गिरिडीह : आग से झुलसे घायल शख्स की इलाज के दौरान हुई मौत

NewsCode Jharkhand | 22 June, 2018 2:30 PM
newscode-image

गिरिडीह। बीते दिनों आग में झुलस कर घायल हुए नगर थाना क्षेत्र के धरियाडीह के सोनू अंसारी की मौत इलाज़ के दौरान अस्पताल में हो गई। इस बाबत परिजनों ने बताया कि 2 जून की रात में सोनू घर में सोया था। इसी दौरान अलमारी पर रखा हुआ जलता लालटेन सोनू के छाती पर गिर गया और वहां आग लग गई। हो हल्ला पर परिजन उठे और आग बुझाकर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

लातेहार : कोयला लदी मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, कोई हताहत नहीं

जहां उसका इलाज़ चल रहा था और गुरुवार रात उसकी मौत हो गई।  परिजनों ने बताया कि 27 वर्षीय सोनू की दो साल पहले ही शादी हुई थी। घटना से परिजनों में मातम का माहौल है। इधर इलाज़ के क्रम में मौत की खबर पर नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों का फर्द बयान लिया। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

NewsCode Jharkhand | 26 September, 2018 3:19 PM
newscode-image

लोहरदगा। शहर के बड़ा तालाब, जामा मस्जिद आदि क्षेत्रों में नगर परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अभियान में लोहरदगा सदर अंचलाधिकारी परमेश्वर कुशवाहा, सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक शैलेश प्रसाद, नगर परिषद के सिटी मैनेजर आफताब आलम सहित कई अधिकारी और पुलिस बल के जवान मौजूद थे। अतिक्रमण अभियान के दौरान किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। अतिक्रमण का दोषी पाए जाने पर, ऑन द स्‍पॉट कई दुकानदारों पर जुर्माना भी लगाया गया। नगर परिषद के इस अभियान से दुकानदारों में भी डर का माहौल देखा जा रहा है।

लोहरदगा : अतिक्रमण हटाओ अभियान से दुकानदारों में हड़कंप

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अतिक्रमण को लेकर महत्वपूर्ण निर्देश दिए जाने के बाद से नगर परिषद अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चला रहा है। इस दौरान क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों में दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किए जाने का मामला सामने आने पर, अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। इससे पहले नगर परिषद ने कई बार दुकानदारों को चेतावनी देते हुए अतिक्रमण नहीं करने का निर्देश दिया था। बावजूद इसके अतिक्रमण होने की वजह से सड़कें संकरी हो गई थी और आए दिन दुर्घटनाएं हो रही थी। जिसकी वजह से नगर परिषद और अंचल प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने को लेकर जोरदार अभियान चलाया।

लोहरदगा : टेबल-कुर्सी ही संभालते हैं कार्यालय, मत्स्य अधिकारी रहते हैं गायब 

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

सिमडेगा :  यूबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र तीन माह से बंद, 3 हजार खाताधारी परेशान

NewsCode Jharkhand | 26 September, 2018 4:57 PM
newscode-image

सिमडेगा।  कोलेबिरा स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र(बीसी) विगत 3 महीने से बंद पड़ा है। इससे लगभग 3 हजार खाताधारक परेशान हैं। ज्ञात हो कि 6 जुलाई 2018 को सेवा केंद्र के संचालक सुनील कुमार नाग को, बैंक से पैसा लाने के क्रम में लुटेरों ने रास्ते में लूट लिया था। तब से संबंधित बैंक ने सेवा केंद्र को बंद कर दिया है। अब इस सेवा केंद्र में वृद्धा पेंशनधारी, छात्र-छात्राओं के अलावा अन्य खाताधारक परेशान हैं। पैसा नहीं मिलने के कारण इन लोगों को काफी परेशानि‍यों का सामना करना पड़ रहा है।

ग्राहक सेवा केंद्र में फिंगरप्रिंट के माध्यम से लोगों को भुगतान किया जाता था। जब इस केंद्र के खाताधारी यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया कोलेबिरा शाखा पैसा निकालने जाते हैं तो वहां पैसा नहीं दिया जाता है। पैसा नहीं मिलने के कारण कई ग्रामीण अपनेबीमार परिजनों का इलाज नहीं करा पा रहे हैं।

इस संबंध में यूबीआई बैंक कोलेबिरा के शाखा प्रबंधक ने कहा कि लूट की घटना के बाद रि‍जनल ऑफिस से केंद्र को बंद किया गया है। रि‍जनल ऑफिस से मांगे गए सारे कागजात उपलब्ध करा दिये गए हैं। उम्मीद है कि  कुछ दिन के बाद इस संबंध में जवाब मिलेगा। वहां से जवाब आने के बाद ही केंद्र को पुनः चालू किया जा सकता है। इधर केंद्र के खाताधारियों का कहना है कि जल्द से जल्द इस केंद्र को नहीं खोला गया तो वे लोग यूबीआई बैंक कोलेबिरा शाखा का घेराव करेंगे।

सिमडेगा : इतिहास रचकर लौटी महिला हॉकी टीम का हटिया स्टेशन पर जोरदार स्वागत

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

निरसा : अवैध खनन स्थल पर पुलिस की छापेमारी में कोयला जब्‍त

NewsCode Jharkhand | 26 September, 2018 4:53 PM
newscode-image

निरसा (धनबाद)। इसीएल मुगमा एरिया अंतर्गत राजा कोलियरी आउटसोर्सिंग के समीप सीआईएसएफ व इसीएल सिक्योरिटी ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर अवैध उत्खनन स्थल से भारी मात्रा में कोयला जब्‍त किया।

दूसरी तरफ चिरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत खुड़िया नदी फाटक के समीप कोयले की अवैध खनन की सूचना पर निरसा एसडीपीओ विजय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई।

पुलिस को आते देख अवैध खनन कर रहे चोर वहां से में भाग खड़े हुए। छापेमारी में मौके से एक मोटर को जब्त किया गया।

धनबाद : अवैध तंबाकू दुकानों पर छापेमारी, दो हिरासत में

एसडीपीओ ने बताया कि खुदिया नदी के समीप कोयले अवैध खनन कर कोयले निकालने की गुप्‍त सूचना मिली थी। उसी सूचना के आधार पर पु‍लिस ने छापेमारी की। उन्‍होंने कहा ि‍कि किसी भी सूरत में कोयले का अवैध कारोबार चलने नहीं दिया जाएगा।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

टुण्डी : लादेन क्लब ने फाइनल मैच में ट्रॉफी पर...

more-story-image

चक्रधरपुर :  दशरथ गागराई हैैं सिंहभूम से लोस चुनाव के...