माधुरी दीक्षित ने यहाँ बच्चों संग केक काटकर मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की ‘धक-धक’ क्वीन माधुरी दीक्षित आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं। 15 मई 1967 को मुंबई में जन्मी माधुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा रही हैं। माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से की थी। माधुरी के फिल्मी सफर की शुरुआत सिर्फ 17 साल की उम्र में हुई और आज उन्हें इंडस्ट्री में 34 साल हो चुके हैं। करियर के शुरुआती दिनों में माधुरी के नाम से ही फिल्में चला करती थीं। माधुरी एक्टिंग के साथ लोगों के दिलों में अपने डांस को लेकर भी एक खास जगह बना चुकी हैं। आज भी उनके अभिनय का जलवा बरकरार है और माधुरी एक बार फिर से कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

इन दिनों वो अपनी मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा माधुरी, अनिल कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल‘ में भी नज़र आने-वाली हैं। माधुरी आजकल फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और 21 साल बाद वह संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएँगी।आपको बता दें कि माधुरी ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ वक्त के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।

‘कलंक’ को लेकर उत्साहित हैं माधुरी दीक्षित

माधुरी के जन्मदिन के मौके पर सेलिब्रेशन एक दिन पहले से ही शुरू हो गया था। दरअसल, डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर माधुरी का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ था। यहां पर माधुरी का जन्मदिन अलग अंदाज में मनाया गया। माधुरी ने बच्चों के साथ बर्थडे केक काटा। जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें यह साफ देखा जा सकेगा कि इस खास अवसर पर सभी ने माधुरी का जन्मदिन गर्मजोशी से मनाया और इस मौके पर माधुरी बेहद खुश थीं। माधुरी ने इस अवसर पर ब्लू कलर की साड़ी कैरी की थी। इस शो के सेट पर माधुरी का जन्मदिन धूम धाम से मनाया गया।

देखें तस्वीरें :

21 साल बाद बड़े पर्दे पर माधुरी के साथ दिखेगा ‘खलनायक’, वरुण और आलिया भी आएंगे नजर