गिरिडीह : वार्ड सदस्य के घर में लगी आग, समान जल कर राख

NewsCode Jharkhand | 21 December, 2017 8:15 PM

गिरिडीह : वार्ड सदस्य के घर में लगी आग, समान जल कर राख

धनवार (गिरिडीह)। धनवार थाना क्षेत्र के जरिसिंघा पंचायत स्थित मनगसो में गुरुवार को वार्ड सदस्य मीना देवी के घर में अचानक आग लग जाने से नगदी सहित लगभग पचास हजार का समान जल कर राख हो गया। इस बाबत वार्ड सदस्य मीना ने बताया कि हम सभी परिवार धनवार बाजार गए हुए थे तभी आग लग जाने की सूचना गांव वालों ने मोबाइल पर दिया। आनन फानन घर पहुंची तो देखा कि घर में रखे सामान जल कर राख हो गया है।

Read More :  गिरिडीह : घर में लगी आग लाखों की संपति जल कर राख

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलोग पहले सोचा की घर में खाना बन रहा व ठंड को लेकर आग जलाई गई है लेकिन तेज़ धुआं उठता देख कर जब नजदीक गया तो पता चला कि आग लग गई है। आनन फानन ग्रामीणों ने डीजल पम्प व्यवस्था कर पानी का बौछार किया तब आग पर काबु कर पाया। आग बुझी तब तक बहुत नुकसान हो चुका था । ग्रामीणों ने मिल कर आग बुझाने बुझाई

सिमडेगा : जंगली हाथी ने महिला को कुचल कर मार डाला

NewsCode Jharkhand | 22 April, 2018 9:21 PM

सिमडेगा : जंगली हाथी ने महिला को कुचल कर मार डाला

सिमडेगा। बांसजोर थाना क्षेत्र के कुलामारा पहाड़टोली में जंगली हाथी ने एक महिला को कुचल कर मार डाला। घटना शनिवार संध्या लगभग सात बजे की है। जानकारी के मुताबिक कुलामारा पहाड़टोली निवासी 45 वर्षीय मांझी देवी शनिवार की संध्या लगभग सात बजे घर के ही कुछ दूरी पर स्थित कुआं से पानी लेने गयी थी।

लौटने के क्रम में एक पेड़ के नीचे मौजूद एक जंगली हाथी को देख कर वह भागने लगी। हाथी ने उसे दौड़ कर कुचल डाला। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। महिला को कुचलने के बाद हाथी जंगल की ओर चला गया।

रांची : कुर्मी जाति को एससी में शामिल करने की मांग को लेकर 23 को झारखंड बंद

घटना के बाद ग्रामीण जमा हो गये तथा पुलिस व वन विभाग को सूचना दी। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में कर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं वन विभाग के भी पदाधिकारी वहां पहुंची तथा मृतका के परिजनों को 15 हजार रुपये सहयोग राशि के रूप में दी। इधर सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने शव का अंत्यपरीक्षण कर परिजनों को सौंप दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Read Also

निरसा : नदी में गिरने से एक की मौत, एक घायल

NewsCode Jharkhand | 22 April, 2018 8:29 PM

निरसा : नदी में गिरने से एक की मौत, एक घायल

निरसा (धनबाद)। बराकर नदी में रविवार को दो घटनाएं हुई। जिसमें एक युवक की मौत नदी में ही हो गई, वहीं दूसरे युवक को बेहोशी की हालत में चिरकुंडा पुलिस ने पीएमसीएच में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह कुमारधुबी कोलियरी निवासी लुडो भुईयां के 24 वर्षीय पुत्र जो मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसका शव बराकर रेल पुल के समीप धोबी घाट से बरामद हुआ।

पुलिस व परिजन का कहना है कि नदी में डूबने से उसकी मौत हुई है। वहीं बराकर सड़क पुल के ऊपर से नदी में 22 वर्षीय एक युवक ने छलांग लगा दिया। जिसे नदी में मछली मार रहे युवकों ने उसे बाहर निकाला।

धनबाद : नाबालिग पर थी अजनबी की गिद्ध जैसी नजर

नदी के समीप खड़े युवकों ने बताया कि युवक लगभग एक घंटा से खड़ा था। शक होने पर युवकों ने साहस कर उक्त युवक के पास गया। वह जैसे ही युवक को छुआ तो वह नदी में गिर पड़ा। आनन-फानन में लोगों ने चिरकुंडा पुलिस को खबर दी। पुलिस द्वारा उक्त युवक को इलाज हेतु पीएमसीएच ले जाया गया। अभी तक उक्त युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

देवघर : मोबाइल की बैटरी फटने से 2 बच्चे घायल, एक गंभीर

NewsCode Jharkhand | 22 April, 2018 6:44 PM

देवघर : मोबाइल की बैटरी फटने से 2 बच्चे घायल, एक गंभीर

देवघर। जसीडीह थाना क्षेत्र के टाभाघाट गांव में मोबाइल की बैट्री फटने से दो बच्चे घायल हो गए, बेहतर इलाज के लिए देवघर के प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती किया गया। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि दोनों बच्चे गुड्डू अंसारी के पुत्र है और घर में बिजली हिटर से एक बाल्टी में पानी गर्म कर रहा था तभी दोनों बच्चे खेल-खेल में एक पुरानी मोबाइल का बैटरी उसी गर्म पानी की बाल्टी में फेंक दिया ओर देखते ही मोबाइल का बैटरी अचानक बाल्टी में फट गया जिससे दोनों बच्चे घायल हो गए।

देवघर : लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी झामुमो, महाधिवेशन में बनेगी रणनीति

एक बच्चे को गंभीर चोट आई है वही दूसरे को मामूली जख्म हुआ, वही इस घटना के बाद परिजनों ने अनान-फानन में देवघर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। वही डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया ओर प्राथमिक उपचार के बाद वापस दोनों बच्चों को घर भेज दिया गया है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

© Copyright 2017 NewsCode - All Rights Reserved.