जमशेदपुर : गोलमुरी थाना क्षेत्र, नाली से शव बरामद

NewsCode Jharkhand | 3 December, 2017 2:58 PM
newscode-image

जमशेदपुर। सीतारामडेरा थाना अंतर्गत कालिंदी बस्ती का रहने वाला आकांछू कुमार साहू नामक युवक का शव नाली में मिला है। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि, किसी ने हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से नाली में फेंक दिया है। इस घटना की खबर मिलते ही, पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव जमशेदपुर गोलमुरी थाना क्षेत्र एक नाली में पड़ा था, हालाकि मृतक के परिवार वालों का कहना है कि, उसके दोस्तों ने हत्या की है। फिलहाल पुलिस परिवार वालों के निशान देही पर FIR दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Read Moreधनबाद : गैंग रेप का विरोध करने पर हुई थी मां-बेटी की हत्या 

आकांछू जिस दोस्तों के साथ घर से बाहर निकला था, उन दोनों दोस्तों का फोन बंद है, और इससे आशंका जाहिर किया जा रहा है कि, इन दोनों दोस्तों ने सबसे पहले शराब पिलाया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। जमशेदपुर में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है, हत्या, लूट, रंगदारी और छिनतई और चोरी तो आम बात हो गई है।

बोकारो : महिला की मौत पर परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

NewsCode Jharkhand | 25 June, 2018 5:16 PM
newscode-image

बोकारो। महिला मरीज की मौत के बाद परिजन और स्थानीय नेता के जुटने की खबर पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार से पूछताछ शुरु की। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आईएमए के पदाधिकारी भी निजी अस्पताल पहुंचे और मामले को सुलझाने का प्रयास करते देखे गए।

घटना सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के बारी कोऑपरेटिव कॉलानी के भूषण अस्पताल की है। बताया जा रहा है कि रविवार को एक गर्भवती महिता को उसके परिवार वाले बोकारो के बड़े सरकारी अस्पताल  सदर अस्पताल लेकर गए लेकिन इसे महिला का दुर्भाग्य कहा जाए की अस्पातल में तैनात नर्सो ने यह कहकर कि यहां व्यवस्था नहीं है उसे शहर से दूर एक निजी नर्सिंग होम में भेज दिया।

चास : भूमि अधिग्रहण बिल का फैसला सही- जगन्नाथ राम

बताया जा रहा है कि नर्सिंग होम की संचालक डा. शोभा भी सदर अस्पताल की ही चिकित्सक है। ऐसे में सदर अस्पताल में तैनात नर्सों ने महिला को अस्पताल से वहां भेज दिया। सरकार लाख दावा करे कि गरीब मरीजों का इलाज अस्पताल में हो सके लेकिन यहां के चिकित्सक ही सरकार के दावे की हवा निकालने में लगे हैं।

रविवार की देर शाम महिला सुशीला देवी का ऑपरेशन किया गया और एक स्वस्थ बच्चे का जन्म हुआ। सोमवार को अचानक महिला की तबियत बिगड़ने लगी। सुबह अस्पताल में तैनात नर्सों ने डा. शोभा को इसकी जानकारी दी जबकि नर्सिंग होम में अन्य कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था। मामला बिगड़ता देख एक घंटे के बाद दोनों दंपत्ति चिकित्सक अस्पताल पहुंचे तो महिला की स्थिति काफी चिंताजनक देखी।

हालात खराब होते देख महिला चिकित्सक डा. शोभा ने तत्काल बच्चे के साथ महिला को चास के एक निजी अस्पताल के एम रेफर कर दिया कोऑपरेटिव से चास जाने के क्रम में महिला की मौत हो गयी।

मृतक महिला के पति के आवेदन पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है यह तो आने वाले समय ही बताएगा लेकिन नर्सिंग होम के संचालक डॉ. पंकज ने खुद कैमरे के सामने खुद स्वीकार की लापरवाही हुई है ऐसे में क्या आईएमए के पदाधिकारी अपने चिकित्सक पर कार्रवाई  करेंगे। इस मामले में आईएमए का कोई भी पदाधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं दिखा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

रांची : पहली बारिश में नगर निगम की खुली पोल, अस्त-व्यस्त जरूरी सेवाएं

NewsCode Jharkhand | 25 June, 2018 10:03 PM
newscode-image

रांची। झारखंड में मानसून देर से आने की सूचना थी लेकिन फिर भी नगर निगम की ओर से किसी भी प्रकार की तैयारी नहीं की गई, नतीजतन मानसून के पहले बारिश ने नगर निगम की पोल खोलकर रख दी है। ऐसे तो नगर निगम सड़क और नाली के ऊपर करोड़ों खर्च करने की बात कहती है लेकिन पहली बारिश ने नगर निगम के सारे दावों को झूठा साबित कर दिया।

रांची : बीजेपी का “पोल खोल हल्ला बोल” नाम से राज्‍यभर में धरना

बता दें 1 घंटे रांची में हुए मूसलाधार बारिश से कई जरूरी सेवाएं बाधित हो गई। तेज बारिश के कारण नाली का पानी सड़कों पर बहने लगी, कई दुकानों में नाली का पानी सड़कों के माध्यम से घुस गया, कई व्यापारी को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वही राहगीरों का रास्ता चलना दुर्भर हो गया।

रांची का सबसे पुराना अस्पताल सेवा सदन में बारिश का पानी घुसने की वजह से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, वही कई मरीज पर इंफेक्शन का खतरा मंडराने लगा। वही मुसलाधार बारिश के कारण ओवर ब्रिज का रोड धंस गया, जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गई।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कोडरमा : निखिल भारत बंग साहित्य सम्मेलन का चुनाव सम्पन्न

NewsCode Jharkhand | 25 June, 2018 9:58 PM
newscode-image

रविन्द्र चुने गए अध्यक्ष और संदीप सचिव

कोडरमा। निखिल भारत बंग साहित्य सम्मेलन कोडरमा शाखा सत्र 2018-20 के लिए द्विवार्षिक चुनाव सम्पन्न हो गया झुमरीतिलैया स्थित डॉ. कल्याण चैघरी के आवास पर आयोजित इस चुनावी बैठक की अध्यक्षता डॉ. ओमियो विश्वास ने की। बैठक में संस्था के सचिव अरुप मित्रा ने अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया, वहीं कोषाध्यक्ष तुषार राय चैधरी ने आय व्यय का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया।

कोडरमा : भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के खिलाफ विपक्ष का धरना-प्रदर्शन

इस चुनाव में सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर रविन्द्र चन्द्र दास, सचिव पद पर संदीप मुखर्जी एवं कोषाध्यक्ष पद पर शंकर प्रसाद सिन्हा को मनोनीत किया गया। इसके अलावा डॉ. ओमियो विश्वास, डॉ. कल्याण चौधरी, काकोली मजुमदार व मंजुश्री मुखर्जी को उपाध्यक्ष बनानी नियोगी को संयुक्त सचिव, तीर्थो मुखर्जी व अरुप मित्रा को सह सचिव, विपुल गुप्ता को केन्द्रीय परिषद के सदस्य, सुनील कुमार देवनाथ को सांस्कृतिक विभाग के अध्यक्ष व सुकांत मजुमदार को सचिव तथा इन्द्रानी मुखर्जी व जया मुखर्जी को सदस्य, बुद्धेश्वर कुण्डु को अंकेक्षक के रुप में चुना गया।

कार्यकारिणी सदस्य के रुप में तुषार राय चौधरी, माया दास, प्रसेनजीत घोष, निरुपमा चौधरी व चित्रा मुखर्जी को चुना गया। संस्था की कोडरमा शाखा का मुखपत्र सृजनी पत्रिका के संपादक के रुप में कल्याण मजुमदार, सह संपादक के रुप में इन्द्रजीत गुप्ता व प्रकाशन सचिव के रुप में भूदेव मुखर्जी का मनोनयन किया गया। नव निर्वाचित सचिव संदीप मुखर्जी के धन्यवाद ज्ञापन के साथ बैठक का समापन किया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

सरिया : आंगनबाड़ी केंद्रों में मिला सड़ा अंडा, अभिभावकों ने...

more-story-image

बेंगाबाद : तेज रफ्तार का टूटा कहर, बाइक सवार युवक...