गिरीडीह : राज्यस्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी हुये रवाना

NewsCode Jharkhand | 21 October, 2017 5:37 PM
newscode-image

गिरिडीह। रांची के खेलगांव में आयोजित झारखंड राज्य स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शनिवार को गिरिडीह से खिलाड़ियों का एक जत्था रांची के लिए रवाना हुआ। राज्य सरकार द्वारा आयोजित एस जी एफ़ आई एथेलेटिक प्रतियोगिता 2017 में जिला के विभिन्न प्रखंडों के स्कूली बच्चे भाग लेंगे। इसलिए शनिवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय से अंडर 14-17 और 19 के लिए चयनित प्रतिभागियों को रांची के लिए रवाना किया गया।

कोच राकेश कुमार के नेतृवित में खोरीमहुवा, गांडेय समेत अन्य प्रखंडों के स्कूली बच्चों को तीन दिवसीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रांची स्थित खेलगांव के लिए बस द्वारा भेजा गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चों को अपनी शुभकामनाये दीं और उन्हें प्रतियोगिता के लिए रवाना किया। बताया गया कि जिले के विभिन्न प्रखंडों से 23 स्कूली बच्चों का चयन किया गया है जो कि खेलगांव मे आयोजित प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करेंगे।

सिमडेगा : सलीमा और संगीता का बजा डंका, भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया 

NewsCode Jharkhand | 18 July, 2018 9:25 PM
newscode-image

सिमडेगा।  बेल्जियम में खेले जा रहे अंडर 23, नेशन हॉकी प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने सिमडेगा की स्टार खिलाड़ी सलीमा टेटे व संगीता कुमारी की गोल के बदौलत मेजबान बेल्जियम को 2-0 से पराजित कर दिया। इस प्रतियोगिता में भारत  की यह लगातार तीसरी जीत है।

सिमडेगा : सलीमा और संगीता का बजा डंका, भारत ने बेल्जियम को 2-0 से हराया 

गुमला : एनआईए ने कामडारा में यमुना साहु के मकान पर मारा छापा

बेल्जियम के खिलाफ खेले गये मैच के 36वें मिनट में संगीता कुमारी ने एवं 42वें मिनट में टीम की उप कप्तान सलीमा टेटे ने गोल दाग कर टीम को जीत दिलायी। संगीता कुमारी व सलीमा टेटे के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन पर, टीम की कोच असुंता लकड़ा, महासचिव मनोज कोनबेगी आदि ने उन्हें बधाई दी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क?रिकेट

Jara Hatke

Read Also

रांची : डोरंडा के बेलदार में महावीर मंडल के उपाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या

NewsCode Jharkhand | 19 July, 2018 10:39 AM
newscode-image

रांची । झारखंड की राजधानी रांची में बुधवार की सुबह डोरंडा थाना क्षेत्र के बेलदार मोहल्ला के डोम टोली में महावीर मंडल डोरंडा के उपाध्यक्ष धीरज राम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।  हमलावरों ने धीरज को पांच गोलियां मारी। धीरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

घटना उस वक्त घटी जब धीरज राम किसी काम के लिए अपने घर से निकले थे।  घात लगाये अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। धीरज को पांच गोलियां लगी जिससे घटनास्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। महावीर मंडल के उपाध्यक्ष की हत्या करने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गये। इधर गोली चलने की आवाज सुनते ही लोग सड़क पर आ गये।

पलामू : डायन-बिसाही के आरोप दंपत्ति की हत्या

उन्होंने लहूलुहान अवस्था में धीरज राम को मृत देखा तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोग हंगामा करने लगे। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। डोरंडा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और हत्या की जांच शुरू कर दी है। पुलिस संदिग्ध अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

खूंटी : खेत में काम करने के दौरान करंट लगने से दो महिला मौत

NewsCode Jharkhand | 19 July, 2018 10:21 AM
newscode-image

खूंटी । एसपी ऑफिस कार्यलय के पीछे कामंता गांव के खेत में बिचड़ा निकाल रही दो महिला करेंट की चपेट में आ गई। दोनों महिला की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि खेत में दो महिला और एक बच्चा धान का बिचड़ा निकालने का काम कर रही थी। खेत से महज एक फीट की ऊंचाई पर बिजली का तार गुजर रही थी जिसे एक बच्चे ने छू लिया और तड़पने लगा ।

पलामू : यात्री बस व ट्रैक्टर में सीधी टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

खेत में काम कर रही बच्चे की मां बचाने गई और करेंट की चपेट में आ गई। उसी दौरान महिला की सास को भी बिजली ने अपने चपेट में ले लिया। दोनों महिला की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई जबकि मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे को इलाज़ के लिए अस्पताल रेफर कर दिया है।  वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है। मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने का आश्वाशन दिया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

खूंटी : कोचांग गैंगरेप का पांचवा आरोपी गिरफ्तार

more-story-image

रांची : सजिश के तहत हमला कराया गया, न्यायिक जांच...