जमशेदपुर : टीएमएच अस्पताल के छत पर लगा सीलिंग गिरा, छह मरीज घायल

NewsCode Jharkhand | 10 June, 2018 12:25 PM
newscode-image

जमशेदपुर । झारखंड में लौहनगरी जमशेदपुर स्थित टाटा मेडिकल हॉस्पिटल (टीएमएच) में रविवार सुबह छत पर लगा सीलिंग अचानक गिर गया। इस हादसे में अस्पताल में भर्त्ती छह मरीज जख्मी हो गये। एक मरीज के सिर पर चोट आयी है और उसकी स्थिति गंभीर बताया जा रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित टीएमएच के 3ए न्यू बिलि्ंडग की छत पर लगा सीलिंग अचानक भरभराकर नीचे गिर गया। छत की सीलिंग गिरने से अस्पताल में भर्त्ती मरीजों के बीच अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अस्पताल प्रबंधन के पदाधिकारियों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरु कर दिया। घायलों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर तत्काल चिकित्सकों ने इलाज शुरु की। सभी घायल मरीजों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी गयी है।

जमशेदपुर : बिल नहीं चुकाया तो महिला को बनाया बंधक, मेडिका की करतूत

वहीं हादसे के बाद एहतियातन उस वार्ड में भर्त्ती अन्य मरीजों को भी दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल प्रबंधन ने घटना के कारणों की जांच के आदेश दे दिये है और ऐसा माना जा रहा है कि निर्माण कार्य में कोताही बरतने के कारण यह हादसा हुआ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

दुमका : 11 हजार हाई टेंशन तार की चपेट में आने से मौत

NewsCode Jharkhand | 22 June, 2018 5:50 PM
newscode-image

दुमका। जिले के जामा थाना क्षेत्र के तार बंधा गांव के एक व्यक्ति की मौत 11 हजार हाई टेंशन तार की  चपेट में आने से हो गई। ग्रामीणों के अनुसार बबलू सोरेन ताड़ के पेड़ पर चढ़ कर कटाई-छटाई कर रहा था।  इसी दौरान ताड़ के पेड़ पर चढने के लिए लगाया गया बांस किसी तरह समीप से गुजरने वाले 11 हजार तार के सम्पर्क में आ गया।

दुमका : शिकारीपाड़ा में चोरों का आतंक, आय दिन होती रहती है चोरी की घटना

जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चतरा : नक्सली संगठन टीपीसी समर्थक वीरेंद्र गंझू गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 22 June, 2018 5:56 PM
newscode-image

चतरा। सिमरिया पुलिस ने शुक्रवार को कासीआतु निवासी युवक वीरेंद्र गंझू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक पर नक्सली संगठन टीपीसी का समर्थक होने का आरोप है। थाना प्रभारी शंभू शरण दास ने बताया कि चार दिन पूर्व बालूमाथ और सिमरिया थाना क्षेत्र के सिमाने पर हुई मुठभेड़ में यह युवक सक्रिय था और टीपीसी संगठन को मोबाइल फोन के जरिए पुलिस की गतिविधियों की जानकारी दे रहा था।

चतरा : उपायुक्त को मिलेगा गुड गवर्नेंस व रोजगार सृजन का स्कॉच अवार्ड

इसके अलावे पुलिस ने जांगी गांव में छापेमारी कर दो वारंटियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार वारंटियों में गणेश भुइयां और कमोदनी देवी का नाम शामिल है। दोनों पर बहू को मार कर कुएं में फेंकने का आरोप है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

मुन्ना भाई बनकर रणबीर कपूर ने मारा ये डायलॉग, देखें ‘संजू’ का नया टीजर

NewsCode | 22 June, 2018 5:49 PM
newscode-image

नई दिल्ली। अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ के रिलीज होने में बस एक हफ्ता बाकी रह गया है। उससे पहले फॉक्स स्टार्स हिन्दी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें रणबीर कपूर मुन्ना भाई के अंदाज में बिल्कुल संजय दत्त की कॉपी करते हुए दिख रहे हैं।

VIDEO: रणबीर की फिल्म SANJU का टीजर रिलीज, फैन्स ने कहा- सुपरहिट है बाबा!

फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में जिस तरह से संजय दत्त ने अपना किरदार निभाया है, ठीक उसी तरह रणबीर का एक टीजर भी रिलीज हो गया है। टीजर में वह काफी अलग अंदाज में दिखाई दिये। रणबीर संजय दत्त के लुक में बिल्कुल मिलते-जुलते हुए नजर आए। इस वीडियो में वह बोमन ईरान के क्लास में सवाल करते हुए नजर आए।

संजू का नया टीजर

बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई स्टार्स हैं। इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है। मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी।

संजू बने रणबीर कपूर ने कहा – ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं’, देखें ट्रेलर

वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी। वहीं दीया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी। ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 5 करोड़ 20 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिले।

प्रकाश झा की अगली फिल्म में दिखेंगे संजय दत्त, ये हैं संजू बाबा की आने वाली 7 फिल्में

संजय दत्त के बाद क्या अब आमिर खान की लाइफ पर भी बनेगी फिल्म ?

More Story

more-story-image

कांग्रेस का सवाल, अमित शाह से जुड़े बैंक में कैसे...

more-story-image

रांची : खूंटी सामूहिक दुष्कर्म मामला, एक पादरी समेत 12...