गोड्डा : सड़क दुर्घटना में दो की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

NewsCode Jharkhand | 31 May, 2018 9:23 PM
newscode-image

गोड्डा। गोड्डा-पोड़ैयाहाट मुख्य मार्ग भटौंधा मोड़ के समीप गुरूवार को सड़क हादसा में दो लोगों की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार से आ रही पिकअप और मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो गई।

मृतक की पहचान भटौंधा गांव निवासी दिनेश हांसदा(20वर्ष) और राजेंद्र मिर्धा (22वर्ष) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक मजदूरी का कार्य करके हरियारी से लौट रहे थे। घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया गया, वहीं सूचना के बाद पोड़ैयाहाट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

जमशेदपुर : दर्दनाक सड़क हादसा, दंपति सहित दो बच्‍चे की मौत

घटनास्थल पर गुस्साई भीड़ ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मिली जानकारी के अनुसार बीते लम्बे समय से उक्त घटनास्थल पर लगातार दुर्घटना होती आई है। सूचना के बाद भी वहां अब तक ब्रेकर नहीं बनाया गया जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी गुस्सा है। हालांकि बाद में वरीय पदाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद जाम हटाया गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

गोड्डा :  बिजली विभाग की लापरवाही, जमीन पर पड़े नंगे तार से महिला झुलसी

Neha Tiwary | 23 September, 2018 12:54 PM
newscode-image

गोड्डा। भाजपा के गढ़ मेहरमा प्रखंड में बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आज फिर एक युवती के घायल हो गई। बताया जा रहा है कि मेहरमा प्रखंड के मालप्रतापपुर में  रविवार की सुबह एक 16 वर्षीय युवती करंट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार मालप्रतापपुर गांव के शेख मांगन  की बेटी कशीदा खातून बकरी चराने के लिए घर से बाहर निकली हुई थी। अचानक से खेत के नजदीक झूलती तारों के संपर्क में आने से कशीदा खातून मौके पर घायल हो गई।  जिसके बाद घायल कशीदा खातून को परिजनों और स्थानीय  लोगों की मदद से मेहरमा अस्पताल लाया गया।

पोड़ैयाहाट : अतिक्रमण प्रभावित लोगों को मिले घर- प्रदीप यादव

 हालांकि स्थिति गंभीर होने के कारण कशीदा खातून को भागलपुर रेफर कर दिया गया। आपको बता दें कि बीते दिनों मेहरमा प्रखंड में ही झूलती तार के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं लगातार हो रही आकस्मिक घटनाओं के बावजूद गोड्डा का बिजली विभाग कथित मामले को लेकर गंभीर होते नजर नहीं आ रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

चक्रधरपुर : रैयतो को जल्द मिले मुआवजा की राशि- आजसू

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 2:22 PM
newscode-image

चक्रधरपुर। भरनिया पंचायत के ग्राम सायतोपा में आजसू पार्टी की बैठक हुआ, बांझी कुशुम से लेकर टोकलो तक पीडब्ल्यूडी द्वारा निर्मित सड़क निर्माण में रैयतो को मुआवजा राशि नहीं मिलने से लोग आक्रोशति है। आजसू पार्टी के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा ने कहा कि सड़क निर्माण में जो भी रैयतो का भूमि आधिग्रहण किया गया है उनको मुआवजा मिलना चाहिए।

चक्रधरपुर : थाना प्रभारी ने चलाया स्वच्छता अभियान

रैयतो को मुआवजा राशी नहीं मिली तो आजसू पार्टी उग्र आंदोलन करेगी। सड़क निर्माण कार्य 1 वर्ष पूर्ण होने के बाद भी भू-अर्जन विभाग द्वारा किसी प्रकार का अभी तक माफी नहीं किया गया, जिसे रैयत को कापी आक्रोश  है। इस अवसर पर कई लोगों ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर नेता सोमेश्वर सोय, देव महतो, सोनाराम गोप, सुनील तांती, कालीचरण गोप, रामेश्वर गोप समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

बड़कागांव : ईमानदारी का परिचय देते हुए पाया हुआ एटीएम कार्ड किया वापस  

NewsCode Jharkhand | 23 September, 2018 2:17 PM
newscode-image

बड़कागांव (हजारीबाग)। तुरी मोहल्ला निवासी मुनेश कुमार राम बड़कागांव मुख्य चौक पर अपने मोबाइल दुकान के पास एटीएम कार्ड पाया। एटीएम से ₹40000 निकासी भी कर लिया परंतु पैसे निकालने के बाद मनीष के दिमाग में एक सकारात्मक सोच आया। जिस व्यक्ति का खोया हुआ एटीएम था उसे वापस करने का शीघ्र निर्णय लिया।

उसने तुरंत बड़कागांव राजधानी वस्त्रालय पहुंचकर प्रोपराइटर मनोज गुप्ता एवं समाजसेवी पूर्व पंचायत समिति सदस्य राजीव रंजन से सारी बात बताई और विचार-विमर्श करने के बाद रुपए और एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह के पास पहुंचकर सारी बात बताई।

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झारखंड दौरा, राज्‍यपाल व सीएम ने किया स्‍वागत 

जिस व्यक्ति का एटीएम गुम हुआ था उसे एचडीपी आवास बुलाकर उसे नगद और एटीएम कार्ड मुनेश ने सौंप दिया। इस दौरान एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने मुनेश के ईमानदारी की तारिफ की।

एटीएम बड़कागांव शिरडी एनटीपीसी के लिए कार्यरत पुलिसकर्मी नवल किशोर पांडेय का था। जिन्हें खोई हुई एटीएम कार्ड निकासी की गई 40,000 रूपए  डीएसपी के समक्ष वापस दी गई।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

चक्रधरपुर : थाना प्रभारी ने चलाया स्वच्छता अभियान

more-story-image

बोकारो :  पीएम नरेंद्र मोदी ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर...