लोहरदगा : नशे में की ऐसी हरकत या थी कोई वजह?

NewsCode Jharkhand | 22 February, 2018 2:33 PM
newscode-image

युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

लोहरदगा। सदर थाना क्षेत्र के मनहों सिया डोली गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनहों सियाटोली गांव निवासी अमृत उरांव के घर में शादी थी। जिसमें कई लोग शामिल हुए। इसी बीच खाना-खाने के बाद अमृत अपने कमरे में सोने चला गया।

परिवार के लोगों ने समझा कि अमृत सोने चला गया है। अचानक गांव की एक महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला ने ग्रामीणों को बताया कि अमृत में घर के समीप पीपल के पेड़ से फांसी लगा ली है। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा अमृत को पेड़ से नीचे उतारा गया। साथ ही पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

Read more:- उप्र : गरीबी से तंग युवक ने पत्नी को नदी में फेंक खुद भी लगाई छलांग

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल की है। परिजनों का कहना है कि अमृत काफी शराब पीता था। घटना के समय भी वह शराब के नशे में धुत था। इसी चक्कर में उसने फांसी लगा ली है। उसके साथ किसी प्रकार की मानसिक परेशानी नहीं थी। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

झरिया : युवकों के बीच मारपीट, चाकूबाजी में चार लोग घायल

NewsCode Jharkhand | 24 June, 2018 12:29 PM
newscode-image

जांच में जुटी पुलिस

झरिया (धनबाद)। आर एसपी कॉलेज के समीप कुछ युवकों के बीच मारपीट हुई। चाकूबाजी में चार घायल हो गए है। झरिया थाना के चौकीदार यशवंत पासवान के पुत्र राहुल कुमार पासवान, बलराम पासवान का बेटा छोटू कुमार पासवान  को चाकूबाजी में घायल हुए है।

घटना‌ के‌ सबंध में छोटू कुमार‌ पासवान ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त के साथ भगतडीह जा रहा था इसी दौरान आर एसपी कॉलेज के समीप चौथाई कुली निवासी अमन पांडेय, राजवाड़ी निवासी रचित ने अपने अन्य साथियों के साथ आया और मारपीट करने लगा।

जिसमें चौकीदार बलराम पासवान के पुत्र छोटू कुमार‌ पासवान,भतीजा रोहित कुमार पासवान व  यशवंत पासवान के पुत्र राहुल कुमार पासवान को घायल हो गए। प्रसाद नर्सिंग होम में घायलों का इलाज कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बोकारो : बरसात में भी शौचालय निर्माण कार्य चालू रखने के लिए डीडीसी ने दिए निर्देश

NewsCode Jharkhand | 24 June, 2018 2:28 PM
newscode-image

लक्ष्‍यों को ससमय पूरा करने पर जोर

बोकारो। स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) की समीक्षा बैठक उप विकास आयुक्त  रवि रंजन मिश्रा की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में गई। उप विकास आयुक्त ने कहा कि 30 जून तक ओडीएफ किये जाने वाले पंचायतों की सूची संबंधित प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को सुनिश्चित करें।

उप विकास आयुक्त ने कहा कि सभी पंचायत एडॉप्‍टर, पंचायत के शिक्षकों, पारा शिक्षकों, आंगनबाड़ी सेविकाओं आदि को शौचालय निर्माण हेतु टैगिंग करें। शौचालय निर्माण की दिए हुए लक्ष्यों को ससमय पूरा करें। उन्होंने सभी पंचायत एडॉप्‍टर को प्रतिदिन टैगिंग किये गए शिक्षकों, पारा शिक्षकों के साथ मोबाईल से वार्ता कर प्रगति प्रतिवेदन लेने को कहा।

बोकारो : बीडीओ ने शौचालय का किया निरीक्षण, ‘स्वच्छता का शपथ लेंगे ग्रामीण

बरसात के मद्देनजर अधिक से अधिक संख्या में गड्ढे की खुदाई कर संबंधित पदाधिकारी से जल्द बनवाने का सुनिश्चित करें। ताकि बरसात के मौसम में भी शौचालय निर्माण का कार्य जारी रखा जा सके।

बैठक में डीपीएलआर  एस.एन उपाध्याय, जिला आपूर्ति पदाधिकारी  नीरज कुमार सिंह, जिला स्वच्छता प्रेरक मैत्री गांगुली सहित सभी प्रखण्डों के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, सोशल मोबिलाईजर, ब्‍लॉक कॉडिनेटर एवं पंचायत एडॉप्‍टर आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

टुण्डी : पारा शिक्षकों ने सरकार से की राज्‍य में छत्तीसगढ़ नियमावली की मांग  

NewsCode Jharkhand | 24 June, 2018 1:49 PM
newscode-image

टुण्डी (धनबाद)। झारखंड प्रदेश एकीकृत पारा शिक्षक संघ की बैठक प्रखंड अध्यक्ष नवीन चन्द्र सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसका संचालन प्रखंड सचिव महमुद आलम ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से चर्चा का विषय था कि बीजेपी  की सरकार जिस प्रकार पारा शिक्षकों के कल्याण के लिए कमेटी गठित किया और छह राज्यों से नियमावली मंगवाने के लिए अपने राज्यकर्मी को भेजा है। पारा शिक्षक भी सरकार से उम्मीद की है कि यहां की सरकार छत्तीसगढ़ नियमावली झारखंड के पारा शिक्षकों पर लागू किया जाए।

बेंगाबाद: पारा शिक्षकों ने किया गुरुगोष्ठी का बहिष्कार, बकाया मानदेय के भुगतान की मांग

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

सऊदी अरब में 60 साल बाद महिलाओं को मिली कार...

more-story-image

बोकारो : स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण में चास को देशभर में 19वां...