पाकुड़ : पेड़ से गिरने से 7 वर्षीय बच्चे की मौत, रो-रोकर परिजनों का हाल बेहाल 

NewsCode Jharkhand | 7 October, 2017 9:13 PM
newscode-image

पाकुड़। पाकुड़ जिला के महेशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गज सिलमपुर पंचायत भवन के समीप सात वर्षीय सचिन माल का अमरूद के पेड़  से गिर जाने के कारण घटनास्थल पर ही मौत की सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

सचिन माल अमरूद के पेड़ पर अमरूद तोड़ने के लिए चढ़ा था। अचानक पेड़ से फिसल कर नीचे गिरने से उसके सर में गंभीर चोट लगी। गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गयी।

बच्चे को पेड़ के नीचे से आसपास के लोगों ने उठाया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद से परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना में बच्चे की मौत से इलाके में मातम छाया हुआ है।

जमशेदपुर : पुलिस की गाड़ी की टक्कर से महिला की मौत, मुआवजा मांगने पर लाठी चार्ज

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 8:55 PM
newscode-image

जमशेदपुर ।  बर्मामाइंस थाना अंतर्गत लाल बाबा फाउंड्री के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई । वैसे यह घटना उस वक्त घटी जब महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी। उधर पुलिस की गाड़ी ने महिला को टक्कर मार दी और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घाटशिला : 65 लाभुकों के बीच किया गया एलपीजी गैस सिलेंडर एवं चूल्हेे का वितरण

वैसे मुआवजा की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने स्वर्णरेखा बर्निंग घाट को जाम का मुख्य सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम होने की सूचना पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और मुआवजा देने के बजाय लाठीचार्ज कर दिया ।

उधर लाठीचार्ज में भगदड़ मच गई और लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया । वैसे इस पत्थरबाजी में 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए ।

उधर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वैसे सबसे बड़ी बात कि पुलिस की गाड़ी से महिला की मौत हुई, लेकिन पुलिस ने मुआवजा देने के बजाय डंडा चलाना शुरू कर दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चांडिल : घायल को झावियुमो प्रखंड उपाध्यक्ष ने पहुँचाया अस्पताल

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:53 PM
newscode-image

चांडिल। ईचागढ़ प्रखंड के खीरी-बामुनडीह निवासी करमचंद महतो शुक्रवार करीब 5 बजे अपने हीरो मोटर साइकिल से अपना ससुराल दियादिह जा रहा था, उसी समय खोकरो के समीप खराब रोड के कारण जमीन पर गिर कर गम्भीर चोट लगी।

इसकी सूचना मिलते ही झावियुमो प्रखंड उपाध्यक्ष पिंटू महतो ने ईचागढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहाँ घायल करमचंद महतो का प्राथमिक उपचार होने के बाद एमजीएम रेफर कर दिया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

गिरिडीह : चोरों ने किराने दुकान पर किया हाथ साफ़, लगभग 2 लाख की चोरी

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:51 PM
newscode-image

गिरिडीहखोरीमहुआ थाना क्षेत्र के बलहारा में चोरों ने एक किराना दुकान पर हाथ साफ़ किया। इस दौरान चोरों ने  दुकान  से 10 हजार रुपये नगद समेत लगभग 2 लाख रुपये का सामन चुरा लिया। इस मामले को लेकर भुक्तभोगी ज्योतिष वर्णवाल ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।

वर्णवाल ने बताया कि प्रतिदिन की तरह गुरुवार शाम लगभग 9 बजे दुकान बंद कर वे टोकोटांड़ स्थित अपने पैतृक आवास चले गए।

गिरिडीह : झारखंड की संस्कृति की पहचान है करमा पूजा – केदार 

शुक्रवार सुबह जब  दुकान का शटर खुला देखा तो उनके होश उड़ गए। चोरों ने भवन के पिछले हिस्से में बनी खिड़की के ग्रिल को उखाड़कर अंदर प्रवेश किया था। उन्होंने संदेह जताया है कि चोरों ने डुप्लीकेट चाबी से शटर को खोलकर घटना को अंजाम दिया है ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

रांची : असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ाने का काम न...

more-story-image

धनबाद : केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों से...