आमिर ख़ान रिलीज़ करेंगे ‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर, श्रुति हासन ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट पोस्टर

मुंबई। विश्वरूपम की अपार सफलता के बाद अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म विश्वरूपम 2 का ट्रेलर 11 जून को डिजीटली लॉन्च होने जा रहा है। खास बात ये है कि कमल हासन की फिल्म का ट्रेलर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान रिलीज करेंगे।

कमल द्वारा निर्देशित और निर्मित फिल्म तमिल और हिंदी में शूट हुई है। यह तेलुगू में भी डब की जाएगी। इसका हिंदी वर्जन रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज होगा। कमल ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि ‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। इस सीक्वेंस के लिए धैर्य रखने और निरंतर प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

श्रुति हासन ने फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने लिखा, विश्वरूपम 2 के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मैं गर्वित महसूस कर रही हूं और हम सोमवार शाम 5 बजे ट्रेलर को रिलीज करेंगे।

रेस-3 का पार्टी सॉन्ग रिलीज, दिखी सलमान खान और अनिल कपूर की जुगलबंदी

विश्वरूपम-2 में कलम हासन के साथ ही शेखर कपूर, वहीदा रहमान, राहुल बोस, जयदीप अहलावत, अनंत महादेवन , युसूफ हुसैन नजर आएंगे। बता दें कि‘विश्वरूपम 2’ 2013 में आई कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम का सीक्वल है। विश्वरूपम में कमल हासन एक रॉ एजेंट वसीम अहमद कश्मीरी की भूमिका में थे।

चीन के लोगों को ‘टॉयलेट’ दिखाएंगे अक्षय कुमार