गुमला : रफ्तार का कहर, बस और टेलर के सीधी टक्कर में आठ लोग घायल

NewsCode Jharkhand | 23 April, 2018 1:23 PM

गुमला : रफ्तार का कहर, बस और टेलर के सीधी टक्कर में आठ लोग घायल

गुमला। सिसई कुम्हार मोड़ के पास सोमवार को अहले सुबह लगभग 5:00 बजे जय बला जी बस और टेलर में सीधी टक्कर होने से बस ड्राइवर सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

ये लोग हुए हैं घायल

घायलों में जसपुर केरसई 59 वर्षीय बीके सिंह, बस ड्राइवर  40 वर्षीय नंद कुमार, छत्तीसगढ़ कोरबा जिला निवासी 59 वर्षीय रामेश्वर प्रशाद, 35 वर्षीय विकास शर्मा, 35 वर्षीया प्यारी देवी, पिस्का मोड़ रांची निवासी 40 वर्षीय संजीव कुमार व पश्चिम बंगाल पानीसार निवासी 61 वर्षीय मुस्तफा पठान शामिल है। एक घायल के नाम का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

लातेहार : एक बड़ा हादसा टला, यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे लोग 

चालक फरार

जय बाला बस गुमला से रांची जा रही थी। विपरित दिशा से आ रही टेलर से सीधी टक्कर हो गयी है। घटना के बाद अफरा – तफरी का माहौल हो गया था। टेलर चालक घटना स्थल से फरार हो गया।

तेज रफ्तार से हादसा

इसकी जानकारी मिलते ही जिप अध्यक्ष किरण बाड़ा,  बीडीओ मनोरंजन कुमार, सीओ सुमंत तिर्की व थाना प्रभारी उपेन्द्र कुमार महतो दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर आस पास के लोगों के सहयोग से सभी घायलों को  रेफरल अस्पताल सिसई पहुंचाया गया। घायलों को प्राथमिकी उपचार के बाद गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया। घटनास्थल के आसपास के लोगों का कहना है कि बस तेज रफ्तार मे थी।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

गोमिया : योगेंद्र महतो ने पूरे हिंदुस्तान में गोमिया को बदनाम किया- माधवलाल

NewsCode Jharkhand | 24 May, 2018 11:12 PM

गोमिया : योगेंद्र महतो ने पूरे हिंदुस्तान में गोमिया को बदनाम किया- माधवलाल

गोमिया : विधानसभा उपचुनाव के लिये प्रत्येक प्रत्याशी अपनी जोर आजमाइश में जुटे हैं। वहीं चुनावी प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी माधवलाल सिंह ने ‘न्यूज़कोड’ से खस बातचीत में पूर्व विधायक योगेंद्र महतो पर आरोप लगाते हुये कहा कि कोयला चोरी के आरोप में उन्हें साढ़े तीन साल की सजा हुई और विधानसभा से सदस्यता भी समाप्त हो गई। उन्होंने झारखंड ही नहीं पूरे हिंदुस्तान में गोमिया का नाम बदनाम किया है।

Read Also

पाकुड़ : सर्पदंश से गर्भवती महिला की मौत, गांव में छाया मातम

NewsCode Jharkhand | 24 May, 2018 9:49 PM

पाकुड़ : सर्पदंश से गर्भवती महिला की मौत, गांव में छाया मातम

पाकुड़। महेशपुर प्रखंड के कालिदासपुर गांव में मिरू हांसदा नामक 24 वर्षीय गर्भवती महिला को सांप काटने से मौत हो गई। मृतक के परिजन राम सौरेन ने बताया कि पत्नी को गुरूवार सांप काट लिया था। इलाज के लिए झांडफूक वाला के पास ले जाया गया था।

 देवघर : टीवी देखते रहे डॉक्टर, बिना इलाज़ हुई महिला मरीज़ की मौत

तबीयत अधिक बिगड़ने से इलाज के लिए अस्पताल ला रहे थे रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। चिकित्सक डॉ. रविन्द्रनाथ ने महिला की जांच कर मृत घोषित किया। महिला की मौत से गांव में मातम छाया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

धनबाद : पीएम का पुतला फूंकने के क्रम में पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में झड़प

NewsCode Jharkhand | 24 May, 2018 6:55 PM

धनबाद : पीएम का पुतला फूंकने के क्रम में पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में झड़प

पुलिस ने चार एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में

धनबाद। डीजल पेट्रोल के बढ़ते कीमत को देखते हुए आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई द्वारा धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन किया था।

पुतला दहन कार्यक्रम को धनबाद पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं में तीखी बहस शुरू हो गई। पुलिस पीएम का पुतला फूंकने नहीं देना चाह रही थी, लेकिन कार्यकर्ता अपने जीद पर अडिग रहे। जिसके कारण एनएसयूआई के कार्यक्रम को रोकने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस कार्यक्रम को नहीं रोक पाई।

पुतला फूंकने के दौरान सदर थाना के पुलिस अधिकारी का पैर जलने से बच गया। पुलिस ने एनएसयूआई के चार कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

धनबाद : पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ राजद ने प्रधानमंत्री का जलाया पुतला

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि‍ अब बीजेपी सरकार में लोकतंत्र का गलत उपयोग किया जा रहा है। जिला प्रशासन प्रदर्शन करने से भी रोकना चाह रही है, साथ ही लगातार पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम से आम जनता परेशान हैं। जिला प्रशासन का ये रवैया ठीक नहीं है।

इस मामले पर सदर थाना इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने कहा कि‍ कांग्रेस के चार कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिये हैं। आपको बता दें कि‍ कल पूर्व निर्धारित प्रधानमंत्री का सभा धनबाद के बलियापुर में होना है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

X

अपना जिला चुने