कटकमसांडी : प्रखंड स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता  आयोजित

NewsCode Jharkhand | 6 July, 2018 9:10 PM
newscode-image

कटकमसांडी (हजारीबाग)। सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता 2018 का प्रखंड स्तरीय मैच का  आयोजन शुक्रवार को प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में किया गया। मैच का उद्घटान बतौर  मुख्य अतिथि कटकमसांडी के बीडीओ अखिलेश कुमार व प्लस टू  हाई स्कूल के प्राचार्य  विजय मसीह ने कीक मारकर  किया।

अंडर-17 ग्रुप का पहला मैच प्लस टू उच्च विद्यालय कटकमसांडी  तथा आर सी मिशन डाँटो  के मध्‍य खेला गया। इस मैच में प्लस टू उच्च विद्यालय कटकमसांडी सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में सफल रहा।

हजारीबाग : 20 दिन के बच्चे के इलाज के लिए मां ने मंगलसूत्र तक बेच डाला

  फाइनल में उत्क्रमित उच्च विद्यालय डाटो कला  ने  प्लस टू उच्च विद्यालय को  2-0 से हरा दिया। इधर  अंडर-14 ग्रुप में आरसी मिशन डाँटो को 2-1 से हराकर उर्दू मध्य विद्यालय खुटरा  विजेता बना। दोनों विजेता टीमें आगामी 9 जुलाई को जिला स्तर पर होने वाले सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल कप प्रतियोगिता में भाग लेंगें।

प्रखंड क्रीड़ा प्रभारी मोहम्मद सफीउल्लाह ने  सभी मैचों को संचालन किया।  मैच को सफल बनाने में  मनोज रंजन, शाहनवाज अंसारी, महेंद्र प्रसाद, साजन, रंजन कुमार, निवास चंद्र सिन्हा, नरेश शर्मा का सहयोग रहा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 रांची :  झारखंड की संगीता व सलीमा के गोल से जीता भारत  

NewsCode Jharkhand | 18 July, 2018 11:22 AM
newscode-image

रांची । बेल्जियम में खेली जा रही U 23   सिक्स नेशन हॉकी प्रतियोगिता में भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने मंगलवार को मेजबान बेल्जियम को 2-0 से पराजित  कर जीत की हैट्रिक पूरी की। मैच में दोनों गोल झारखंड की बेटियों संगीता कुमारी और सलीमा टेटे ने ही किया।

मैच के 36वें मिनट में  संगीता कुमारी ने गोल किया वहीं मैच के 42वें मिनट में टीम की उपकप्तान सलीमा टेटे ने गोल कर भारत की जीत सुनिश्चित की। टीम की कोच असुंता लकड़ा भी झारखंड से ही हैं। । बेल्जियम में खेली जा रही U 23   सिक्स नेशन हॉकी प्रतियोगिता में झारखंड की बेटियों का प्रतिभा पुरे विश्व को देखने को मिला।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बाघमारा : कोलयरी विस्तारीकरण को लेकर बैठक संपन्न

NewsCode Jharkhand | 20 July, 2018 10:02 PM
newscode-image

बाघमारा।  बीसीसीएल एरिया वन महाप्रबंधक कार्यालय में जीएम चितरंजन कुमार,एसडीएम अनन्य मित्तल,सीओ दीप्ति प्रियंका कुजूर ने कोलयरी विस्तारीकरण को लेकर बैठक की ।बैठक में नक्शा के माध्यम से मंडल केंदुआडीह,आशाकोठी आदि जगहों को देखा। एडीएम ने कहा कि जल्द से जल्द उक्त जगहों की कागजात अंचल कार्यालय में दे दें।

एसडीएम,सीओ तथा महाप्रबंधक एरिया वन केंदुआडीह, आशाकोठी, मुराईडीह परियोजना,डेको आउटसोर्सिंग पहुंचे। एसडीएम ने बीसीसीएल प्रबंधक  को कहा कि 25 जुलाई को रैयत के साथ बैठक करेंगे तथा बीसीसीएल प्रबंधन माइक के माध्यम से अतिक्रमण करने वालो को सूचना दे।सूचना यह दे कि अतिक्रमण करने वाले दस दिन के अंदर अतिक्रमण मुक्त कर दे।अतिक्रमण मुक्त नही करने  पर कानूनी करवाई किया जाएगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

चक्रधरपुर : जिला भाजपा अध्य्क्ष दिनेश नन्दी के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मंत्री मुंडा मिला

NewsCode Jharkhand | 20 July, 2018 10:01 PM
newscode-image

विकास कार्यो को लेकर हुई  चर्चा

चक्रधरपुर। जिला भाजपा अध्यक्ष दिनेश नन्दी के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधि मंडल राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकण्ठ सिंह मुंडा से मिला एवम जिले के विकास योजनाओं को लेकर चर्चा की गई। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्य्क्ष दिनेश नन्दी के अलावा जिला उपाध्‍यक्ष शेषनारायण लाल, मंत्री नारायण पाड़िया, जिला कोषाध्यक्ष सजंय अखाड़ा, चाईबासा नगर अध्य्क्ष विककी शर्मा चक्रध्रपुर मण्डल  अध्यक्ष् श्रीवन्त षाड़ंगी आदि मौजूद थे। मौके पे घाटशिला के विधायक भी मौजूद थे।

     जिला अध्यक्ष श्री नन्दी व जिला उपाध्‍यक्ष  शेषनारायण ने जिले में चल रही कार्य के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दिए वही एनपीसीसी के द्वारा कार्य मे घोर अनियमितता बरते जाने की जानकारी दिए।  जबकि ग्रामीण कार्य विभाग चक्रधरपुर में अभियंताओं की कमी की भी जानकारी नेताओं के द्वारा मंत्री को दी गई सहायक अभियंता व कनीय अभियंता की कमी के कारण विकास कार्य प्रभावित होने की बात कही गई जिस पर मंत्री ने कहा इस पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।    इस अवसर पर मंत्री का स्वागत चाईबासा नगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष विक्की शर्मा के द्वारा बुके देकर किया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

रांची : Low Rank वाले न हों हताश, Dr.S.S. Singh...

more-story-image

गुमला : दिल्ली ले जायी जा रही छः लड़कियां रांची...