‘गाल नी कडनी’ के गायक परमीश वर्मा पर हमला, 2 ने ली जिम्मेदारी

NewsCode | 14 April, 2018 10:07 PM
newscode-image

चंडीगढ़ | लोकप्रिय पंजाबी गायक परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस हमले के लिए शनिवार को जिम्मेदारी लेने वाले दो गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है। ‘गाल नी कडनी’ के गायक को शुक्रवार देर रात गोली मारी गई। वह अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ के इलांटे मॉल से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि एक सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार चंडीगढ़ से ही गायक का पीछा कर रही थी। मोहाली के सेक्टर 74 के समीप हमलावरों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने लाकर खड़ी कर दी उनकी तरफ गोलियां चलाईं।

हमले में वर्मा और उनका दोस्त घायल हो गया और वे किसी तरह से घटना स्थल से भागने में सफल रहे। वर्मा ने मोहाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मदद के लिए फोन किया।

दोनों को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों ही खतरे से बाहर हैं।

मोहाली जिले के पुलिस प्रमुख कुलदीप सिंह चहल ने मीडिया को बताया कि जांच की जा रही है।

हमले के बाद वर्मा को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है।

वांछित गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली।

संपत नेहरा गैंग के सदस्यों ने भी हमले की जिम्मेदारी ली है।

पुलिस 31 वर्षीय गायक पर हमले के पीछे कारणों की जांच कर रही है।

–आईएएनएस

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में ‘सुरैया’ का रोल करेंगी कटरीना कैफ, आमिर ने बताया सबसे खूबसूरत ठग

NewsCode | 21 September, 2018 5:55 PM
newscode-image

मुंबई। ढेर सारे सितारों से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है। आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है। कटरीना सुरैया के किरदार में दिखेंगी।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी।;-)”

फिल्म में फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरबी संगीत बज रहा है। ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे। इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था।

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी। कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।


ठग्स… लड़ाकू जाफिरा के किरदार में दिखेगी ‘दंगल गर्ल’,सामने आया फर्स्ट लुक

‘ठग्स ऑफ…’ में बिग बी बने हैं ठगों का सरदार ‘खुदाबक्श’, देखें First look

दीवाली पर आएगी आमिर की Thugs of Hindostan, फिल्म का लोगो रिलीज

sun

320C

Clear

क्रिकेट

Jara Hatke

Read Also

रांची : मस्जिद जाफरिया में शब ए आशूरा का आयोजन – आज की रात हमें सबक लेने की जरूरत 

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 7:51 PM
newscode-image

गमगीन माहौल में शुरू हुआ मजलिस

रांची। मस्जिद जाफरिया में 10 वींं मुहर्रम को शब ए आशूरा का आयोजन किया गया। मजलिस बहुत गमगीन माहौल में शुरू हुआ। इस मजलिस को हाजी मौलाना सैयद तहजीब उल हसन रिजवी इमाम व खतीब मस्जिद जाफरिया ने संबोधित करते हुए कहा कि आज की रात हमें सबक लेने की जरूरत है।

रांची : काया सैलून ने मनाई चौथी वर्षगांठ, राजधानी में काया की है अलग पहचान

क्योंकि हजरत इमामे हुसैन ने अपने साथियों को संबोधित करते हुए कहा था के कल दस मुहर्रम शहादत पीने का दिन है।

अगर किसी को यहां से जाना है तो मैं चिराग बुझा देता हूं। वो अंधेरे में चले जाएं। मगर एक भी लोग ना गए। हजरत इमाम हुसैन ने जब पूछा कि आप लोग क्यों नहीं गए तो सहाबा ने जवाब दिया कि आक़ा का नूर छोड़कर कोई नार में जाना पसंद नहीं करता है।

यही वजह है कि यजीद के काफिले से टूट कर अजमत इमामे हुसैन को पहचान कर हूर  ने इमामे हुसैन का दामन थामा।

इमामे हुसैन ने शब ए आशूर कहा था कि यह हमारी और हमारे साथियों की जिंदगी की आखिरी रात है। हर मां अपने बच्चों को कुर्बानी के लिए तैयार कर रही थी। यह भी कर्बला के माओ का हौसला था। जिन्होंने दुनिया को पैगाम दिया कि हमें दीन ए मोहम्मदी प्यारा है, औलाद नहीं। अनवर टावर विश्वकर्मा लाईन से आलम का मातमी जुलूस निकाला गया।

 निकाला गया रोज आशूरा का मातमी जुलूस

21 सितंबर 2018 10 मुहर्रम को मस्जिद जाफरिया से रोज आशूरा का मातमी जुलूस बाद नमाज़ जुमा 1:30 बजे  निकाला गया। जिसमें खूनी  मातम भी हुआ। इस मौके पर हिंदू -मुस्लिम सभी एक साथ मातमी जुलूस का स्वागत करते दिखे।

प्रशासनिक अधिकारी व राजनेता भी पहुंचे स्वागत करने

स्वागत करने वालों में रांची के उपायुक्त  राय महिमापत रे,  एसएसपी  अनीश गुप्ता,  सिटी एसपी अमन कुमार समेत  कई  प्रशासनिक अधिकारी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान, उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह सेठी उपस्थित थे।

खादी ग्राम बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ, महावीर मंडल के पूर्व अध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा, जय सिंह यादव, सेंट्रल मोहर्रम कमेटी के महासचिव अकील उर रहमान,  उप सचिव आदिल राशीद,  इमाम बख्श अखाड़ा के प्रमुख खलीफा मोहम्मद सईद, धौताल अखाड़ा के प्रमुख खलीफा जमशेद अली उर्फ पप्पू गद्दी, मोहम्मद इसलाम, तिलक राज अजमानी,गुल मो गद्दी, हाजी मुख्तार समेत दर्जनों लोग भी इस अवसर पर शामिल थे।

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

सिमडेगा : 5ए साइड हॉकी में सिमडेगा की बेटियों का कमाल, सेमीफाइनल में पहुंची टीम

NewsCode Jharkhand | 21 September, 2018 7:51 PM
newscode-image

सिमडेगा। हॉकी झारखंड ने, हॉकी ओड़िशा को हराकर 5ए साइड हॉकी इंडिया के सेमीफाइनल में  प्रवेश पा लिया है। सिमडेगा की अलका, प्रमिला व स्मिता की गोल के बदौलत ये जीत मिली। हॉकी इंडिया द्वारा बेंगलौर में आयोजित थर्ड 5ए साइड हॉकी इंडिया सीनियर नेशनल चैंपियनशिप 2018 में झारखंड महिला हॉकी टीम ने हॉकी ओड़िशा को पेनाल्टी शूटआउट में  पराजित कर पहली बार सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मैदानी खेल में दोनों ही टीमें 1-1 गोल की बराबरी पर रही। पेनाल्टी शूटआउट में स्मिता मिंज, प्रमिला सोरेंग एवं अलका डुंगडुंग (तीनों सिमडेगा) ने गोल दागे। झारखंड की गोलकीपर सोनल मिंज ने पेनाल्टी शूटआउट में ओड़िसा की गोल को बचा लिया। लोगों ने टीम की जीत पर खिला‍ड़ि‍यों को बधाई दी है।

सिमडेगा : मुहर्रम का पर्व शांतिपूर्वक संपन्‍न, अखाड़ों ने दिखाए करतब

(अन्य झारखंड समाचार के लिए न्यूज़कोड मोबाइल ऐप डाउनलोड करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

More Story

more-story-image

गोमिया : मुहर्रम पर साड़म में लाठी खेल प्रतियोगिता का...

more-story-image

रांची : अन्य राज्यों से झारखंड में सस्ता है डीजल...