‘गोल्ड’ के टीजर में लुभा रहा अक्षय कुमार का लुक, देखें वीडियो

NewsCode | 6 February, 2018 6:33 PM

रीमा कागती द्वारा निर्देशित 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी।

newscode-image

मुंबई। ओलंपिक में हॉकी में भारत की पहली स्वर्ण जीत को दर्शाती फिल्म ‘गोल्ड’ के टीजर में अक्षय कुमार 1946 के पीरियड लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय फिल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने ओलंपिक के खेल में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था। 40 के दशक पर आधारित फिल्म के टीजर में उस जीत को खूबसूरती से दर्शाया गया है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म के टीजर को साझा करते हुए कहा, “अभी तक इंडिया चुप था। अब हम लोग बोलेंगे और दुनिया सुनेगी।”

रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फिल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

साथी कलाकार ने कहा अपने स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते अक्षय

वहीं,  ‘गोल्ड’ में अक्षय के साथ नजर आ रहे अभिनेता कुणाल कपूर का कहना है कि उनके सह-कलाकार अक्षय अपना काम तो गंभीरता से करते हैं, लेकिन स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते। कुणाल ने मुंबई से एक ईमेल साक्षात्कार में ‘गोल्ड’ के बारे में कहा, “सभी लोग इस बारे में जानते हैं कि यह पिल्म पहली भारतीय हॉकी टीम पर आधारित है, जिसने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था और यह वाकई अद्भुत और और शक्तिशाली कहानी है।”

उन्होंने कहा, “अक्षय के साथ काम करना अद्भुत है और मैं इसे बेहतरीन मानता हूं। उनके लिए मैं कह सकता हूं कि वह उनमें से हैं, जो काम को गंभीरता से लेते हैं, लेकिन स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते।”

कुणाल ने कहा कि अक्षय के साथ काम करना मजेदार है। उन्होंने कहा, “उनके साथ काम करना आसान है और मैं उनकी कितनी भी प्रशंसा कर सकता हूं, क्योंकि वह उनमें से हैं, जिन्होंने लगातार नए रास्ते बनाए हैं। आप जानते हैं कि उन्होंने एक्शन हीरो के रूप में करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वह कॉमेडी फिल्मों से जुड़े और अब वह सामाजिक रूप से प्रासंगिक सामग्री के साथ जुड़े हैं।”

रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को रिलीज होगी।

सुपर-30 में बिहार के इस मैथ टीचर के रोल में ऋतिक, सामने आया फर्स्ट लुक

सलमान को जो लड़की मिली, उसका पता लग गया है

(इनपुट : आईएएनएस)

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

सिमडेगा : महाराष्‍ट्र टीम को हराकर फाइनल में पहुंची झारखंड टीम

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 2:34 PM
newscode-image

सिमडेगा। हॉकी इंडिया द्वारा बेंगलुरु में आयोजित 3rd 5A साइड हॉकी इंडिया सीनियर नेशनल चैम्पियनशिप में झारखण्ड महिला हॉकी टीम महाराष्‍ट्र हॉकी टीम को 3-2से पराजित कर फाइनल में प्रवेश की।

झारखण्ड टीम का फाइनल आज शाम सात बजे चिरप्रतिद्वन्दी हॉकी हरियाणा के साथ होगा। झारखण्ड टीम की ओर से प्रमिला सोरेंग,पिंकी एक्का एवम बिरजनी एक्का  ने 1-1 गोल की।

झारखण्ड टीम से सोनल मिंज,बिरजनी एक्का, अल्का डुंगडुंग, पिंकी एक्का, सीमा कुमारी, सिमता मिंज, रीमा बखला, वेतन डुंगडुंग, प्रमिला सोरेंग,कोच-बिगन सोय, मैनेजर-अल्का डुंगडुंग है।

सेमिफाइनल में विजयी होने पर हॉकी सिमडेगा के अध्यक्ष असुंता लकड़ा, संयुक्त सह वरिष्ठ उपाध्यक्ष शशिकान्त प्रसाद, रजनीस कुमार सहित सिमडेगा के  समस्त पदाधिकारियों की ओर से शुभकामनाएं दी गई।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

चक्रधरपुर : रैयतो को जल्द मिले मुआवजा की राशि- आजसू

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 2:22 PM
newscode-image

चक्रधरपुर। भरनिया पंचायत के ग्राम सायतोपा में आजसू पार्टी की बैठक हुआ, बांझी कुशुम से लेकर टोकलो तक पीडब्ल्यूडी द्वारा निर्मित सड़क निर्माण में रैयतो को मुआवजा राशि नहीं मिलने से लोग आक्रोशति है। आजसू पार्टी के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा ने कहा कि सड़क निर्माण में जो भी रैयतो का भूमि आधिग्रहण किया गया है उनको मुआवजा मिलना चाहिए।

चक्रधरपुर : थाना प्रभारी ने चलाया स्वच्छता अभियान

रैयतो को मुआवजा राशी नहीं मिली तो आजसू पार्टी उग्र आंदोलन करेगी। सड़क निर्माण कार्य 1 वर्ष पूर्ण होने के बाद भी भू-अर्जन विभाग द्वारा किसी प्रकार का अभी तक माफी नहीं किया गया, जिसे रैयत को कापी आक्रोश  है। इस अवसर पर कई लोगों ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर नेता सोमेश्वर सोय, देव महतो, सोनाराम गोप, सुनील तांती, कालीचरण गोप, रामेश्वर गोप समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

बड़कागांव : ईमानदारी का परिचय देते हुए पाया हुआ एटीएम...

more-story-image

चक्रधरपुर : थाना प्रभारी ने चलाया स्वच्छता अभियान