सोशल मीडिया से क्यों दूर भागती हैं कंगना रनौत, दिया ये जवाब

NewsCode | 15 April, 2018 3:08 PM
newscode-image

मुंबई। आज कल सोशल मीडिया का जमाना है। बॉलीवुड के तमाम छोटे बड़े एक्टर अपने फिल्म के प्रमोशन से लेकर फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। ऐसे में एक अदाकारा ऐसी भी हैं जो इन सबसे दूर भागती हैं।अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इसमें काफी समय बर्बाद होता है। कंगना ने टीवी शो ‘वीएच1 इंसाइड एक्सेस’ का हिस्सा बनने के दौरान सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए।

कंगना को लगता है कि सोशल मीडिया पर काफी समय बर्बाद होता है। कंगना ने बताया, “मैं कई कारणों से सोशल मीडिया पर नहीं हूं और उनमें से एक यह है कि मुझे लगता है कि इसमें बहुत समय खराब होता है। लोग मुझे सोशल मीडिया पर अकाउंट खोलने की सलाह देते हैं।”

कंगना ने बताया, “मेरे एजेंट्स कहते हैं आप एक अकाउंट खोल लें। बेशक कोई पोस्ट न करें, हमें करने दें। लेकिन मुझे ये ठीक नहीं लगता। मैंने अपनी जिंदगी में कोई काम ऐसा नहीं किया, जिसमें मैं शामिल न रहीं हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी तरह की बेईमानी अपने प्रशंसकों के साथ नहीं कर सकती। मुझे लगता हैं कि मैं ऐसा करके लाखों लोगों की नकल करूंगी। ऐसे रिश्ते नकली होते हैं।”

इन दिनों कंगना रनौत ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ वह फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आएंगी। ‘मेंटल है क्या’ की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। ‘मेंटल है क्या’ के डायरेक्टर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रकाश कोवेलामुदी हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। इस तरह एकता एक बार फिर से हिट जोड़ी के साथ कुछ नया करने की तैयारी में हैं। फिर कंगना और राजकुमार राव का अंदाज भी अपीलिंग है।

केकेआर के मालिक शाहरुख खान चाहते हैं बेटा अबराम क्रिकेट नहीं यह गेम खेले

कठुआ गैंगरेपः बैंक के असिस्टेंट मैनेजर ने फेसबुक पर लिखा, ‘अच्छा हुआ मर गई’, नौकरी गई

आईएएनएस

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

धनबाद : ट्रैफिक पुलिस पर महिला ने लगाया अभद्र व्यवहार का आरोप

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 8:00 PM
newscode-image

धनबाद। धनबाद के बरटांड़ के पास शुक्रवार ट्रैफिक पुलिस और महिला के बीच जमकर हंगामा हुआ। महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर आरोप लगाया कि अपने बच्चों को स्कूल लेकर से लेकर लौट रही थी, ट्रैफिक पुलिस ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया है।

धनबाद : गैंग्स ऑफ वासेपुर के अपराधियों को किया जाएगा दूसरे जेल में शिफ्ट

विवाद इतना बढ़ा कि आस पास लोगों कि भीड़ जमा हो गई।  महिला ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस ने पहले तो जबरजस्ती गाड़ी को रोकने की कोशिश की, जिसमें हम और मेरे दोनों बच्चे गिरते-गिरते बचे। महिला ने कहा कि पुलिसवालों ने अभद्र भाषा का उपयोग किये। वहीं पुलिस वालों ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

रांची : प्रदेश कुशवाहा महासभा के अध्यक्ष ने बाबूलाल मरांडी से की मुलाकात

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 7:57 PM
newscode-image

रांची। झारखंड प्रदेश कुशवाहा महासभा के अध्यक्ष राजू महतो के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने बाबूलाल मरांडी के साथ जेवीएम कार्यालय में मुलाकात की। इस शिष्टाचार मुलाकात के दौरान राज्य की दिशा व दशा देने के संदर्भ में राजनीतिक व सामाजिक चर्चाएं हुई।

रांची : बीजेपी सरकारी तंत्र का कर रही है दुरुपयोग- कांग्रेस

महासभा के अध्यक्ष राजू महतो ने बताया कि वर्तमान समय में जनहित के मुद्दे को छोड़कर मुद्दाहीन राजनीतिक वातावरण बना हुआ है, जिससे जनता में दिगभम्र की स्थिति बनी हुई है। बाबूलाल मराण्डी से आग्रह किया कि मुद्दे आधारित राजनीति की पहल करें और झारखंडी जनता की भावना के अनुरुप पृष्ठभूमि तैयार करें।

प्रतिनिधि मंडल में महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह कुशवाहा, महिला अध्यक्ष सुषमा देवी,महासचिव संतोष महतो,काशी महतों,ज्ञानी महतो,गोपाल महतो सहित अन्य शामिल थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

More Story

more-story-image

रांची : बीजेपी सरकारी तंत्र का कर रही है दुरुपयोग-...

more-story-image

रांची : मस्जिद जाफरिया में शब ए आशूरा का आयोजन...