घाटशिला : सात साल के लड़के की हत्या, वजह जान चौंक जायेंगे आप

NewsCode Jharkhand | 28 February, 2018 3:21 PM
newscode-image

पुलिस की पूछताछ में रहस्यमय खुलासा

घाटशिला(पूर्वी सिंहभूम)। धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के उपरसोली गांव में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है कि लोग दांतों तले अंगुली दबा लिए। दरअसल पिता के पास रहने वाला सात साल का लड़का दो दिनों से लापता था। लड़के को पिता भी खोज रहा था और मां भी। जब सच्चाई सामने आई तो पुलिस के साथ-साथ दूसरे लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई।

दरअसल 31 साल के महेन्द्र टुडु अपने सात साल के बेटे दिलीप के साथ रहते थे। पत्नी साथ में नहीं रहती थी। पत्नी ने पति को छोड़ दिया था। पत्नी का कहना था कि उसके पति महेन्द्र का एक विधवा महिला से संबंध है। इसी को लेकर दोनों में तकरार भी होती रहती थी। बात बढ़ने पर महेन्द्र की पत्नी उसे छोड़कर चली गयी। लेकिन महेन्द्र ने बेटे को नहीं जाने दिया और अपने पास रख लिया। दो दिनों से दिलीप लापता था। पुलिस खोज रही थी। लड़के का पिता और मां भी खोज रही थी। लेकिन दिलीप का पता नहीं चल पा रहा था।

बेटे की मां ने पिता पर लगाया आरोप

खोजबीन के दौरान लड़के की मां ने पुलिस को बताया कि उसे शक है कि कहीं उसके बाप ने ही हत्या कर दी हो। अवैध संबंध में हत्या का आरोप लगाया। पुलिस जब इस लाइन पर जांच शुरू की तो मामला खुलता गया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महेन्द्र ने अपने बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली।

पलामू : पूजा हत्याकाण्ड का खुलासा, प्रेमी संग मिलकर पिता ने की बेटी की हत्या

घाटशिला : सात साल के लड़के की हत्या, वजह जान चौंक जायेंगे आप

“दूसरी महिला से शादी के लिए की हत्या”

हत्या आरोपी बाप ने स्वीकार किया कि दूसरी महिला से शादी के लिए अपने जिगर के टुकड़े को टुकड़े-टुकड़े कर दिये। महेन्द्र ने कहा कि हत्या में उसके साथी जितेन्द्र हेम्ब्रम और विनय हेम्ब्रम ने भी साथ दिया। बेटे दिलीप को बहला-फुसलाकर नदी ले गया और तीनों ने मिलकर डूबो कर मार दिया। फिर लाश को पत्थर बांधकर नदी में ही छोड़ दिया।

“बेटे को मारो तभी रहेगी दूसरी औरत”

कलयुगी बाप ने आरोप लगाया कि उसके दोनों दोस्त ने अपने बेटे की हत्या करने को उकसाया। ताकि बेटे के मरने के बाद दूसरी औरत उसके साथ रहने लगे। उसके मुताबिक दोनों दोस्तों ने हत्या में प्रमुख भूमिका निभाई। फिलहाल दोनों फरार हैं। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बहरहाल अवैध संबंध ने एक परिवार को नाश करके रख दिया और एक बच्चे की जान ले ली।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

जामताड़ा : ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, तीन घायल

Tarun Kumar Choubey | 26 September, 2018 10:03 AM
newscode-image

जामताड़ा। मंगलवार शाम करीब पांच बजे नारायणपुर थाना क्षेत्र के पबिया बाजार में गोविंदपुर-साहेबगंज हाइवे पर सीमेंट लदा ट्रक (जेएच 10 ओ 6365) से बाइक का आमने सामने टक्कर हो जाने से तीन लोग घायल हो गए। ट्रक धनबाद से सीमेंट लादकर जामताड़ा जा रही थी।

तीनों के सिर  व शरीर पर काफी चोटें लगी है। मौके पर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। भीड़ ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया। जानकारी के अनुसार  मोटरसाइकिल में तीन व्यक्ति सवार थे। चालक लबसन हेम्ब्रम (27), जितेंद्र टुडू (65) व महिला पकलु टुडू (35) तीनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

जामताड़ा : संतुलन बिगड़ने से किरासन तेल का टैंकर पलटा, तेल लेने जुटी भीड़

जामताड़ा : ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, तीन घायल

सभी घायल नारायणपुर थाना क्षेत्र के मझलाड़ीह पंचायत के बरमसिया गांव का रहने वाले हैं। बजरंग दल के जिला संयोजक सोनू सिंह व भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुधीर मंड़ल ने तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल लाया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया गया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर नारायणपुर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह व एसआई बीके सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। लोगों ने सरकारी मुआवजे की मांग कर रहे थे।

जामताड़ा : चार शातिर साइबर अपराधियों के ठिकानों पर ईडी का छापा

थाना प्रभारी ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया। प्रभारी ने कहा कि सरकारी सहायता घायलों को जरूर मिलेगा। स्थानीय लोगों ने पबिया में अक्सर हो रहे दुर्घटना पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस बेरिकेड लगाने की मांग की। थाना प्रभारी ने उक्त व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

बाघमारा : प्रखण्ड में आयोजित दिव्यांग शिविर में नहीं पहुंचे अधिकारी

NewsCode Jharkhand | 26 September, 2018 9:10 AM
newscode-image

बाघमारा। प्रखण्ड में आयोजित दिव्यांग शिविर में को भी अधिकारी नहीं पहुंचा। बाघमारा प्रखण्ड में दिव्यांगों के सर्टीफिकेट बनाने के लिये शिविर का आयोजन की गई थी और साथ ही दिव्यांगों को पेंशन कार्ड भी बनाया जाना था। आयोजित शिविर में अधिकारी के नहीं पहुँचने पर दिव्यांग लोग बेहाल रहे।

 बाघमारा : पूना महतो फुटबॉल टूर्नामेंट में पहुंचेगें सीएम

सुबह 10 बजे से ही दिव्यांग प्रखण्ड मुख्यालय पहुँच गये थे। तपती गर्मी में लाचार लोग तडपते रहे।  इस शिविर के लिये प्रचार-प्रसार किया गया था। ऐसे में अधिकारी का समय पर शिविर में न पहुँचना सरकार से लोगों का विस्वास तोड़ने का काम कर रहे  है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

जमशेदपुर : दुकानों में लगी आग, लाखों रूपये का हुआ नुकसान

NewsCode Jharkhand | 26 September, 2018 8:49 AM
newscode-image

जमशेदपुर। एक तरफ दुर्गा पूजा नजदीक आते ही शहर के सभी बाजारों में दुकानदार मेहनत की पूंजी बिजनेस में लगाकर अपनी दुकान को सजा कर राम भरोसे ग्राहक का इंतजार कर रही है, दूसरी तरफ मेहनत की कमाई तो दूर की बात दुकान की पूंजी भी सुरक्षित नहीं है।

जमशेदपुर : पेट्रोल पंप में लूट का प्रयास, आरोपी की हुई जमकर धुनाई

या तो चोर ताला काटकर चोरी कर ले जाती है या फिर किसी ना किसी बहाने आग के हवाले हो जाती है। ऐसा ही एक मामला सिदगोड़ा बाजार में मंगलवार की जब सभी दुकानदार दुकान बंद कर अपने अपने घर चले गए अचानक आग लग गई। आग ऐसी थी कि देखते ही देखते चारों तरफ फैलने लगी। आगजनी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना और अग्निशमन को दी।

उधर आग की रफ्तार देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वही मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां 2 घंटा कड़ी मेहनत के बाद  आग पर काबू पाया। वहीं आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाई है। इस आग्नि काण्ड को बिजली के सौट सर्किट माना जा रहा। अग्नि काण्ड में लगभग दर्जनों दुकाने जल कर रख हो गई। जिसमें दुकानदारों का कई लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

More Story

more-story-image

चास : टेलर की चपेट में आने से महिला हुई...

more-story-image

रांची : सिविल सोसायटी न्यूज का सबसे बड़ा स्रोत-मिनी कक्कर