हजारीबाग : आगामी 10 फरवरी को ‘‘संगत-पंगत, साझेपन की उड़ान” कार्यक्रम का आयोजन

NewsCode Jharkhand | 3 February, 2018 4:50 PM
newscode-image

हजारीबाग। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा बहुचर्चित “संगत-पंगत, साझेपन की उड़ान” कार्यक्रम का आयोजन आगामी 10 फरवरी पूर्वाहन 11:30 में नगर भवन प्रशाल में किया जा रहा है।

इसमें कार्यक्रम के राष्ट्रीय संयोजक आर.के सिन्हा के साथ दिल्ली, पटना, धनबाद, रांची एवं अन्य स्थानों से लगभग 150 चित्रांश-चित्रांशी भाग लेंगे।

संगत-पंगत के 5 सूत्री कार्यक्रम की विशेष रूप से विद्वानों द्वारा चर्चा की जाएगी। संदर्भ सूत्र हैं-कोई भी योग्य शिक्षित चित्रांश-चित्रांशी नहीं रहेंगे बेरोजगार, दहेज या अन्य कुरीतियों के कारण विवाह योग्य कन्याओं का नहीं रुकेगा विवाह, गंभीर रुप से बीमार लाचार मरीज नहीं रहेंगे लाइलाज, गरीब मेधावी कायस्थ छात्र-छात्राएं अग्रेतर शिक्षा प्राप्ति के लिए नहीं रहेंगे लाचार, कोई भी कायस्थ परिवार पर अनुचित या गैरकानूनी रूप से कोई दबंग या दबंग समूह नहीं कर सकेंगे अत्याचार।

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से चित्रांश-चित्रांशी से अनुरोध किया है कि इस संगत-पंगत कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हो और आयोजन को सफल बनाएं।

इस मौके पर प्रोफेसर राधेश्याम अंबष्ट (संरक्षक सदस्य) गिरीवर नंदन प्रसाद (जिला अध्यक्ष), रणवीर नारायण बख्शी (जिला अध्यक्ष), माया शंकर वर्मा (वरीय उपाध्यक्ष), एस.एन प्रसाद (उपाध्यक्ष), रघुनंदन प्रसाद, ब्रज मोहन प्रसाद, बृज मोहन प्रसाद (जिला महामंत्री), शशिकांत कृष्ण किशोर प्रसाद, रामअवतार प्रसाद, राज मोहन प्रसाद, अजय कुमार अंबष्ट, प्रोफेसर सुरेंद्र प्रसाद, वी के सहाय, प्रमोद रंजन, विजय किशोर प्रसाद, सुनील सिन्हा, गौतम किशोर प्रसाद, विस्मय अलंकार, आशीष सिन्हा आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

बेरमो : झाकोमयू की बैठक संपन्न, प्रबंधन से समस्याओं की निपटारे की मांग

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:41 PM
newscode-image

बेरमो(बोकारो)।  झाकोमयू कार्यालय में बैजनाथ महतो की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया।  महतो ने कहा कि सीसीएल प्रबंधन द्वारा दिनों-दिन मजदूरों की सुविधाओं में कटौती की जा रही है।

कॉलोनी में रह रहे कामगारों को शुद्ध पेयजल नहीं मिल रहा है। कॉलोनियों में सफाई, विद्युतापूर्ति के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है। प्रबंधन अगर जल्द से जल्द इन समस्याओं का निपटारा नहीं करती है तो यूनियन आंदोलन करने को विवश हो जाएगी।

 इस मौके पर देवीलाल मांझी, महेंद्र प्रसाद, रामावतार सिंह, बीडी कुशवाहा, मिथलेश सिंह, करमचंद बाउरी, जगलाल मांझी, दीपक महतो, रोहित महतो, धनेश्वर महतो, खेदूलाल, मो. अख्तर अंसारी सहित कई कामगार उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

दुमका : सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने से आएं बाज, वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:58 PM
newscode-image

दुमका। नगर थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता बीडीओ संजय कुमार दास ने की। इस अवसर एसडीपीओ पूज्य प्रकाश भी उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बकरीद पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को लेकर सभी से सहयोग का अपील किया। उन्होंने लोगों से खासतौर पर सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया। अफवाह फैलाने के स्थिति में व्हाटस एप ग्रुप एडमिन सहित मैसेज डालने वाले के विरूद्ध न्यायसंगत कार्रवाई की हिदायत भी उन्‍होंने दी।

दुमका : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगेे भाई गंभीर रूप से घायल

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

रांची : सोमवारी के मौके पर मुख्यमंत्री कांवरियों से करेंगे सीधा संवाद

NewsCode Jharkhand | 19 August, 2018 9:50 PM
newscode-image

रांचीश्रावणी मेला के चौथी एवं आखिरी सोमवारी को मुख्यमंत्री  रघुवर दास रांची से देवघर लाईव संवाद श्रद्धालुओं से करेंगे। कार्यक्रम के लिए देवघर के उपायुक्त  राहुल कुमार सिन्हा द्वारा रविअर को मेला क्षेत्र का भ्रमण कर कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों का जायजा लिया गया।

रांची : भाजपा बड़े-बड़े कॉरपोरेट घरानों के लिए करती है राजनीति- बाबूलाल मरांडी

इस दौरान उनके द्वारा बताया गया कि कल श्रावणी मेला के चौथी एवं अंतिम सोमवारी को मुख्यमंत्री रघुवर दास कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम हेतु कार्यक्रम स्थल के रूप में कोठिया टेन्ट सिटी को चिन्ह्ति किया गया है एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा यहां आगन्तुक कांवरियों से सीधा संवाद कल कोठिया टेन्ट सिटी से किया जायेगा।

इसके पूर्व में पहली सोमवारी को बाघमारा टेन्ट सिटी, दूसरी सोमवारी को शिवलोक परिसर एवं तृतीय सोमवारी को कांवरिया पथ (सरासनी) से मुख्यमंत्री के कांवरियों से सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कल होने वाले इस कार्यक्रम हेतु ओबी वैन के अलावा लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

कटकमसांडी : शांति समिति की बैठक आयोजित, सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में...

more-story-image

पाकुड़ : धड़ल्‍ले से फल-फूल रहा है अवैध मोटरसाईकिल खरीद-फरोख्‍त...