निरसा : अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट में बस्ताकोला ने जीता ट्रॉफी, किया गया पुरस्‍कृत

NewsCode Jharkhand | 3 January, 2018 6:15 PM
newscode-image

निरसा। पत्रकार स्व. सतीश सिंह की पांचवीं पुण्यतिथि पर डीवीसी मैथन कर्मचारी संघ मैदान में खेले गये अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब बस्ताकोला धनबाद ने जीत ली।

मैन ऑफ द मैच अमन वर्मा ने 50 रन की बदौलत परवलिया (बंगाल) को मात्र 7.5 ओवर में ही हरा दिया। निरसा-चिरकुंडा अंचल पत्रकार संघ द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में परवलिया ने पहले बैटिंग की और 16.3 ओवर में 98 रन पर आउट हो गयी। विनर एवं रनर टीम को मुख्य व विशिष्ट अतिथियों ने सतीश सिंह मेमोरियल ट्रॉफी से पुरस्कृत किया।

ये भी पढ़े- जामताड़ा : क्रिकेट से बनाएं बेहतर भविष्‍य, कदम चूमेगी सफलता- उपायुक्‍त

इससे पहले स्व: सतीश सिंह की तस्वीर पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी। साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिये दो मिनट का मौन रखा गया। मौके पर विधायक अरुप चटर्जी, पूर्व मंत्री अपर्णा सेनगुप्ता, काकुली मुख़र्जी, सूरेश चन्द्र झा, अर्जुन पाठक, बीरेंद्र ठाकुर,  इंद्रदेव प्रसाद, शेषनारायण सिंह, भरत सिंह, प्रदीप सुमन, मृत्युंजय पाठक, प्रदीप दास, अजय सिंह, प्रवीण चौधरी, संजय सिंह, उत्तम झा, समामा औसाल, हरेन्द्र सैनी, धर्मदेव, भगवान मालवीय, सुदेश, विश्वजीत, सुबल तिवारी, धर्मेन्द्र शर्मा, सुरेश पासवान, अनिमेष आदि थे।

न्यूज़कोड के मोबाइल ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

सिमडेगा : सलीमा और संगीता का बजा डंका, भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया 

NewsCode Jharkhand | 18 July, 2018 9:25 PM
newscode-image

सिमडेगा।  बेल्जियम में खेले जा रहे अंडर 23, नेशन हॉकी प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने सिमडेगा की स्टार खिलाड़ी सलीमा टेटे व संगीता कुमारी की गोल के बदौलत मेजबान बेल्जियम को 2-0 से पराजित कर दिया। इस प्रतियोगिता में भारत  की यह लगातार तीसरी जीत है।

सिमडेगा : सलीमा और संगीता का बजा डंका, भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया 

गुमला : एनआईए ने कामडारा में यमुना साहु के मकान पर मारा छापा

बेल्जियम के खिलाफ खेले गये मैच के 36वें मिनट में संगीता कुमारी ने एवं 42वें मिनट में टीम की उप कप्तान सलीमा टेटे ने गोल दाग कर टीम को जीत दिलायी। संगीता कुमारी व सलीमा टेटे के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन पर, टीम की कोच असुंता लकड़ा, महासचिव मनोज कोनबेगी आदि ने उन्हें बधाई दी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चतरा : TPC नक्सलियों की करतूत, ठेकेदार की हत्या, छह को किया घायल

NewsCode Jharkhand | 19 July, 2018 11:06 AM
newscode-image

चतरा । नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के हथियारबंद दस्ते ने बुधवार देर रात चतरा जिले के पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के मेराल गांव में एक ठेकेदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

नक्सलियों ने मेराल गांव निवासी नागेश्वर गंझू पर पुलिस मुखिबिरी का आरोप लगाते हुए मनरेगा के नागेश्वर गंझू समेत कई लोगों से मारमीट की। इस मारपीट की घटना में छह लोग घायल हो गये। जिसमें नागेश्वर गंझू की इलाज के क्रम में मौत हो गयी। मारपीट से घायल आधा दर्जन लोगों की प्रथमिक उपचार स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बाघमारा :  दो पड़ोसी दुकानदार आपस में भिड़े, सात घायल

मृतक नागेश्वर गंझू के परिजनों ने बताया टीपीसी के उग्रवादी लेवी नहीं देने और पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें घर से उठा कर ले गये थे। घर के बाहर कुछ दूरी पर ले जाकर उनके साथ मारपीट की।  जिससे वह मरणासन्न हो गये और बाद में उनकी मौत हो गयी। नागेश्वर गंझू के साथ मारपीट करने के बाद उग्रवादियों ने गांव के दूसरे घरों से भी लोगों को निकाल कर मारपीट की। जिसमें छह लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

चास : नगर विकास समिति की मासिक बैठक में समस्याओं पर चर्चा

NewsCode Jharkhand | 19 July, 2018 10:52 AM
newscode-image

चास(बोकारो)। नगर विकास समिति की मासिक समीक्षा बैठक “बाबु कुंवर सिंह जोन” बुनियादी स्कूल चास अभय कुमार मुन्ना की अध्यक्षता तथा गौरी शंकर सिंह के संचालन में हुई। बैठक में आम लोगों के हित मे सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो को लेकर वार्ड वार बिस्तार से चर्चा किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए समिति के संरक्षक सदस्य अशोक जगनानी ने कहा कि सरकार की योजनाए आमजनता को केंद्र में रखकर ही बनाई जाती है।

बेरमो : युवक ने घर घुसकर लड़की का गला काटा, हालत नाजुक

 

लेकिन उसको कार्यान्वित करने वाली एजेंसी जबतक ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों का पालन नही करती। तब तक शत प्रतिशत सफलता नहीं मिल पाता है। बिजली विभाग, आपूर्ति विभाग,नगर निगम,प्रखंड-अंचल सहित कई विभाग में विकास का कार्य असंतुलित एवं मनमाने ढंग से हो रहा है। कार्य करने वाली एजेंसियां सबको दरकिनार कर विकास का कार्य कर रही है,जिस कारण भ्रष्टाचार बेलगाम हो गया है। जो अत्यंत दुखद है।

चास : इंजीनियर के घर से 20 हजार नगद समेत लाखों की कीमती सामान चोरी

 

समिति अतीश कुमार सिंह ने कहा कि सरकारी योजनाओं को जोन स्तर पर आम जनता को अधिक से अधिक जागरूक करने के लिए समिति बैठके कर रही है। समिति एक जिम्मेवार संगठन के रूप में मनमानी को  रोकने के लिए कृतसंकल्पित है। समिति के अध्यक्ष अभय कुमार मुन्ना ने कहा कि विगत एक माह में समिति ने आम जनता की समस्याओं को लेकर उपायुक्त, बिजली विभाग,नगर निगम,रेलवे विभाग,खाद्य आपूर्ति विभाग सहित कई विभाग में स्थानीय स्तर पर हो रही समस्याओ से संबंधित मूद्दो से अधिकारियों को अवगत कराया है।

बोकारो : चास नगर निगम क्षेत्र से भारी मात्रा में अवैध पॉलीथिन बरामद

 

 जो आगे भी जारी रहेगा । अपेक्षित सुधार नहीं होने पर समिति आंदोलनात्मक कार्यक्रम भी चलाने का काम करेगी। इस अवसर पर मार्गदर्शक समिति के संरक्षक सदस्य अशोक जगनानी, वरिष्ठ सदस्य अतीश सिंह, गौरी शंकर सिंह,शिव कुमार श्रीवास्तव,रामभजन सिंह,लालमुनी देवी,नरोत्तम झा,बिनोद चौधरी,वार्ड अध्यक्ष राम किंकर माहथा,बिंदा मौजूद रहे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

More Story

more-story-image

रांची : डोरंडा के बेलदार में महावीर मंडल के उपाध्यक्ष...

more-story-image

खूंटी : खेत में काम करने के दौरान करंट लगने...