गिरीडीह : राज्यस्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी हुये रवाना

NewsCode Jharkhand | 21 October, 2017 5:37 PM
newscode-image

गिरिडीह। रांची के खेलगांव में आयोजित झारखंड राज्य स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शनिवार को गिरिडीह से खिलाड़ियों का एक जत्था रांची के लिए रवाना हुआ। राज्य सरकार द्वारा आयोजित एस जी एफ़ आई एथेलेटिक प्रतियोगिता 2017 में जिला के विभिन्न प्रखंडों के स्कूली बच्चे भाग लेंगे। इसलिए शनिवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय से अंडर 14-17 और 19 के लिए चयनित प्रतिभागियों को रांची के लिए रवाना किया गया।

कोच राकेश कुमार के नेतृवित में खोरीमहुवा, गांडेय समेत अन्य प्रखंडों के स्कूली बच्चों को तीन दिवसीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रांची स्थित खेलगांव के लिए बस द्वारा भेजा गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चों को अपनी शुभकामनाये दीं और उन्हें प्रतियोगिता के लिए रवाना किया। बताया गया कि जिले के विभिन्न प्रखंडों से 23 स्कूली बच्चों का चयन किया गया है जो कि खेलगांव मे आयोजित प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करेंगे।

चक्रधरपुर : तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता में चोंगासाई की टीम बनी विजेता

Ramgopal Jena | 20 September, 2018 3:02 PM
newscode-image

 12 टीम किए गये  पुरस्‍कृत
चक्रधरपुर।रीला मिला चांदनी चौक फुलकानी  की ओर से तीन दिवसीय फुटबॉल  प्रतियोगिता का समापन समारोह  सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों आजसू के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा के द्वारा खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए लगातार सहयोग किए जा रहेे हैं।

इसी क्रम में उन्हें अधिकतर स्थानों में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जा रहा है। बतौर मुख्य अतिथि  उन्होंने खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव सहयोग करने का कार्य लगातार कर रहे हैं ।

चक्रधरपुर : 292 बच्चों का भविष्य अंधकारमय, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

इसी कड़ी के तहत चांदनी चौक में आयोजित प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रुप में आजसू पार्टी के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा उपस्थित पहुंचे, जबकि  विशिष्ट अतिथि के रुप में पंचायत समिति सदस्य जय कुमार सिंह देव उपस्थित थे ।

साथ में प्रवीर प्रताप सिंह देव, बुलवा खान, पार्टी नेता दिनेश महतो उपस्थित थे। इस अवसर पर सभी अतिथियों द्वारा खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया गया।
प्रतियोगिता में फाइनल खेल का शुभारंभ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मुख्य अतिथि के द्वारा किया गया।
प्रथम पुररस्‍कार चोंगासाई व द्वित्‍‍‍य पुुुुरस्‍कार पीके कल्ब धनबाद  और तृतीय पुररस्‍कार अर्जुन ग्रुप  को मिला। पुररस्‍कार राशि के रूप में इन्‍हेें क्रमश: 14, 11  व नौ हजार प्ररदान किए गये।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

निरसा : पेड़ में फांसी लगाकर वृद्ध ने की आत्महत्या

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 8:06 PM
newscode-image

निरसा। निरसा थाना क्षेत्र के जंगल में पेड पर फांसी से लटका एक वृद्ध व्यक्ति का शव पाया गया है। पेड से लटके लाश को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना निरसा पुलिस को दिया।

टुण्डी : संसाधन के अभाव में बालिका वर्ग के खिलाड़ियों के सपने तोड़ रहे दम

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया। पुलिस ने उस शव को शिनाख्त कर बताया कि वृद्ध व्यक्ति का नाम अशोक गौस्वामी है और वह चिरकुण्डा के गांजा गली का रहने वाला है।

सुत्रो की यह भी कहना है कि यह चिरकुण्ड़ा के आस-पास ही किसी निजी विधालय में  शिक्षक के तौर पर बच्चों को शिक्षा दिया करते थे। वृद्ध व्यक्ति को देखने से यह अनुमान लगाया जा रहा कि इसकी घर की माली हालत ठीक नहीं थी, जिसके कारण वह आत्महत्या किया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

धनबाद : ट्रांसफार्मर लगने से खुश ग्रामीणों ने विधायक ढुल्लू महतो को पहनाया 51 किलो का माला

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 8:03 PM
newscode-image

बाघमारा। बड़ापांडेडीह में बाघमारा विधायक  ढुल्लू महतो ने 100 केबी के ट्रान्सफर का उद्घाटन फीता काटकर की।  कुछ दिन पहले ट्रांसफरमर जल गया था। जिससे विगत सात दिनों से अँधेरे का दंश ग्रामीण झेल रहे थे। बड़ा पांडेयडीह के ग्रामीणों के द्वारा नए ट्रांसफार्मर की मांग की गयी थी।

जिसके बाद विधायक ने आश्वासन  दिया था कि जल्द वे  जल्द इसकी व्यवस्था कर देंगे। आश्वासन के बाद विधायक  द्वारा ट्रांसफार्मर की व्यवस्था कर दी गयी ।  विधायक से सौगात पाकर  ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी।

शुक्रवार को ग्रामीणों ने कार्यक्रम आयोजित कर विधायक से ट्रांसफार्मर का उद्घाटन करवाया।विधायक का स्वागत 51 किलो के माला पहनाकर किया गया । विधायक ने कहा कि आपकी समस्या मेरी समस्या है। सभी समस्याओं  का समाधान किया जाएगा।

इसके लिए लोग बिना संकोच किये  मेरे पास आये। वहीं  ग्रामीणों  ने बताया कि  एक दौर  ऐसा था जब  बिजली विभाग और जनप्रतिनिधि के चक्कर लगाते लगाते महीनों बीत जाते थे , लेकिन जब से बाघमारा के विधायक ढुलू महतो बने हैं  तब से किसी भी समस्या में त्वरित कार्रवाई हो रही है ।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

धनबाद : ट्रैफिक पुलिस पर महिला ने लगाया अभद्र व्यवहार...

more-story-image

रांची : प्रदेश कुशवाहा महासभा के अध्यक्ष ने बाबूलाल मरांडी...