कोडरमा : ग्रिजली विद्यालय में धूमधाम से मनाया गया पेरेंट्स डे

NewsCode Jharkhand | 10 July, 2018 8:53 PM
newscode-image

कोडरमा।  तिलैया डैम स्थित ग्रिजली विद्यालय के सभागार में पैरेंटस डे, धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ निदेशक अविनाश सेठ, मनीष कपसिमें,  प्राचार्या मधुलिका अग्रवाल, सीईओ प्रकाश गुप्ता की उपस्थिति में आये अभिभावकों ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में आकर्षण राज, आयण खान, गौरिका शुक्ला एवं उनके मित्रों की प्रस्तुति स्वागत गान रहा। आभाष, लक्ष्मी, असी सहित कई ने समूह नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम को यादगार बना दिये।

कोडरमा : संत क्लेयर्स स्कूल का मनाया गया स्थापना दिवस सह सम्मान समारोह

मौके पर छात्र प्रखर के पिता अजित शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि इस आयोजन के लिए विद्यालय साधुवाद के पात्र है। वहीं निदेशक अविनाश सेठ, मनीष कपसिमें, प्राचार्या मधुलिका अग्रवाल, सीईओ प्रकाश गुप्ता ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। मौके पर सैकड़ों की संख्या में छात्र एवं अभिभावक उपस्थित थे।

कार्यक्रम के सफल संचालन में कार्यक्रम प्रभारी विजय कुमार सिंह, निशा राणा, नृत्य शिक्षक शिव, दीपा, संगीत शिक्षक दीपक पाण्डेय, शिक्षिका कमलेश कौर, अदिति, अवेली बर्णवाल, वंदना, रिधि, प्रिति, श्रुति, वीणा भदानी, बनानी नियोगी, सारिका, अमृता, अल्पना श्रीवास्तव, कुसुम, निरजा, श्वेता मिश्रा, श्वेता रंजन, इंद्राणी, पूजा, हिमांषी छाबडा सहित सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारियों की भूमिका सराहनीय रही। मंच संचालन शिक्षिका अंतरा सिल एवं ज्योति ने संयुक्त रुप से किया। धन्यवाद ज्ञापन संयोजक तुशार राय चैधरी ने किया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कोडरमा : दृढ़ निश्चय स्वयं प्रयास से मिलती है सफलता- राहुल कुमार

NewsCode Jharkhand | 21 July, 2018 9:29 PM
newscode-image

कोडरमा। तिलैया डैम स्थित ग्रिजली विद्यालय में विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र विजय कुमार एवं राहुल कुमार को विद्यालय में सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि झारखंड सरकार द्वारा आयोजित सब-इंस्पेक्टर (दारोगा) की परीक्षा में दोनों छात्र उर्तीण होकर न केवल विद्यालय अपितु क्षेत्र का भी नाम रौशन किए हैं।

कोडरमा : चोरों का आतंक, घर का ताला तोड़कर कीमती सामान लेकर फरार

छात्र विजय कुमार ग्रिजली विद्यालय से 2011 में बारवीं बोर्ड की परीक्षा उतीर्ण किए हैं, वहीं राहुल कुमार 2012 में बारवीं बोर्ड की परीक्षा उतीर्ण किए हैं। मौके पर छात्रों को संबोधित करते हुए राहुल कुमार ने कहा कि सफलता एक दिन में नही मिलती। दृढ़ निश्चय, लगातार प्रयास एवं स्वयं पर विश्वास सफलता की अनिवार्य शर्त है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

राँची : मुख्यमंत्री ने जूस पिलाकर तुड़वाया विधायक शिवपूजन मेहता का अनशन

NewsCode Jharkhand | 21 July, 2018 10:18 PM
newscode-image

राँची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विधायक शिवपूजन मेहता को जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया। मुख्यमंत्री, विधायक सुखदेव भगत के साथ सदन के बाहर पहुंचे और शिवपूजन मेहता को जूस पिलाया। आपको बता दें कि शिवपूजन मेहता जपला सीमेंट फैक्ट्री को पुनर्स्थापित करने की मांग को लेकर, झारखंड विधानसभा के मुख्य गेट पर विगत 3 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे थे।

रांची : भाजयुमो के खेलो भारत दिल्ली में हिस्सा लेंगे झारखंड के 65 खिलाड़ी

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

धनबाद : सगे भाई-बहन ने किया रक्‍तदान, पेश की मिसाल  

NewsCode Jharkhand | 21 July, 2018 10:09 PM
newscode-image

धनबाद। पीएमसीएच के रक्त अधिकोष में सगे भाई-बहन ने थैलीसीमिया रोग से पीड़ित दो बच्चों के लिए रक्तदान कर मानवता की मिसाला पेश की। समाजसेवी शालिनी खन्ना के कहने पर पीएमसीएच के थैलीसिमिया वार्ड में भर्ती करीब 3 साल की बच्‍ची आराध्या के लिए पल्‍लवी पायल ने रक्‍तदान किया। वे बीएसएस कॉलेज की पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रह चुकी है।

रक्‍तदान करने जैसे की वह सामाजिक कार्यकर्ता सौरभ सिंह के साथ पीएमसीएच के रक्त अधिकोष  में रक्तदान के लिए  पहुंची वहां पहले से मौजूद थैलीसीमिया से ग्रस्‍त लगभग 5 वर्ष के मोहित कुमार महतो की मां उषा देवी ने भी पल्लवी से अपने बच्चे के लिए रक्त उपलब्ध कराने का आग्रह किया।

झरिया : आजसू पार्टी की बैठक, महिला सशक्तिकरण पर जोर

पल्लवी ने उस महिला की बात सुनकर अपने बड़े भाई राकेश रंजन को फोन कर रक्‍तदान करने पीएमसीएच आने को कहा। कुछ ही समय में राकेश भी वहां पहुंच गए और दोनों भाई-बहन ने दोनों बच्‍चों के लिए रक्‍तदान किया।

रक्‍तदान करने पर शालिनी खन्‍ना ने दोनों भाई-बहन की प्रशंसा और धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने कहा कि पल्लवी की तरह बेटियां व महिलाएं भी रक्‍तदान करने आगे आएगी तो कई लोगों की जान बचायी जा सकेगी। सौरभ सिंह ने भी युवाओं से अपील की है कि वो अधिक से अधिक रक्तदान करें  ताकि जरूरतमंदों को समय पर खून मिल सके।

रक्त अधिकोष में रक्त की कमी को देखते हुए इस बार स्वतंत्रता दिवस पर शिविर लगाकर रक्‍तदान करने का निर्णय लिया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

कोलेबिरा : लचरागढ़ में संदिग्ध हालत में मिला नाबालिग बच्ची...

more-story-image

दुमका : लाभुकों के बीच मुख्य न्यायाधीश ने परिसंपति का...