VIDEO: इतनी ‘चढ़ गई’ कि टल्ली होकर नाचने लगे अक्षय, मौनी रॉय हुईं गुस्से से लाल

NewsCode | 12 July, 2018 2:59 PM
newscode-image

मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ का नया गाना ‘चढ़ गई है’ रिलीज हो गया है। इस गाने में अक्षय कुमार का देसी अंदाज देखने को मिला है और वह दारू के नशे में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय को देखकर मौनी रॉय बहुत गुस्से में है और उनकी इस हरकत से शर्मिंदगी महसूस कर रही हैं। गाने ‘चढ़ गई है’ की धुन अक्षय कुमार के अलावा आपको भी झूमने पर मजबूर कर देने वाली है।

इस गाने में आवाज दी है विशाल डडलानी और सचिन जिगर ने इसे म्यूजिक से संवारा है। गाने को हॉकी फेडरेशन की एलीट क्लास मीटिंग पार्टी में फिल्माया गया है। विशाल डडलानी और सचिन-जिगर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है, जबकि इस गाने को कंपोज भी सचिन-जिगर ने ही किया है। गाने को कोरियोग्राफ किया है बॉस्को और कैजर की जोड़ी ने। इससे पहले फिल्म का गाना नैनों ने बांधी रिलीज हुआ था।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ये फिल्म रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी है जिसमें आजादी के बाद हॉकी में भारत को ओलंपिक गेम्स में ‘गोल्ड’ दिलाने की कोशिशों को दिखाया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी के कोच तपन दास की भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय के अलावा इस फिल्म में कुणाल कपूर,अमित साध,विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

देखें ‘चढ़ गई है’ गाना

VIDEO: गोल्‍ड का पहला गाना रिलीज, ‘नागिन’ के नैनों से बंधे अक्षय कुमार

‘केदारनाथ’ से भिड़ेंगे अक्षय कुमार और रजनीकांत, आ गयी ‘2.0’ की नई रिलीज डेट

वीडियो : जब हाथों पर चले अक्षय, कहा- सिर्फ 6 पैक एब्स दिखाना फिटनेस नहीं

IND vs AFG : टॉस का सिक्का उछालते ही कैप्टन धोनी ने पूरी कर ली अपनी डबल सेंचुरी

NewsCode | 25 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

नई दिल्ली। दुबई में चल रहे एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले के अंतिम मैच में अफगानिस्तान ने मंगलवार को भारत के खिलाफ टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला किया। टॉस के वक्त भारतीय प्रशंसकों के लिए महेंद्र सिंह धोनी खुशखबरी लेकर आए। खुशखबरी ऐसी कि शुरू में तो किसी को इस बात का यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन यह सच साबित हुआ। दरअसल, धोनी इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं और अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में टॉस के लिए पहुंचे। टॉस का सिक्का उछालते ही धोनी ने वनडे में अपनी कप्तानी की डबल सेंचुरी पूरी कर ली।

एशिया कप के फाइनल में स्थान पक्का कर चुकी टीम इंडिया ने इस मैच में रोहित शर्मा को आराम दिया और धोनी को अपने 200वें वनडे में कप्तानी का मौका दिया गया।

बता दें कि 37 साल के धोनी ने 696 दिनों के बाद टीम इंडिया की कप्तानी संभाली है। 2017 में धोनी ने कप्तानी (सीमित ओवरों के प्रारूप से) छोड़ने का फैसला किया था और इसके बाद ही विराट कोहली को अपना उत्तराधिकारी बनाने का रास्ता बनाया।

इस मैच में भारतीय टीम में पांच बदलाव किए। नियमित कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को विश्राम दिया गया है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपने वनडे करियर का आगाज करने का मौका मिला। टीम में लोकेश राहुल, मनीष पांडे, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल को अंतिम 11 में जगह मिली है।

इस मैच से पहले तक भारतीय कप्तानों का वनडे रिकॉर्डः TOP-7

1. एमएस धोनी (2007-2018) 199 मैच, 110 जीते, 74 हारे

2. मो. अजहरुद्दीन (1990-1999) 174 मैच, 90 जीते, 76 हारे

3. सौरव गांगुली (1999-2005) 146 मैच, 76 जीते, 65 हारे

4. राहुल द्रविड़ (2000-2007) 79 मैच, 42 जीते, 33 हारे

5. कपिल देव (1982-1987) 74 मैच, 39 जीते, 33 हारे

6. सचिन तेंदुलकर (1996-2000) 73 मैच, 23 जीते, 43 हारे

7. विराट कोहली (2013-2018) 52 मैच, 39 जीते, 12 हारे


 

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

लातेहार : जनता दरबार में दिए गए कई निर्देश

NewsCode Jharkhand | 25 September, 2018 7:22 PM
newscode-image

लातेहार।  समाहरणालय परिसर में जनता दरबार आयोजित की गई। जनता दरबार में उप विकास आयुक्त माधवी मिश्रा ने विभिन्न प्रखंडों से आएं ग्रामीणों की समस्या को सून समस्या समाधान को लेकर निर्देशित किया।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनता दरबार  में आए मामले का त्वरित निष्पादन हो अधिकारी इसे सुनिश्चित करें। उन्होंने ग्रामीणों को भी जागरूक होकर सरकारी योजना का लाभ लेने को लेकर प्रेरित किया।

जनता दरबार में गारू प्रखंड के पंचायत कोटाम के बैगाटोली के दर्जनों ग्रामीणों ने आवेदन देकर आंगनबाड़ी केन्द्र को दो भागों में संचालित करने की मांग की। जिस पर उप विकास आयुक्त  माधवी मिश्रा ने जिला समाज कल्याण पदाधिकारी को को जांच कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जनता दरबार में पेंशन, राशन समेत दर्जनों मामले आएं जिस पर  मिश्रा के द्वारा संबंधित पदाधिकारियों को समस्या समाधान को लेकर निर्देशित किया गया। मौके पर जिले के पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

देवघर : अढ़ैया मेला को लेकर ट्रैफिक पुलिस मुस्‍तैद

NewsCode Jharkhand | 25 September, 2018 7:20 PM
newscode-image

कांवरिये का उमड़ा सैलाब

देवघर। अढ़ैया मेला को लेकर ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह मुस्‍तैद है। भादो महीना खत्‍म होते ही कांवरिये का सैलाब भी देवघर में उमड़ने लगा है।

शहर में यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए हर आने-जाने वाहनों पर ट्रैफिक पुलिस नजर रख रही है। दर्शनिया चौक पर ट्रैफिक इंचार्ज शेरू कुमार रंजन स्‍वयं मुस्‍तैद दिखे।

यातायात व्‍यवस्‍था के मद्देनजर ट्रैफिक इंचार्ज शेरू कुमार ने बताया कि अढ़ेया मेला के अवसर पर कांवरिये की भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस की ड़यूटी लगाई गई है।

कांवरिये के आने-जाने वाले रास्‍ते को भीड़-भाड़ मुक्‍त रखा गया है। वाहनों की आवाजाही पर नजर रखी जा रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

लातेहार : गहनों से भरे बैग लेकर फरार हुए चोर,...

more-story-image

जमशेदपुर : हल्दीपोखर में ' स्वच्छता ही सेवा' अभियान के...