जामताड़ा : रेलवे बोर्ड के महानिदेशक ने चिरेका का किया निरीक्षण

NewsCode Jharkhand | 28 December, 2017 8:40 AM

विद्युत इंजन के उत्पादन व खरीद प्रक्रिया की सराहना की

newscode-image

जामताड़ा। रेलवे बोर्ड के महानिदेशक (रेलवे भंडार) एके गोयल ने बुधवार को चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (चिरेका) का दौरा किया। उन्होंने चिरेका के शॉप 16 और 19 का निरीक्षण किया। एके गोयल ने चिरेका में विद्युत रेलइंजनों के उत्पादन की समीक्षा के लिए चिरेका के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

चिरेका महाप्रबंधक वीपी पाठक, एके सिंघल प्रिंसिपल मुख्य विद्युत इंजीनियर, रजनीश अरोड़ा प्रिंसिपल मुख्य यांत्रिक इंजीनियर, श्रीकांत राय प्रिंसिपल मुख्य सामग्री प्रबंधक, अशोक कुमार मुख्य सतर्कता अधिकारी जी. श्रीनिवास राव प्रिंसिपल मुख्य कार्मिक अधिकारी व अन्य अधिकारी प्रशासनिक भवन के सभागृह में आहूत इस बैठक में उपस्थित थे।

बैठक में प्रिंसिपल मुख्य सामग्री प्रबंधक श्रीकांत राय ने एक प्रस्तुति भी दी। उन्होंने चिरेका स्टाफ काउंसिल के सदस्यों के साथ भी चर्चा की और सदस्यों ने अपने-अपने अभ्यावेदन उन्हें प्रस्तुत किए। अपने संक्षिप्त वक्तव्य में एके गोयल ने चिरेका की ओर से नवीनतम प्रौद्योगिकी से संपन्न विद्युत रेलइंजनों के उत्पादन में खरीद प्रक्रिया की दिशा में उठाए गए विभिन्न प्रयासों की सराहना की। चिरेका के उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की।

(न्यूज़कोड के मोबाइल ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

रांची : रेलवे परीक्षा के लिए 21 सितंबर तक चलेगी स्पेशल ट्रेन

Ravi Sinha | 18 September, 2018 5:12 PM
newscode-image

रांचीरेल भर्ती बोर्ड लेवल-1  परीक्षा के परीक्षार्थियों  की सुविधा के विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है। इसके तहत रांची-गया परीक्षा  स्पेशल  ट्रेन संख्या 03685/03686 चलाई जा रही है। ट्रेन संख्या 03685 गया से 16 से 21 सितंबर तक पांच  05 ट्रिप चलेगी।

रांची : ‘स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम’ में मुख्यमंत्री ने सफाई मित्रों से की मुलाकात, दी सौगात

जबकि ट्रेन संख्या 03686 रांची से 16 सितंबर से 23 सितंबर के बीच 05 ट्रिप चलेगी। यह ट्रेन गया से 23.55 पर प्रस्थान, कोडरमा 01.32 पर प्रस्थान, गोमो 04.30 पर प्रस्थान, बोकारो स्टील सिटी 05.45 पर प्रस्थान, मूरी 06.55 पर प्रस्थान  व रांची 08.30 पर पहुंचेगी।

यह ट्रेन रांची से 20.45 बजे प्रस्थान, मूरी 22.00 पर प्रस्थान, बोकारो स्टील सिटी 23.05 पर प्रस्थान,  गोमो 00.45 पर प्रस्थान, कोडरमा 02.17 पर प्रस्थान  व गया 04.30 पर पहुंचेगी। इस ट्रेन में 16 अनारक्षित कोच होंगे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

आ गया ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में फिरंगी बने आमिर खान का लुक, गधे पर बैठे दिखे

NewsCode | 24 September, 2018 1:33 PM
newscode-image

मुंबई। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नज़र आने वाले सभी सितारों के लुक का खुलासा हो गया है। अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, कटरीना कैफ के बाद अंत में आमिर खान का लुक भी रिवील कर दिया गया है। यशराज फिल्मस और आमिर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लुक पोस्टर जारी किया है। अपने लुक को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा- ”और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम। दादी कसम !!!”

बता दें कि फिल्म में आमिर खान के किरदार का नाम फिरंगी है। मोशन पोस्टर में वे अतरंगी कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। सबसे मजेदार बात ये है कि वे घोड़े पर नहीं बल्कि गधे पर सवार हैं। वे पहली बार ठग्स के गेटअप में नजर आ रहे हैं। रोल के लिए आमिर ने कानों में पियर्सिंग कराई और बाल बढ़ाए हैं। वैसे आमिर के ठग लुक को देखने के बाद अंदाजा होता है कि उनका करेक्टर काफी मस्तमौला किस्म का होगा।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन- खुदाबक्श, कटरीना- सुरैया, फातिमा सना शेख- जाफिरा के रोल में नजर आएंगी। पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान एकसाथ नजर आएंगे। यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है। इससे पहले ‘धूम 3’, ‘बैंग बैंग’, ‘बाहुबली 2’ व ‘पद्मावत’ को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया। बता दें, फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य ने किया है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर वीडियो 27 सितंबर को रिलीज होगा। ये फिल्‍म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।


ठग्स ऑफ… में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

लोहरदगा : बाइक टक्कर एक की मौत दो घायल  

NewsCode Jharkhand | 24 September, 2018 1:15 PM
newscode-image

लोहरदगा। सदर थाना क्षेत्र के ओयना टोंगरी के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि जोरी आनंदपुर गांव निवासी भुषण भगत का पुत्र सुभाष भगत 18 वर्ष, महादेव उरांव का पुत्र सुरेंद्र उरांव 22 वर्ष प्लसर मोटरसाइकिल से कुटमु फेंकुवाटोली में लगे जतरा में आ रहे थे।

लोहरदगा : मानसिक रूप से बीमार लापता महिला का मिला शव

तभी विपरीत दिशा से सुजुकी जिक्सर मोटरसाइकिल से लोहरदगा से जोरी आनंदपुर जा रहे जोरी युवक के साथ टक्कर हो गई।  जिससे मौके पर ही सुरेंद्र उरांव की मौत हो गई। जबकि सुभाष, मनान, मुजम्मिल गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर तड़पने लगे। वहां से गुजर रहे हाजी शकील अहमद ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां से मोजम्मिल और मनान को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

सिक्किम को मिला पहला और देश का 100वां हवाई अड्डा,...

more-story-image

चाईबासा : चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का आठवां वार्षिक...