Video: जब विराट कोहली के डांस को देख जोर-जोर से हंसने लगा RCB का ये खिलाड़ी

इस वीडियो में चहल, विराट कोहली और ब्रेंडेन मैक्कलम के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

NewsCode | 4 April, 2018 8:06 PM

Video: जब विराट कोहली के डांस को देख जोर-जोर से हंसने लगा RCB का ये खिलाड़ी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन की शुरूआत 7 अप्रैल से हो रही और मनोरंजन से भरपूर इस टूर्नामेंट की तैयारी में सभी टीमें जी-जान से जुटी हैं। इसके अलावा खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से जुड़े स्पॉन्सर के लिए वीडियो प्रोमो भी शूट कर रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली के डांस का आया है, जिसे उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर शेयर किया है।

इस वीडियो में चहल, विराट कोहली और ब्रेंडेन मैक्कलम के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान चहल अपने कप्तान को डांस करते हुए देखकर जोर-जोर से हंसने लगते हैं और फिर कोहली की भी हंसी छूट जाती है। ऐसे में मैक्कलम भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाते हैं।

12 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और विराट एवं उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के प्रशंसक इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

आप भी देखें :


गौरतलब है कि आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। इस बार विराट कोहली की टीम बेहद संतुलित है, लिहाजा उससे हर कोई खिताब की उम्मीद लगाए बैठा है।

आईपीएल के लिए ऐसी होगी विराट सेना:

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, ब्रेंडन मैक्कुलम, क्विंटन डि कॉक, पार्थिव पटेल, सरफराज खान, मंदीप सिंह, मनन वोहरा, पवन देशपांडे, कोरी एंडरसन, क्रिस वोक्स, कोलिन दि ग्रांडहोम, मोइन अली, अनिरुध जोशी, पवन नेगी, उमेश यादव, टिम साउथी, नवदीप सैनी, अनिकेत चौधरी, मोहम्मद सिराज, कुलवंत खेजरोलिया, युजवेंद्र चहल, मुरुगन अश्विन और वॉशिंटन सुंदर।

Xiaomi मी क्रेडिट भारत में लॉन्च, 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक लोन

NewsCode | 26 May, 2018 5:57 PM

Xiaomi मी क्रेडिट भारत में लॉन्च, 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक लोन

नई दिल्ली। चीनी टेक्नॉलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में अपना मी क्रेडिट प्लैटफॉर्म लॉन्च कर दिया है। मी क्रेडिट खासतौर पर युवाओं को इंस्टेंट पर्सनल लोन देने वाला प्लैटफॉर्म है। यह क्रेडिट सर्विस उन यूजर्स के लिए है जिनके स्मार्टफोन में MIUI मोबाइल ओएस है और ये शाओमी के ही स्मार्टफोन्स में होते हैं।

कंपनी ने इसके लिए एक सूची भी तैयार की है जिसमें लोन देने वाले कंपनियों के नाम दिए गए हैं। इसकी मदद से यूजर क्विक लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। शाओमी ने इस प्लेटफॉर्म का ऐलान क्रेडिटबी के साथ साझेदारी कर किया है।

इसके साथ ही कंपनी इंटरनेट सर्विस की भी शुरुआत कर चुकी है। हाल ही में कंपनी Mi Video और Mi Music लॉन्च किया है और इसके लिए लोकल कॉन्टेंट प्रोवाइडर्स के साथ पार्टनर्शिप भी की गई है।

7 साल बाद एप्पल से हारा सैमसंग, चुकाने पड़ेंगे 3600 करोड़ रूपये

कैसे करेगा काम?

क्रेडिटबी, यूजर्स को 1,000 से लेकर करीब 1,00,000 रूपये तक पर्सनल लोन देने की योजना बना रहा है। आपको बता दें लोन को KYC की मदद से सिर्फ 10 मिनट में ही पूरा किया जा सकता है। तो वहीं सारे वेरिफिकेशन और दूसरी चीजें एक ही प्लेटफॉर्म पर होंगी। कम समय में प्रक्रिया eKyc के जरिए संभव होगी। कंपनी स्मार्टफोन के अलावा भी भारत में अन्य क्षेत्रों में कदम रख रही है। कंपनी इस प्लेटफार्म से प्रोडक्ट्स की सेल को बढ़ाने की ओर भी देख रही है।

अब मोबाइल में सिम बदले बिना ही मिल जाएगा नया कनेक्शन, जानें कैसे…

Read Also

रांची : सीनियर महिला हॉकी टीम के राष्ट्रीय शिविर में झारखण्ड के तीन खिलाड़ियों का चयन

NewsCode Jharkhand | 26 May, 2018 5:03 PM

रांची : सीनियर महिला हॉकी टीम के राष्ट्रीय शिविर में झारखण्ड के तीन खिलाड़ियों का चयन

रांची। सीनियर भारतीय महिला हॉकी टीम के राष्ट्रीय शिविर में झारखण्ड की तीन महिला हॉकी खिलाड़ियों निक्की प्रधान, सोनल मिंज एवम बिरजनी एक्का का चयन 28 मई से 09जून तक साई सेंटर बैंगलौर में आयोजित सीनियर भारतीय महिला हॉकी टीम के राष्ट्रीय शिविर में झारखण्ड की तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ है।

रांची : मयूर शेखर झा बने झारखंड प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर

निक्की प्रधान, सोनल मिंज एवम बिरजनी एक्का का चयन पिछले माह 26 अप्रेल से 8 मई तक सम्पन्न रास्ट्रीय शिविर में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर कोर ग्रूप में रखा गया है। ये झारखण्ड के हॉकी के लिए अच्छी खबर है कि जूनियर के बाद सीनियर स्तर में भी तीन-तीन खिलाड़ियों  का चयन एक साथ हुआ है।

भारतीय टीम शिविर के लिए इन्हें चयनित किये जाने पर हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह, विजय शंकर सिंह, शशिकांत प्रसाद, रजनीस कुमार, असुंता लकड़ा, मनोज कोनबेगी, आश्रिता लकड़ा, माइकल लाल, सुरेश महतो सहित हॉकी झारखण्ड के समस्त पदाधिकारियों ने इन्हें बधाई और शुभकामना दी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

लोहरदगा : राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ियों ने लहराया परचम

NewsCode Jharkhand | 26 May, 2018 2:54 PM

लोहरदगा : राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ियों ने लहराया परचम

पृथ्वी राज नाथ शाहदेव ने जीता सोना, दिव्याकाश साहु को मिला कांस्‍य पदक

लोहरदगा। जिले के काराटेकारों ने राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में परचम लहराते हुए जिले का मान बढ़ाया है। ब्राजिलियन जुजुत्सू स्पो‌र्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में नवाब मंसूर अली खान पटौदी स्पो‌र्ट्स कांपलेक्स नई दिल्ली में आयोजित नेशनल ओपेन ब्राजिलियन जुजुत्सू चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया।

इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश भर से 500 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता में लोहरदगा जिले के जेएमएस इंग्लिश मीडियम स्कूल हरमू के लाल पृथ्वी राज नाथ शाहदेव ने अपने प्रतिद्वंदी को पछाड़ते हुए प्रथम स्थान प्राप्त करके झारखंड के झोली में गोल्ड मेडल डाला। वहीं बीएस कॉलेज के दिव्याकाश साहु ने भी अपने प्रतिद्वंदी को हराकर तृतीय स्थान प्राप्त करके झारखंड को ब्राउंज मेडल दिलाया।

लोहरदगा : कराटेकार अनमोल व सत्यम को मिला ब्लैक बेल्ट का प्रमाण पत्र

बताते चलें कि‍ विजयी कराटेकार फाइटर सिहान श्रवण साहु ब्लैक बेल्ट पांचवी डॉन, संयुक्त सचिव इंटरनेशनल शोतोकाई कराटे फेडरेशन ऑफ इंडिया, मुख्य कराटे प्रशिक्षक झारखंड द्वारा प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।

वहीं जिले के कराटेकारों की सफलता पर सुषमा सिंह सेंसाई, सूर्यावती साहु, सेंसाई कयूम खान, सेंसाई जगनंदन पौराणिक, सेंसाई संजय उरांव, संपाई अनमोल साहु आदि ने शुभकामनाएं दी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

X

अपना जिला चुने