गोड्डा : ग्राहक ने पतंजलि के ‘हल्दी-चंदन कांति’ साबुन की मीडिया के समक्ष की शिकायत

NewsCode Jharkhand | 2 June, 2018 8:51 PM
newscode-image

गोड्डा। पतंजलि का हल्दी-चंदन कांति साबुन साल भर में भी खराब हो गया, ताजा मामला झारखंड प्रदेश के गोड्डा जिले की है। बताया जा रहा है कि गोड्डा महिला कॉलेज के नजदीक स्थित पतंजलि की दुकान से खरीदी गई 25 रुपये की 150 ग्राम वाली साबुन साल भर में ही  खराब हो गया।

हल्दी-चंदन युक्त साबुन खरीद कर लाए खरीददार ने मीडिया को बताया कि पिछले 15 दिन पहले उन्होंने यह साबुन खरीदा था, शनिवार को जब इस्तेमाल के लिए साबुन निकाला तो साबुन पर हल्का लाल-पीले रंग का काई जमा हुआ नजर आया। किसी तरह का रिएक्शन न हो जाए इसलिए उन्होंने साबुन का इस्तेमाल नहीं किया।

निरसा : अवैध कोयला खनन से चाल धंसी, दो महिला घायल

साबुन के रैपर पर उत्पादन की तिथि 03/17 अंकित है। मतलब साबुन मार्च 2017 का बना हुआ है साथ ही बैच नम्बर CJ051 अंकित है, दिलचस्प बात यह है कि साबुन के रैपर पर 24 महीने पहले तक इस्तेमाल करने का दावा किया गया मगर साबुन 1 साल 2 महीने में ही खराब हो गया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

सिमडेगा : कोलेबिरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दो चिकित्सक छह माह से हैं लापता

NewsCode Jharkhand | 20 September, 2018 8:21 PM
newscode-image

सिमडेगा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोलेबिरा में पदस्थापित डॉ. शशि जसवाल एवं डॉ. रोशन प्रवीण खलखो विगत कई महीनों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से गायब हैं। राज्य सरकार द्वारा 6 माह पूर्व इन दोनों चिकित्सकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोलेबिरा में पदस्थापित किया गया था। इनमें से डॉक्टर शशि जायसवाल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोलेबिरा में अपना योगदान देने के बाद मात्र दो-तीन दिन तक ड्यूटी की। इसके बाद लगभग 6 महीने से वे गायब हैं। वहीं डॉक्टर रोशन प्रवीण खलखो जिला में योगदान देने के बाद भी आज तक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोलेबिरा नहीं पहुंचे।

इस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रखंड के विभिन्न गांवों से  प्रतिदिन 300 से भी अधिक मरीज इलाज कराने आते हैं। केंद्र में दो ही चिकित्सक हैं जिसके चलते उन्हें काफी परेशानी होती है। एक अन्य चिकित्सक डॉक्टर मुरारी प्रसाद को भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोलेबिरा में पदस्थापित किया गया था किंतु वे 14 फरवरी से गायब हैं। ग्रामीणों ने इस संबंध में झारखंड सरकार एवं उपायुक्त से उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

सिमडेगा : ग्राम विकास सुरक्षा समिति ने लगाया हड़िया-दारू की बिक्री पर रोक

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

पाकुड़ : वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार, पुलिस कर रही खोजबीन

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 6:05 PM
newscode-image

पाकुड़। अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के जराकी पंचायत के चटरापहाड़ में लक्ष्मी पहाड़िन की हत्या पति विजय देहरी की हत्‍या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद ग्रामीण एवं ग्राम प्रधान भीम कुमार देहरी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस आरसी राम, प्रशिक्षु एसआई संतोष कुमार,एएसआई अयोधया सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर  लाश को कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच आपसी झगड़ा में घटना घटी है।

बोकारो : बेटी को जहर देकर मारने का नाना ने लगाया आरोप, नशेड़ी पिता फरार

पुलिस इंस्पेक्टर आरसी राम,एसआई संतोष कुमार,अयोधया सिंह ने महिला के बेटे और उसके भाई को थाना लाई है। भाई सुनील कुमार देहरी के बयान पर पति विजय पहाड़िया के ऊपर केस दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर आरसी राम ने बताया कि विजय पहाड़िया एक वर्ष पूर्व दूसरी शादी की थी। दोनों के बीच अक्‍सर झगड़े होते रहते थे। फरार पति की खेजबीन की जा रही है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

दुमका : 26 किलो गांजा समेत कारोबारी गिरफ्तार

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 6:04 PM
newscode-image

दुमका। जिले के हंसडीहा थाना पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा समेत एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को यह सफलता गुरूवार को देर शाम में मिली। इसकी जानकारी एसडीपीओ अनिमेष नाथवानी ने जरमुंडी थाना परिसर में शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर दी।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए हंसडीहा थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार हंसडीहा चौक दुमका रोड़ स्थित कारोबारी के यहां छापेमारी कर करीब 26 किलो गांजा सहित एक कारोबारी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

दुमका : संत जोसेफ स्कूल प्रबंधन के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच हो-विमल मरांडी

गिरफ्तार युसूफ मियां ने कारोबार में भाई क्यूम मियां एवं बेटे अजहर अंसारी की संलिप्ता को स्वीकारा किया है। 19 सितंबर को हंसडीहा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जांच अधिकारी के साथ भारी मात्रा में डाबर कंपनी का नकली गुलाब जल बरामद किया था।

मामले में पुलिस कांड संख्या 9/18 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई। एसडीपी नाथवानी ने बताया कि युसूफ मियां, उसके भाई क्यूम मियां और बेटा अजहर अंसारी मिलकर संयुक्त रूप से गांजा और गुलाब जल का कारोबार करता था। एसडीपीओ नाथवानी ने बताया कि कारोबार में संलिप्त दो अन्य कारोबारी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

जमशेदपुर : मिशन 2019 चुनाव में अन्य दलों के मुकाबले...

more-story-image

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में 'सुरैया' का रोल करेंगी कटरीना कैफ,...