जमशेदपुर : लीज बंदोबस्ती के लिए विशेष शिविर, सीएम ने किया उद्घाटन

NewsCode Jharkhand | 3 April, 2018 12:20 PM
newscode-image

जमशेदपुर। शहरी क्षेत्र में सरकारी भूमि की लीज बंदोबस्ती के लिए आवेदन प्राप्त करने के लिए आज जमशेदपुर के बिरसानगर के गुड़िया मैदान स्थित सामुदायिक भवन में विशेष शिविर का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लीज बंदोबस्ती के लिए आयोजित इस शिविर का विधिवत उदघाटन किया।

सरकारी जमीन पर बसे लोगों को 30 साल तक की राहत

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में लीज बंदोबस्ती के लिए आयोजित शिविर में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपने आवेदन प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपे। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार 1 जनवरी 1985 के पहले सरकारी भूमि पर बसे लोगों को 30 वर्षां के लिए लीज देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि 1995 में अपने पहले विधानसभा चुनाव में जनता की ओर से इसकी आवाज उठायी थी और अब लोगों का यह सपना पूरा हो रहा है। यह उनके जीवन के लिए आनंद का दिन है।

9 अप्रैल से कैंप में आकर आवेदन पत्र जमा कर सकेंगे बस्‍तीवासी

मुख्यमंत्री ने उपस्थित बस्ती वासियों को संबोधित किया, साथ ही नियमानुसार एवं धैर्यपूर्वक आवेदन पत्र जमा करने का आह्वान किया।

जमशेदपुर : लीज बंदोबस्ती के लिए विशेष शिविर, सीएम ने किया उद्घाटन

बिरसा नगर के गुड़िया मैदान स्थित सामुदायिक भवन में यह कैंप 9 अप्रैल तक प्रतिदिन सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक कार्यरत रहेगा। जिसमें राजस्व विभाग के कर्मचारी और पदाधिकारी आवेदन पत्र भरने वालों की सहायता करेंगे और उनकी समस्याओं के निदान के लिए उपस्थित रहेंगे।

Read more:- रांची : नौकरी का कर रहे इंतजार! यहां है आपके लिए सुनहरा मौका

निर्धारित तिथि और समय पर बिरसा नगर बस्ती के आवेदकगण लीज बंदोबस्ती के लिए आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन पत्र के साथ-साथ आवश्यक जानकारी भी कैंप कार्यालय से एकत्र की जा सकती है।

बोकारो : सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता  – शिवशक्ति

NewsCode Jharkhand | 22 September, 2018 9:51 PM
newscode-image

बेरमो (बोकारो) । कमल संदेश के कार्यकारी संपादक व भारतीय जनता पार्टी की पत्रिकाएं एवं प्रकाशन विभाग के राष्ट्रीय संयोजकडॉ. शिवशक्ति  बक्शी रांची से गिरिडीह जाने के क्रम में गोमिया में रुके। इस दौरान अपनी उपस्तिथि दर्ज कराते हुये उन्होंने अपना पासा फेंक दिया।

गोमिया के सुभाष मार्केट में बक्शी को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान शिवशक्ति बक्शी ने कहा कि इस बार भी केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र में इस चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी की भारी मतों से जीत हासिल होगी।

मैं भी पूरे क्षेत्र में घूम घूम कर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं और पार्टी के प्रति उनके क्रियाकलापों की जानकारी हासिल कर रहा हूं। कार्यकर्ता भाजपा व सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुँचाते हुए उसका लाभ भी दिलाने का कार्य करें।

चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं पार्टी की नीतियों से बंधा हूं और पार्टी का जो भी निर्देश होगा वह करूंगा। सिटिंग सीट से प्रत्याशी बदलने के सवाल पर कहा कि केंद्रीय नेतृत्व को सारे प्रत्याशी का बायोडाटा पता है।

पार्टी सब पर विचार कर रही है। समय आने पर पता चल जायेगा। मौके पर गोमिया मंडल भाजपा अध्यक्ष प्रवीण कुमार, बीएचपी के जिला उपाध्यक्ष विनय कुमार, दीपक ठाकुर,  बीस सूत्री सदस्य अमित कुमार, अजय तिवारी, दरबारी मांझी, गजेंद्र सिंह, नसीम अंसारी, राजू अंसारी आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

जमशेदपुर : टाटा स्‍टील ने किया उषा मार्टिन के स्‍टील व्‍यवसाय का अधिग्रहण

NewsCode Jharkhand | 22 September, 2018 10:03 PM
newscode-image

जमशेदपुर। टाटा स्‍टील की ओर से शनिवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि टाटा स्‍टील और उसकी अनुषंगी इकाईयों द्वारा, उषा मार्टिन लिमिटेड के स्‍टील व्‍यवसाय के अधिग्रहण को लेकर एक सुनिश्चित सहमति पत्र पर हस्‍ताक्षर किए गए हैं। दोनों कंपनियों के बीच ये एग्रीमेंट कोलकाता में 22 सितंबर 2018 को किया गया। इस तथ्‍य को सेबी अधिनियम 2015 की धारा 30 के अंतर्गत सार्वजनिक करने के बारे में उल्‍लेख किया गया है। इस प्रेस विज्ञप्ति को टाटा स्‍टील लिमिटेड के मुंबई ऑफिस की ओर से उनके कंपनी सेक्रेटरी ने जारी किया है।    

घाटशिला : जसपाल ढाबा में छापेमारी के दौरान 30 अंग्रेजी शराब की बोतलेें बरामद

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

बाघमारा : शराब दुकान में अधिक मूल्य लेने पर बवाल

NewsCode Jharkhand | 22 September, 2018 9:46 PM
newscode-image

बाघमारा (धनबाद )। झारखण्ड सरकार ने शराब दुकानों की सरकारीकरण तो कर दी है लेकिन शराब दुकानदारों की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रहा है। शराब दुकानदार आज भी जबरन अधिक मूल्य ग्राहकों से लेते हैं।

बाघमारा के हरिणा स्थित शराब दुकान में अधिक मूल्य लेने पर बवाल हो गया। हंगामा होते देख दुकान का शटर  लगभग 1 घंटे के लिए बंद कर दिया गया।

बाघमारा : शराब दुकान में अधिक मूल्य लेने पर बवाल

धनबाद : डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च, जिला प्रशासन के खिलाफ जताई नाराजगी

जिले में अन्‍य जगहों से शराब के दाम ज्‍यादा लेने के मामले सामने आ रहे हैं। इससे पूर्व भी शराब दुकान में ज्‍यादा दाम लेने पर हंगाम हो चुका है।

इसकी खबर उत्पाद आयुक्त को भी मिल चुकी है। उन्‍होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

मसलिया : फरार चल रहा अभियुक्त को पुलिस ने किया...

more-story-image

सिमडेगा : उपायुक्त ने की आयुष्मान भारत योजना का लाभ...