे गए जेवरात के साथ अन्य दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी एसपी कार्तिक एस ने प्रेस वार्ता कर दी।

गिरफ्तार अपराधियों ने सेक्टर 12 में अधिवक्ता के घर और कॉपरेटिव कॉलोनी में चिकित्सक के घर डकैती का प्रयास करने के भी मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने दोनों घर से लूटे गए मोबाइल फोन का आईईएमआई कोड बदलने के आरोप में दो दुकानदारों और एक ऑल्टो कार के मालिक को गिरफ्तार किया गया है।

कार्तिक एस ने बातया कि रविवार को गिरफ्तार किए गए अपराधियों के बयान पर ठेकेदार के घर रेकी करने वाले अख्तर हुसैन और एक अन्य साथी मोहम्मद जाहिद उर्फ मंटू को डकैती में लूटे गए तीन जोड़ी पायल और चार मोबाइल के साथ चास स्थित सिटी मॉल के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार लूटे गए मोबाइल का आईईएमआई कोड को बदलने वाले दुकानदार सिद्धेश्वर माहतो और सैयद हुसैन अंसारी को भी लैपटॉप, मोबाइल समेत अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

रांची : बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अनंत कुमार को दी गई श्रद्धांजलि

NewsCode Jharkhand | 12 November, 2018 5:36 PM
newscode-image

रांची। बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का निधन कैंसर से पीड़ित होने के कारण हुई। निधन की सूचना मिलने पर झारखंड बीजेपी प्रदेश कार्यालय में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, सीपी सिंह, रामटहल चौधरी, शिवपूजन पाठक, दीपक प्रकाश, दीनदयाल बरनवाल भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे सबों ने उनके चित्रों पर पुष्प अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त किए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा हमारी पार्टी के लिए अनंत कुमार के निधन से अपूरणीय क्षति हुई है। जिसका भरपाई हम लोग नहीं कर पाएंगे। वह एक ऐसे नेता थे। जो भाजपा के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का कार्य करते थे।

संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए हमेशा रणनीति बनाते रहते थे। और कुछ वर्ष पूर्व झारखंड में चुनाव प्रभारी के रूप में हुई आए थे। फिलहाल कहा जाए तो राष्ट्रपति चुनाव के दौरान महामहिम कोविंद राम के साथ रांची दौरे पर आए थे।

बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे। राज्यसभा में कभी भी बोलते हुए उनके चेहरे पर किसी भी प्रकार का गुस्से का सिकन तक नहीं देखने को मिलते थे। बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति थे उनके साथ काम करने का मौका हमें भी मिला है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

More Story

more-story-image

रांची : बाबूलाल मरांडी ने कैंसर अस्पताल के शिलान्यास पर...

more-story-image

रांची : मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल कप प्रतियोगिता, रांची टीम ने...

X

अपना जिला चुने