गिरिडीह : अज्ञात महिला का शव बरामद, मारपीट कर हत्या की आशंका 

NewsCode Jharkhand | 20 May, 2018 12:59 PM
newscode-image

महिला के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान

गिरिडीह। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अजीडीह गांव में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। महिला के साथ मारपीट कर हत्या किये जाने की आशंका जतायी जा रही है। महिला के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान भी पाए गए है।

मौके पर पहुंची मुफ्फसिल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की अनुसन्धान शुरू कर दी है। प्रारंभिक अनुसन्धान में पता चला कि महिला को दो बच्चे और एक पुरुष के संग स्थानीय ग्रामीणों ने देर रात को देखा था।

जमशेदपुर : क्लास रूम में घुसकर छात्रा से छेड़छाड़, जमकर हुआ हंगामा

अहले सुबह नवनिर्मित मकान के छत पर महिला का जख्मी हालत में लाश पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया।

मुफ्फसिल थाना प्रभारी संजीव मिश्रा के मुताबिक महिला के साथ मारपीट की गयी है। स्थानीय ग्रामीण भी इस घटना से हतप्रत है। ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह की पहली वारदात है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

लातेहार : पीएलएफआइ उग्रवादी गुड्डन गंझू गिरफ्तार, गया जेल

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:20 PM
newscode-image

 लातेहार। चंदवा पुलिस द्वारा छापेमारी अभियान चलाकर पीएलएफआइ उग्रवादी गुड्डन  गंझू को गिरफ्तार कर लिया गया। थाने  में पूछताछ  के बाद उसे लातेहार जेल भेज दिया गया है।

इस बात की जानकारी थाना प्रभारी मोहन पांडेय ने दिया। उन्होंने बताया कि   11 दिसम्बर 2017 की देर रात चंदवा थाना से लगभग 10 किलोमीटर दूर महुआमिलान गांव में पीएलएफआइ उग्रवादियों ने महुआमिलान से देवनदिया तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना निर्माण कार्य में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को फूंक दिया था।

इस घटना में गंझू का सबसे बड़ा हाथ था। गिरफ्तार उग्रवादी पर चंदवा के अलावा बालूमाथ थाना में भी मामला दर्ज है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

गिरिडीह : गौरव यात्रा निकालकर मनाया गया ओडीएफ उत्सव

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:32 PM
newscode-image

देवरी (गिरिडीह)देवरी प्रखंड के भेलवाघाटी पंचायत में  ग्रामीणों ने गौरव यात्रा निकालकर खुले में शौच  से मुक्ति का जश्न मनाया। ओडीएफ  उत्सव में  शामिल एसबीएम के कर्मियों, पंचायत प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने आसपास के लोगों को शौचालय का उपयोग करने से होने वाले लाभ की जानकारी दी।

देवरी बीडीओ केडी द्विवेद्वी ने पंचायत के गरंग, घाटा, बरमसिया, लोही, जकसिमर, नोनियातरी,  रमनीटांड़, हरकुंड आदि गांवों का दौरा कर लाभुकों को गुणवत्तापूर्ण ढंग से शौचालय का निर्माण कार्य करवाकर समुचित ढंग से उसका उपयोग करने की अपील की।

उन्होंने गुणवत्ता पूर्ण कार्य करने वाले कई गावों की जलसहियाओं को उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरूस्कृत भी किया।

मौके पर भेलवाघाटी थाना प्रभारी एस के सिंह, सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट अजय कुमार,  भेलवाघाटी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विकास कुमार, गुनियाथर के जागेश्वर प्रसाद यादव, उसमान अंसारी, विजय साव, अनवर अंसारी सहित सभी गांवों की जलसहियाएं, वार्ड सदस्य सहित कई लोग उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

चांडिल : पारगामा मेंं इंद मेला का आयोजन

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 9:28 PM
newscode-image

चांडिल। शुक्रवार को कुकड़ू प्रखंड के पारगामा मेंं इंद मेला का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सिल्ली के पूूर्व विधायक  अमित महतो व विशिष्ट अतिथि झामुमो नेता लालटु महतो उपस्थित  हुए।

मौके पर उपस्थित हजारो हजार की संख्या महिला- पुरुषोंं को अमित महतो ने संबोधित किया। इस अवसर पर   मेला अध्यक्ष स्वपन महतो, युवा छात्र मोर्चा जिलाध्यक्ष नेता सुदामा हेम्ब्रम, चाण्डिल युवा  प्रखण्ड अध्यक्ष राहुल वर्मा, छात्र नेता सुमित टुडू, दीनबंधु महतो, रुपेश वर्मा, सतीश हासदा, सुकेन्दर हेम्ब्रम आदि उपस्थित थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

सरायकेला : मुहर्रम जुलूस में अखाड़ा कमिटियों ने दिखाये हैरतंगेज...

more-story-image

रांची : फेडरेशन चेम्बर पर्यावरण सुरक्षा उप समिति ने किया...