निकाय चुनाव (हजारीबाग) : लहर नहीं ललकार है – भारतीय जनता पार्टी ही इस बार है…

NewsCode Jharkhand | 10 April, 2018 8:08 AM

भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में सदर विधायक ने किया सघन चुनावी दौरा

newscode-image

हजारीबाग। सदर विधायक मनीष जायसवाल ने निकाय चुनाव को लेकर भाजपा मेयर प्रत्याशी रोशनी तिर्की और उपमेयर प्रत्याशी राजकुमार लाल के पक्ष में कदमा, कस्तुरीखाप, विष्णुपुरी, कूद, यशवंत नगर क्षेत्र का सघन दौरा कर चुनाव प्रचार किया

इस दौरान विधायक ने लोगों से कहा की हिंदुत्व की रक्षा के लिए और विकास के गति को सतत बढ़ाने के लिए भाजपा का साथ दें और लोकप्रिय प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करें।  उन्होंने कहा की देश में एक मोदी विरोधी गतिविधि जिस तरह षड़यंत्र कर रही है। उनके मंसूबे में पानी फेरने हेतु विगत लोकसभा और विधानसभा चुनाव की भांति इस चुनाव में भी भाजपा को वोट दें और विरोधियों को चोट दें।

निकाय चुनाव (बेरमो) : पार्टी विरोधी गतिविधि को लेकर कांग्रेस ने तीन को दिखाया बाहर का रास्ता

उन्होंने कहा की विकास भारतीय जनता पार्टी का एक मात्र लक्ष्य है और रहेगा। कदमा में इस दौरान स्थानीय सांसद सह केन्द्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा भी उपस्थित हुए।  विधायक के साथ विशेषरूप से चुनावी दौरे में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल वर्णवाल भी साथ चल रहे।

 वर्णवाल ने लोगों से आग्रह किया की आप अपने सांसद और विधायक की भांति दो और सेवक मेयर और उपमेयर के रूप में भाजपा प्रत्याशी को चुने और विकास का मार्ग प्रशस्त करें। स्थानीय लोगों ने सदर विधायक  सहित अन्य लोगों का गर्मजोशी से फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया भाजपा के पक्ष में वोट करने का वादा भी किया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

हजारीबाग : सफाई कर्मियों ने हड़ताल के दूसरे दिन नगर निगम में जड़ा ताला

NewsCode Jharkhand | 19 September, 2018 4:11 PM
newscode-image

हजारीबाग। नगर निगम के सफाई कर्मियों ने दूसरे दिन भी अपने हड़ताल को जारी रखा है। हड़ताल के दूसरे दिन उन्होंने नगर निगम भवन में तालाबंदी कर दी। इससे पहले नगर निगम कार्यालय से सभी कर्मियों को बाहर निकाल दिया गया और कार्यालय में ताला लगा दिया।

हजारीबाग : सफाई कर्मियों ने हड़ताल के दूसरे दिन नगर निगम में जड़ा ताला

नगर निगम के सफाईकर्मी अपनी 9 सूत्री मांगों के अलावा, विशेषकर हजारीबाग नगर निगम में ठेका मजदूरों को नियुक्त कर काम कराए जाने का घोर विरोध कर रहे हैं। उन्‍होंने प्रशासन को आगाह किया है कि अगर ठेका मजदूर उनके सामने आएंगे, तो ऐसे में होने वाली किसी भी अप्रिय घटना के लिए नगर निगम प्रशासन जिम्मेवार होगा।

हजारीबाग : सफाई कर्मियों ने हड़ताल के दूसरे दिन नगर निगम में जड़ा ताला

हजारीबाग में सफाईकर्मियों की हड़ताल के कारण सफाई नहीं हो रही है जिसके कारण शहर में चारों ओर गंदगी पसरा हुआ है। वहीं इसको लेकर नगर निगम के पदाधिकारियों ने अब तक हड़ताल से निजात दिलाने की दिशा में कोई पहल नहीं की हैl

कटकमसांडी : विश्व शांति के लिए सात दिवसीय अखंड हरि कीर्तन का आयोजन

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

जमशेदपुर : मिशन 2019 चुनाव में अन्य दलों के मुकाबले बढ़त बनाती दिख रही भाजपा

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 5:59 PM
newscode-image

जमशेदपुर।  मिशन 2019 चुनाव में एक बार पुन: जीत हासिल करने को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा संगठनात्मक और सामाजिक दृष्टिकोण से अन्य दलों के मुकाबले बढ़त बनाती दिख रही है।

इसी आलोक में सूबे के अति महत्वपूर्ण सीटों में से एक जमशेदपुर लोकसभा सीट पर फिर से एेेतिहासिक जीत दर्ज कर पार्टी की झोली में डालने को लेकर भाजपा अपनी भारी-भरकम कार्यकर्ताओं की फौज की बदौलत चुनावी वैतरणी पार करने में लगी है।

जमशेदपुर : शहर को अव्वल बनाने में लोगों के साथ आला अधिकारियों ने दिया जोर

इसी रणनीति के तहत पार्टी की स्थापना काल के पश्चात जमशेदपुर महानगर भाजपा ने पहली बार संसदीय क्षेत्र के गोविंदपुर में जिला कार्यकारिणी की बैठक विपक्षी खेमें में सेंधमारी शुरू कर दी है।

बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी, जिला प्रभारी सत्येन्द्र कुमार, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण, प्रदेश प्रवक्ता राजेश शुक्ल, महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार समेत सभी 29 मंडलों के मंच-मोर्चा के पदाधिकारी शामिल हुए।

संसदीय चुनाव में जीत सुनिश्चित करने को लेकर बुलाई गई बैठक

भाजपा नेताओं की मानेंं तो आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुलाई गयी इस पहली बैठक का मकसद है कि पार्टी संगठन की संरचना मसलन बूथ संरचना, भवन-पंचायत, वार्ड प्रभारियों की नियुक्ति करने के अलावा कार्यकर्ता अपनी मन की भावनाओं को उजागर करें, ताकि आने वाले संसदीय चुनाव में जीत सुनिश्चित हो सके।

महानगर भाजपा चुनावी रणनीति के तहत पिछले चुनाव की तुलना में इस बार एक बूथ 20 यूथ के लक्ष्य को लेकर विस्तार किया है।

जमशेदपुर संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाले करीब 1272 बूथ में से 1100 बूथ पर संरचना तैयार कर ली गई है, वहींं बाकी बचे बूथों पर अगले एक माह में बूथ संरचना तैयार कर लेने का दावा भी किया जा रहा है।

ऐसे में यदि कल चुनाव होते है तो भाजपा अपने दमदार संगठन के बलबूते पूर्ण रूप से चुनाव लड़ने को लेकर तैयार खड़ी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

More Story

more-story-image

गोड्डा : आदिवासी गांव में हुई प्रशासनिक कार्रवाई से आहत...

more-story-image

गावां : कागजों पर ही सीमित रहा कानून, बगैर लैब,...